Had gone to teach his child, in return got the condition of accepting Islam and dirty work, now Abdul Kasim is behind bars.”

सनातन धर्म में तो अध्यापक को गुरु माना जाता है, पूजनीय माना जाता है किंतु ………

सनातन 🚩समाचार🌎 मध्य प्रदेश के श्योपुर में पड़ते जय श्री पैलेस क्षेत्र में रहने वाली एक महिला अध्यापिका को एक छोटे बच्चे को पढ़ाने के बदले कुछ ऐसा भयानक मिल गया जिसकी उसने कभी कल्पना भी नहीं की थी।

प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार श्योपुर के जय श्री पैलेस क्षेत्र में रहने वाली 22 वर्ष की एक महिला ने पुलिस में एक शिकायत दर्ज करवाई है। जिसमें उसने बताया है कि वह एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने का कार्य करती है, तथा वह BSC पास है। शिकायत करने वाली पीड़िता के अनुसार 2 नवंबर सन 2018 में जब वो स्कूल जा रही थी तो उसी के मोहल्ले में रहने वाले एक ऑटो ड्राइवर अब्दुल कासिम नाम के एक व्यक्ति ने उससे कहा कि वह उसके बड़े भाई के बच्चों को पढ़ा दिया करे।

पीड़िता के अनुसार जब मैं अब्दुल के बड़े भाई के बच्चों को पढ़ाने के लिए उसके घर में गई तब अब्दुल ने अपने घर का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया और जबरन मेरे साथ दुष्कर्म करने लगा। जिस पर मैंने विरोध करते हुए शोर मचाया तो उसने म्यूजिक सिस्टम मैं तेज आवाज कर दी ताकि मेरी आवाज बाहर ना जा सके। इसके बाद उसने मेरी पिटाई करते हुए मेरे साथ बलात्कार किया। इतना ही नहीं उसने मेरा वीडियो भी बना लिया।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में आगे बताया है कि उस अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर अब्दुल बाद में उसके साथ बहुत बार बलात्कार करता रहा। इसके साथ ही वह मुझे ब्लैकमेल करते हुए मुझसे मुझे डराते हुए मुझसे पैसे भी मांगने लगा। पीड़िता के अनुसार उसने अपने वेतन में से और अपनी बड़ी बहन से भी रुपए उधार लेकर कासिम को 4 लाख 70,000 रुपए दे दिए। इस तरह कासिम लगातार मुझे डराते हुए मेरा यौन शोषण करता रहा और मुझसे पैसे भी लेता  रहा।

पीड़िता के अनुसार मुझे लगभग 1 साल पहले ही पता चला है कि अब्दुल कासिम शादीशुदा है और वह दो बच्चों का अब्बा भी है। पीड़िता के अनुसार उसने बहुत बार कासिम से वीडियो डिलीट करने की मिन्नतें की, किंतु कासिम नहीं माना। बल्कि उसने उससे यह कहा कि तुम इस्लाम कबूल करके मुसलमान बन जाओ फिर मेरे साथ निकाह करके मेरी दूसरी बीवी बन जाओ। पीड़िता ने शिकायत में आगे कहा है की हर रोज की ब्लैक मेलिंग और यौन शोषण से तंग आकर उसने कई बार आत्महत्या करने की कोशिश भी की है।

शिकायत में पीड़िता ने यह भी कहा है कि उसने जब भी कासिम से कहा कि वह उसकी शिकायत पुलिस में कर देगी तो उसने मुझे तथा मेरे परिवार को मार देने की धमकियां देते हुए मुझे डरा कर चुप करा दिया। पीड़िता के अनुसार लगातार ढाई साल संताप सहने के बाद आखिर उसने अपनी मां को अपना सारा दुखड़ा बता दिया।

जिसके बाद उसकी मां ने विश्व हिंदू परिषद श्योपुर की संयोजिका अनीता सिकरवार से संपर्क किया। फिर अनीता अपने कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस स्टेशन मे पहुंच गई। विश्व हिंदू परिषद के सहयोग से पीड़िता द्वारा दर्ज करवाई गई।

शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी अब्दुल कासिम को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 366, 384, 376 और 506 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया तथा इसके बाद आवश्यक कानूनी प्रक्रिया का पालन करते हुए उसे जेल में भेज दिया गया है।

इस पे भी ध्यान दें।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *