Shakir, after raping a 3 year old girl in the month of Ramzan, said: B#n#d Hindu, I did whatever I had to do.”

एक तरफ हिंदू जहां नाचने गाने में मस्त हैं तो वहीं दूसरी ओर वो उनकी बच्चियों का शिकार करने में मस्त हैं।

सनातन🚩समाचार🌎 इस्लाम के मानने वालों के द्वारा प्रचार तो यह किया जाता है कि रमजान का महीना बहुत पाक है यानी पवित्र है इस महीने में अच्छे काम किए जाते हैं। किंतु यह बहुत गजब की बात है कि जब से रमजान का महीना चालू हुआ है तब से लेकर आज तक लगातार इस्लाम को मानने वाले लोगों के द्वारा गैर मुसलमानो पर तरह-तरह से हमले और अत्याचार किए जा रहे हैं। खासकर छोटी बच्चियों के साथ तो बलात्कार किये ही जा रहे हैं।

अब एक 34 साल के मुस्लिम व्यक्ति ने एक तीन साल की अबोध बालिका के साथ बलात्कार कर डाला है। बताने की आवश्यकता नहीं है की सनातन धर्म में छोटी बच्चियों को देवी का स्वरूप मानकर उनकी पूजा की जाती है। प्राप्त हुई और जानकारी के अनुसार यह घटना घटी है देश की राजधानी दिल्ली में। यहां पर शाकिर नाम के एक शैतान ने 3 वर्ष की छोटी सी मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर दिया। दुष्कर्म के बाद मासूम बच्ची की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है तथा वह इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती है।

डॉक्टरों की मांने तो मासूम बच्ची के बचने के की संभावना बहुत कम है। दिल्ली के मियां वाली नगर थाना क्षेत्र में यह घटना 28 मार्च 2024 को घटी है। यहां पर एक मजदूर परिवार किराए के घर में रह रहा है। इस परिवार की एक 3 वर्ष की बच्ची भी है। पता चला है की बलात्कार का शिकार हुई बच्ची का पिता मजदूरी का काम करता है। इस पीड़ित परिवार के साथ ही एक मुस्लिम परिवार भी किराए पर रहता है जिसका मुखिया शाकिर नाम का एक व्यक्ति है जिसकी आयु 34 वर्ष बताई गई है।

पता चला है कि शकीर तीन बच्चों का अब्बू है। लड़की के पिता ने आरोप लगाया है कि बृहस्पतिवार के दिन जब बच्ची खेल रही थी तब शाकिर उसे गोद में उठाकर उसे खिलाते हुए अपने साथ ले गया। पीड़ित लड़की के पिता के अनुसार हमें जरा भी संदेह नहीं हुआ क्योंकि शाकिर उनकी छोटी बच्ची को गोद में उठाकर उसे खिला रहा था। शैतान शाकिर मासूम बच्ची के साथ खेलते खेलते उसे अपने कमरे में ले गया और अंदर से कुंडी बंद करके उसने 3 साल की अबोध बच्ची के साथ बलात्कार कर डाला।

अपने साथ हुई दरिंदगी की पीड़ा न सहते हुए जब बच्ची दर्द के मारे जोर-जोर से चिल्लाने लगी तो सभी लोग शाकिर के कमरे की ओर दौड़े। तब लोगों को वहां पर पहुंचे देखकर शाकिर मौके से फरार हो गया। इस बीच जब शाकिर को रोकने का प्रयास किया तो उसने बहुत गंदी गाली देते हुए कहा की “बै#न#द हिंदू के” तू क्या करेगा ? जो करना था मैंने कर दिया। इसके बाद शाकिर तंग गलियों में घुस कर फरार हो गया।

इसके बाद जब बच्ची के परिजन और अन्य लोग जब शाकिर के कमरे में पहुंचे तो वहां का दृश्य देखकर सभी दहल गए क्योंकि अंदर छोटी मासूम बच्ची खून से लथपथ पड़ी हुई थी और वह बेहोश थी। इसके बाद आनन-फानन में पीड़ित बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवा दिया गया जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। डॉक्टरों की माने तो बच्ची के बचने की संभावनाएं बहुत कम हैं।

इस घटना की जब हिंदू संगठनों को जानकारी मिली तब बहुत सारे लोग घटनास्थल पर पहुंच गए और शैतान शकीरा के लिए पुलिस से कठोर कार्रवाई की मांग करने लगे। बता दें कि वहां उपस्थित हिंदू संगठनों ने पुलिस से स्पष्ट कहा है कि अगर 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार न किया गया तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा। उधर दूसरी तरफ पुलिस सक्रिय होकर सबूत इकट्ठा कर रही है और साथ ही पुलिस के द्वारा टीमें बनाकर जगह-जगह पर शाकिर को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

इस्लाम के जानकारों की माने तो रमजान महीने में शराब पीने की मनाही है और किसी भी प्रकार के गुनाह करने की मनाही है किंतु शाकिर के कमरे में से शराब की बोतले बरामद हुई हैं और उसने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का जघन्य अपराध तो किया ही है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *