Woman implicated in conversion of her 3 daughters, ruckus, Kabadi Hashim is absconding.”

छोटी बच्चियों के नाम भी बदल दिया गया, उर्दू, नमाज, कलमा भी सिखा दिया और हाथ भी तोड़ा गया।

सनातन 🚩समाचार🌎 पता नहीं शैतानों द्वारा क्यों हिंदू लड़कियों को चुन चुन कर निशाना बनाया जा रहा है और हर तरह से उन्हें बर्बाद किया जा रहा है। अब हिंदू लड़की के शिकार होने का मामला सामने आया है उत्तराखंड के देहरादून से। पुरोला के बाद अब राजधानी में भी धर्मांतरण का सनसनी खेज मामला सामने आया है।

इस घटना में हिंदुओं की 3 छोटी छोटी अबोध बच्चियों को मुसलमान बनाए जाने का आरोप लगा है। पता चला है की हाशिम नाम के व्यक्ति ने एक महिला को झांसे में लेकर उसकी तीनों नाबालिक बच्चियों का धर्मांतरण करा दिया है। इस बारे में शिकार हुई बच्चियों की नानी और उसकी दो मौसियां लगभग 3 महीने से मासूम बच्चियों को बचाने के लिए पुलिस से गुहार लगा रही थी।

देखें सब कुछ

उनका आरोप है की पुलिस ने उनकी कोई सुनवाई नहीं की बल्कि जोगीवाला थाना के इंचार्ज ने उनसे कहा कि मां मारे काटे जो मर्जी करे सारा अधिकार उसका है। वो जहां चाहेगी उसकी बेटियां वही रहेंगी जहां वो चाहेगी। बता दें की इन 3 मासूम बच्चियों को कासिम नाम के एक व्यक्ति ने मदरसे में भर्ती करवा दिया था। जहां मासूम को मार मार कर उसका हाथ तोड़ दिया गया था। वहां तीनों में बड़ी 8 साल की लड़की अपने कपड़े खुद धोती थी, उन्हें रात में उठा कर 4 बजे नमाज पढ़वाई जाति थी। इसके साथ ही लड़कियां उर्दू में बात करने लगी हैं।

पुलिस को बार बार दी गई शिकायत में छोटी बच्चियों की नानी ने कहा है कि उनकी एक बेटी की शादी देहरादून में ही रहने वाले सोनू वर्मा से हुई थी। उसकी तीन बेटियां हैं इनमें से बड़ी 8 साल की दूसरी 5 साल की और तीसरी 3 साल की है। उन्होंने यह भी बताया कि दंपत्ति में विवाद होने के कारण तीनों बच्चों के साथ उसकी बेटी 1 साल पहले मेरे पास मायके आकर रहने लगी थी। यहां पर कबाड़ी का काम करने वाले हाशिम (निवासी नयागांव कॉलोनी) कबाड़ के काम के लिए आया करता था।

इस बीच उसने मेरी बेटी को अपने झांसे में ले लिया और पिछले साल वह मेरी बेटी और उसकी तीनों बेटियों को अपने साथ ले गया। इसके बाद उसने तीनों बच्चियों को चांदपुर स्थित अकबरी बेगम उल उलूम मदरसे में भर्ती करा दिया और उनका धर्मांतरण करवा दिया।

चौंकाने वाला खुलासा

पता चला है की मदरसे में तीनों हिंदू बच्चियों के नाम बदल कर उनके नाम अरहाना, समाना, हया रख दिए गए थे। बच्चियों की मौसी ने आरोप लगाया है हाशिम ने मेरी बहन से किसी व्यक्ति पे रेप का आरोप लगवा कर उससे मोटे पैसे वसूले थे।

इस घटना के बारे में CO नेहरू कॉलोनी अनिल कुमार जोशी ने बताया है की देहरादून की एक बुजुर्ग महिला ने धर्मांतरण और मारपीट को लेकर हाशिम (कबाड़ी) के खिलाफ तहरीर दी है। जिस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। CO ने बताया कि आरोपी हाशिम अभी फरार है, उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *