When Neha did not listen to the dirty words, Fayaz put a knife on her throat. “Death”

समझ से बाहर है की इन शैतानों को गले काटने की प्रेरणा आखिर मिलती कहां से है ?

सनातन🚩समाचार🌎 एक के बाद एक लगातार शैतानों के हाथों मारी जा रही हैं हिंदुओं की बेटियां। अब फिर से एक हिंदू बेटी को इसलिए मार दिया गया क्योंकि उसने शारीरिक भूख वाले शैतान की बात मानने से इनकार कर दिया था।

यह घटना घटी है कर्नाटक के हुबली शहर में। यहां पर हुबली के बीवी भूमाराद्दी कॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में घटी है। नेहा नाम की लड़की इस कॉलेज में एमसीए के प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रही थी तथा फयाज नाम का एक युवक भी उसी कॉलेज में बीसीए की पढ़ाई कर रहा था। पता चला है की फयाज पहले नेहा का क्लासमेट भी था। मिली जानकारी के अनुसार मृतिका और फैयाज पिछले वर्ष बीसीए तक एक ही कक्षा में पढ़ रहे थे।

उसके बाद नेहा ने अपनी पढ़ाई जारी रखी किंतु फयाज ने आगे की पढ़ाई बंद कर दी। प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार फयाज कॉलेज के बाहर आकर नेहा का इंतजार कर रहा था और जैसे ही नेहा बाहर निकली तो फैयाज ने उसे रोक लिया। इसके बाद नेहा ने फैयाज के सामने आते ही वहां से भाग जाने का प्रयास किया किंतु हैवान फैयाज ने उसे लपक कर पकड़ लिया और उसे जमीन पर पटक दिया। इसके साथ ही फैयाज ने अपने कपड़ों के भीतर से बड़ा चाकू निकाल लिया और तब तक नेहा की गर्दन पर वार करता रहा जब तक वह अपनी गर्दन से निकले खून से लथपथ नहीं हो गई।

इस बीच नेहा चीखती चिल्लाती रही, जिसकी आवाज़ सुनकर लोग उसे बचाने के लिए उसकी और लपके किंतु लोगों के पहुंचने से पहले ही फैयाज वहां से फरार हो गया। इसके बाद लोगों ने बुरी तरह से घायल हो चुकी नेहा को KIMS अस्पताल में भर्ती करवा दिया किंतु गर्दन पर गहरे और कई घाव होने के कारण नेहा बच नहीं पाई। पता चला है कि मरने वाली नेहा की आयु 24 वर्ष थी और वह कांग्रेस के एक पार्षद की बेटी थी। पुलिस ने इस जघन्य हत्याकांड के बारे में शिकायत दर्ज कर ली है।

पता चला है कि फयाज नेहा के साथ गलत संबंध बनाने के लिए उसके ऊपर लगातार दबाव डालता रहता था। जिससे लड़की हमेशा इंकार करती रहती थी। नेहा का इनकार सुनने के बाद भी फैयाज लगातार उसका पीछा करता रहा। पुलिस द्वारा की गई जांच से यह भी पता चला है कि फयाज ने अपने दोस्तों से कहा था कि जिस लड़की ने उसका ऑफर ठुकराया है वह उसे खत्म कर देगा।

इस हत्याकांड के बारे में बताते हुए सिटी पुलिस कमिश्नर रेणुका एस सुकुमार ने कहा है कि फयाज और नेहा बीसीए तक साथ में पढ़ रहे थे, किंतु उसके बाद फयाज ने पढ़ाई छोड़ दी और नेहा ने अपनी पढ़ाई जारी रखी। पुलिस कमिश्नर के अनुसार आरोपी को पकड़ लिया गया है और उससे गहन पूछताछ की जा रही है। जांच अधिकारी ने बताया है कि यह संभावना भी है कि फयाज ने अपना ऑफर ठुकराये जाने के बाद यह हरकत की है।

यहां बड़ा सवाल ये पैदा होता है की इन शैतानों को गले काटने की प्रेरणा आखिर मिलती कहां से है ?

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *