👆 बटन टच करके खबर शेयर करें👆

Ayub ur Rehman was caught because he used to do this while standing outside Jain Girls College.”

एक लड़की ने हिम्मत करके उसकी वीडियो बना ली वरना ये वहशी पता नहीं आगे क्या क्या करता ?

सनातन🚩समाचार🌎 लगता है की सारे जमाने की काम वासना इन वहशी लोगों में समा गई है, क्योंकि ये जौंबी बजाए खतम होने के लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। अब बेंगलुरु में एक वहशी जौंबी को पुलिस द्वारा दबोचा गया है। ये कामुक व्यक्ति एक महिला कॉलेज के बाहर खड़े हो कर घोर आपत्ति जनक काम किया करता था।

मीडिया सूत्रों के अनुसार, अयूब उर रहमान बेंगलुरु में सथित वीवी पुरम इलाके के जैन कॉलेज के बाहर पहुँच कर अपनी पेंट की जिप खोल कर वहां छात्राओं को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाया करता था। अयूब कॉलेज के बाहर तक एक  स्कूटी पर आता था और चेहरे पर मास्क पहने रहता था ताकि उसकी पहचान ना हो सके। वह लगातार यह हरकत कर रहा था। उस वहशी द्वारा लगातार की जा रही इन हरकतों से परेशान हो कर छात्राओं ने एक दिन उसका गुप्तांग दिखाते हुए की वीडियो बना ली।

वीडियो बनाने वाली पीड़ित छात्राओं ने उस वीडियो को पुलिस को भेज दिया और साथ ही उस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया। वायरल हो रही वीडियो में वह गन्दी हरकत करते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद लोग अक्रोशित हो उठे, और पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग करने लगे। आम जनता द्वारा सवाल पुछे जाने पर पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने संदिग्ध आत्मरोपी को पकड़ने के लिए जब CCTV वीडियो खंगाले तो वहशी की पहचान कर ली।

इसके बाद जाँच पूरी होने के बाद पुलिस ने  करने के बाद अयूब उर रहमान को 8 जुलाई, 2024 को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है। पता चला है कि रहमान लगातार अलग-अलग महिलाओं के कॉलेज के सामने यह हरकतें किया करता था। अयूब उर रहमान बेंगलुरु में एक चाय की दुकान चलाता है। उसकी आयु 48 वर्ष की है। पुलिस अब उससे उसकी हरकत के संबंध में पूछताछ कर रही है। उससे जब पूछा गया कि वह महिलाओं के सामने यह अश्लीलता क्यों करता था, तो उसने इस संबंध में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया।

पुलिस द्वारा इस मामले में बताया गया है की आरोपी अयूब उर रहमान एक स्कूटर पर सवार था, और एक कॉलेज के पास चल रहे लड़कियों के एक समूह से अश्लीलता कर रहा था। उनमें से एक लड़की ने उसकी तस्वीर खींची ली और उसे एक्स (पहले ट्विटर) पर अपलोड कर दिया। तब अयूब ने अपना चेहरा कपड़े से ढंका हुआ था लेकिन उसके स्कूटर की नम्बर प्लेट दिखाई दे रही थी, जिसके आधार पर उसे गिरफ्तार किया गया है। अब आगे की कार्रवाई की जा रही है।

👇 हमारा टेलीग्राम चैनल ज्वाइन कीजिए👇

https://t.me/sanatansamachar

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *