Rahman threatened the Hindu woman by calling himself Aman and then.”

महिला की किस्मत अच्छी थी जो उसने अपने पति को सब कुछ पहले ही बता दिया था वरना ……

सनातन🚩समाचार🌎 एक सीधी सादी घरेलू हिंदू महिला के उस समय हाथ- पांव फूल गए जब उसे एक अमन नाम के व्यक्ति ने कहा कि अगर वह उससे मिलने के लिए ना पहुंची तो वह अपने हाथ की नस काट लेगा और उसे फंसा देगा। इसके बाद घबराई हुई महिला उस शैतान से मिलने के लिए पहुंच गई

विवरण …….

9 अप्रैल 2024 को यह घटना घटी है उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में। दरअसल यहां पर रहने वाली एक हिंदू महिला को एक दिन उसके व्हाट्सएप पर एक मैसेज मिला था जिसमें भेजने वाले ने केवल हेलो लिखा हुआ था। तब महिला ने मैसेज भेजने वाले को उसका परिचय पूछा तब उसने बताया कि उसका नाम अमन है तथा उसका दुबई में एक अपना रेस्टोरेंट है। जब महिला ने पूछा कि तुम्हें मेरा नंबर कहां से मिला तो उसने बताया कि उसके पड़ोसी के बच्चे से मैंने तुम्हारा नंबर लिया है।

प्राप्त और विवरण के अनुसार इसके बाद अमन उस महिला को लगातार मैसेज भेजना लगा और उसे बार-बार मिलने के लिए कहने लगा। अमन ने महिला से कहा कि वह उससे मित्रता करना चाहता है जिसे महिला ने ठुकरा दिया। इसके बाद कई दिनों तक वह बार-बार महिला से मित्रता करने के लिए कहता रहा और फिर उसने महिला को यह कहकर डराया कि अगर वह उससे मित्रता नहीं करेगी और उससे मिलने के लिए नहीं पहुंचेगी तो वह अपने हाथ की नस काट लेगा और तुम्हारा नाम लेकर तुम्हें फसा दूंगा।

अज्ञात व्यक्ति के इस तरह के मैसेज लगातार मिलने पर महिला बहुत डर गई और एक दिन अमन ने उसे एक लोकेशन भेज कर कहा कि अगर तुम लोकेशन वाली जगह पर नहीं पहुंचोगी तो वह अपने हाथ की नस काट लेगा। इस सबसे परेशान होकर महिला ने अपने पति को सारी बातें बता दी। तब पति पत्नी ने योजना बनाकर अमन नाम के अज्ञात व्यक्ति को पकड़ने का मन बना लिया। इसके बाद महिला अमन के द्वारा दी गई लोकेशन पर उससे मिलने के लिए पहुंच गई और उसका पति पास ही अपनी कार में बैठा रहा।

तब वहां पर अमन महिला से मिलने के लिए एक मोटरसाइकिल पर पहुंच गया। अमन ने महिला को कहा कि मेरे मोटरसाइकिल पर बैठकर मेरे साथ चलो जिस पर महिला ने उसके साथ जाने के लिए मना कर दिया। मना किए जाने के बाद अमन ने अपनी असलियत बताते हुए कहा कि वह वास्तव में अमन नहीं बल्कि रहमान है और अगर तुम मेरे साथ नहीं चली तो अंजाम अच्छा नहीं होगा। इसके साथ ही उसने एक कांच की शीशी निकाल ली तथा महिला से कहा कि अगर तो मेरे साथ नहीं चली तो यह तेजाब मैं तुम्हारे चेहरे पर डाल दूंगा।

इसके बाद अमन/रहमान ने महिला का हाथ कस कर पकड़ लिया और उसे जबरन अपने मोटरसाइकिल पर बिठाने लगा। रहमान की इस हरकत से बेहद घबराई हुई महिला जोर-जोर से चिल्लाने लगी, जिस पर पास ही कार में बैठा हुआ उसका पति भी मौके पर पहुंच गया और अपनी पत्नी का हाथ उससे छुड़वाने लगा किंतु रहमान उसे भी गालियां देते हुए धमकी देने लगा की मैं तुम दोनों को नहीं छोडूंगा। शोर सुनकर मौके पर और लोग भी जमा हो गए।

इस बीच किसी ने पुलिस को इस बारे में सूचना दे दी जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अमन बने रहमान को दबोच लिया। इस घटना के बारे में पीड़ित महिला ने पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज करवा दी है। इस घटना के बारे में इंस्पेक्टर दलनवाला राकेश गोसाई ने बताया है कि इस तरह की एक घटना घटी है। जिसमें उत्तर प्रदेश के बिजनौर के रहने वाले रहमान को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार रहमान देहरादून के सहस्त्र धारा रोड पर किराए के मकान में रहता है और होटल मैनेजमेंट का कोर्स कर रहा है।

यहां बड़ा सवाल यह पैदा होता है कि आखिर यह दरिंदे आखिर हिंदू महिलाओं के पीछे क्यों पड़े रहते हैं ? और आखिरी इन्हें ऐसा करने की प्रेरणा मिलती कहां से है ??

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *