👆 बटन टच करके खबर शेयर करें👆

“A child’s plea: My mother, along with her religious lover, wants to convert me into a Muslim and get me circumcised – save me.”

हिंदुओं के धर्मगुरु हिंदुओं को हिंदू बनाए रखने में नाकाम हैं और उनका हरेक बंदा अपना मजहब बढ़ाने की फिराक में रहता है।

सनातन🚩समाचार🌎 एक तरफ जहां हिंदुओं के लगभग सभी धर्मप्रचारक धर्मगुरु हिंसुओंबको केवल नाचवाने मे ही जी जान से लगें हुए हैं तो वही दूसरी ओर इस्लामिक प्रचारकों की प्रेरणा से लगभग सभी मुसलमान अपने मजहब को अधिक से अधिक फैलानेबमे लगे हुए हैं, फिर उसके लिये उन्हें चाहे कुछ भी क्यों ना करना पड़ जाए। अब इस बार अपने मजहब को फैलाने का प्रयास किया गया है एक मजहबी के द्वारा मध्य प्रदेश के खरगोन में।

यहाँ पर रहने वाले एक नाबालिग बेटे ने अपनी हिन्दू माँ और उनके मुस्लिम प्रेमी के खिलाफ इस्लाम कबूलने का दबाव बनाने की पुलिस के पास अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। नाबालिग बच्चे ने ये आरोप भी लगाया है की उसका जबरन खतना करवाने के प्रयास भी किए जा रहे हैं। मीडिया सूत्रों के अनुसार गत मंगलवार को पीड़ित बच्चा ‘बजरंग दल’ के कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस स्टेशन पहुँचा और अपने साथ हो रहे अत्याचार के बारे में पुलिस् को अपनी सारी सारी आप बीती बता दी।

बच्चे ने पुलिस को बताया है कि कुछ साल पहले उसके पिता का निधन हो चुका है। पिता की मौत के बाद एक मुस्लिम युवक ने उसकी की माँ को अपने झाँसे में लिया। तब से मुस्लिम युवक और उसकी की माँ एक दूसरे के सम्पर्क में लगातार बने हुए हैं। पीड़ित बच्चे के अनुसार 3 मार्च, 2024 को मुस्लिम युवक उस पर इस्लाम कबूल करने का दबाव बनाने लगा, और यह दबाव देने में पीड़ित की माँ ने भी अपने मुस्लिम प्रेमी का सहयोग किया।

पीड़ित बच्चे के अनुसार वह हिंदू है और हिंदू ही बने रहना चाहता है। आरोप है कि जब नाबालिग बच्चे ने इस्लाम कबूल करने से मना कर दिया तो उसकी बुरी तरह से पिटाई की गई। पीड़ित बच्चे के अनुसार उसे मुसलमान बनाने के लिए उसकी विधवा मां और उसके मुसलमान प्रेमी दोनो ने मिल कर पीटा। पता चला है कि आरोपि मुस्लिम युवक जब भी पीड़ित बच्चे के घर आता वह तब उसे इस्लाम कबूल करके अपना खातना करवाने का दबाव देता था।

इनकार करने पर नाबालिग हिंदू बच्चे को जान से मार डालने की धमकी भी दी जाती थी। जब इस मामले की भनक बजरंग दल वालों को लगी तो उन्होंने तुरंत पीड़ित बच्चे से संपर्क किया और  उन्होंने न सिर्फ मुस्लिम युवक बल्कि पीड़ित बच्चे की माँ के खिलाफ भी कठोर करवाई की माँग प्रशासन से की। गत मंगलवार को इसी माँग के साथ बजरंग दल कार्यकर्ता पीड़ित बच्चे को साथ ले कर थाने गए, और बच्चे ने 2 जुलाई, 2024 को पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज करवा दी।

शिकायत मिलने पर पुलिस ने मुस्लिम युवक और पीड़ित बच्चे की माँ के खिलाफ सुसंगत धाराओं में FIR दर्ज कर ली। इसके बाद पुलिस ने आरोपि और पीड़ित बच्चे की माँ दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार अब इस  मामले में जाँच और आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

बड़ा सवाल 👉 क्या कारण है जो हिंदू धर्म प्रचारक अपने हिंदू समाज को बचाने में उदासीन हैं, पूरी तरह से असफल हैं ?

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *