👆 बटन टच करके खबर शेयर करें👆

Sandeep Thapar, a descendant of Sukhdev Thapar, who sacrificed his life for the country after being hanged along with Bhagat Singh, was attacked by Nihangs with swords. His condition is serious.”

हिंदुत्व की आवाज उठाते थे पंजाब शिव सेना से जुड़े हुए संदीप थापर

सनातन🚩समाचार🌎 पंजाब शिव सेना नेता संदीप थापर (अमर बलिदानी स्वतंत्रता सेनानी सुखदेव थापर के वंशज) पर आज 5 जुलाई 2024 की दोपहर लुधियाना (पंजाब) सिविल अस्पताल के बाहर निहंगों के एक ग्रुप द्वारा तलवारों से हमला किया गया है। जिस समय थापर को निहंगों द्वारा घेरा गया us समय उनका गनमैन उनके साथ था परंतु उसने उन्हें बचाने के लिए कोई खास प्रयास नहीं किया।

 जैसा कि हमेशा होता है इस हमले के बाद भी संदीप थापर पर हमला करने वाले सभी निहंग मौके से फरार हो गए और हमेशा की तरह इस दौरान सड़क पर भारी संख्या में जमा हुए लोगों में से किसी ने भी उन्हें बचाने की कोशिश नहीं की। बचाने की बजाए लोग हो रहे हमले की विडियो बना रहे थे। इसके साथ ही उन पर हमले का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ निहंग सिख उन्हें सड़क पर ही रोकते हैं और गनमैन को स्कूटी से उतार देते हैं।

इसके बाद उन पर ताबड़तोड़ तलवार से हमला किया जाता है। वो गिर जाते हैं, फिर भी निहंग उन्हें मारते रहते हैं।  बताया जा रहा है कि हमलावरों ने उनके गनमैन की रिवॉल्वर छीन ली थी। इस हमले से सारे शहर में आक्रोश की लहर फैल गई है। इस बारे में शिवसेना पंजाब के अध्यक्ष राजीव टंडन ने कहा है की संदीप थापर बीजेपी नेता रविंदर अरोड़ा की स्मृति समारोह में शामिल होने के लिए सिविल अस्पताल गए थे। जैसे ही वह अपने गनमैन के साथ अस्पताल से बाहर निकले, निहंगों के एक ग्रुप ने उन्हें रोक लिया।

निहंगों ने संदीप थापर पर उनके गनमैन के सामने तलवारों से हमला कर दिया परंतु उनके गनमैन ने उन्हें बचाने के लिए कुछ नहीं किया। बता दें की हमलावर भागते समय अपने साथ संदीप थापर का एक्टिवा स्कूटर भी साथ ले गए। हमला करने वाले निगंहों के फरार होने के बाद लोगों के द्वारा संदीप को सीएमसी अस्पताल ले जाया गया, जहाँ से उन्हें जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

https://twitter.com/Ashwani83281423/status/1809233177195540637?t=ZRj2JrFoClzbg25ZL7Ac2Q&s=19

👆 लिंक टच करके मौके की वीडियो देखें👆

फिर उनके बेहतर इलाज के लिए उन्हें स्थानीय DMC अस्पताल में ले जाया गया है। इस हमले के बाद शिवसेना नेताओं ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ पहले सिविल अस्पताल और बाद में में DMC अस्पताल में विरोध प्रदर्शन किया। पता चला है की अभी तक संदीप थापर की हालत गंभीर बनी हुई है। हमले में बुरी तरह से घायल हुए संदीप थापर ने अपने पर हुए जान लेवा हमले का जिम्मेवार लुधियाना पुलिस कमिश्नर को ठहराया है।

अब समाचार लिखे जाने तक लुधियाना के DMC अस्पताल में संदीप थापर का ऑपरेशन चल रहा है और उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *