When she fell madly in love, she found the dead body in the sack, the police caught Mohammad Ansari.

बहुत आवश्यकता है बहुत ज्यादा आवश्यकता है हिंदू लड़कियों को अकल देने की।

सनातन🚩समाचार🌎मुंबई के मलाड में उस समय सनसनी फैल गई जब एक युवती का शव बोरे में बरामद हुआ। पुलिस को युवती की लाश वाला बोरा पश्चिम मलाड के एक नाले में मिला। बोरे में से शव को निकालकर देखा गया तो वह पूरी तरह क्षत-विक्षत था। उसे मछलियों ने काफी ज्यादा खा लिया था। उसके बाद पुलिस ने अपनी कार्रवाई करते हुए मोहम्मद अंसारी नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

घर वापस नहीं आई

प्राप्त सूत्रों के अनुसार मरने वाली इस युवती का नाम सोनम था जिसकी आयु 18 वर्ष थी। मृतिका स्नातक छात्रा थी और इसका एक बेकरी के मालिक मोहम्मद अंसारी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। मरने वाली युवती सोमवार 25 अप्रैल 2022 को साएं 4:00 बजे घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए निकली थी परंतु उसके बाद घर वापस नहीं आई। सोनम नाम की ये लड़की मुंबई के गोरेगांव वेस्ट इलाके के प्रेम नगर में रहती थी। जब सोनम शुक्ला नाम की ये लड़की रात के 9:30 बजे तक घर नहीं लौटी तो उसके परेशान पिता ने उसका पता करने के लिए उसे फोन किया, तब उसकी लड़की ने अपने पिता को बताया कि मैं कुछ समय में घर पहुंच जाऊंगी क्योंकि इस समय मैं अपने एक दोस्त के घर में हूं।

मोहम्मद अंसारी के घर चली गई

पिता के अनुसार जब उसकी बेटी रात 11:30 बजे भी वापस नहीं पहुंची तू मेरी चिंता और बढ़ गई तब मैंने उसे फिर से फोन किया परंतु उसका फोन स्विच ऑफ था। इस बारे में पुलिस को जांच पड़ताल करने पर पता चला की मरने वाली सोनम शुक्ला नाम की लड़की उस समय ट्यूशन पर जाने की बजाए अपने एक मित्र मोहम्मद अंसारी के घर चली गई थी। जब वह मोहम्मद अंसारी के घर गई थी उस समय उसके अम्मी और अब्बू घर पर नहीं थे। पता चला है कि उस दौरान मृतक लड़की और मोहम्मद अंसारी के बीच काफी तीखी बहस बाजी हुई थी, जिस पर गुस्साए मोहम्मद अंसारी ने एक तार से उसका गला घोट दिया।

क्षत विक्षित शव

जब वह मर गई तो उसने उसके हाथ और पैर भी बांध दिए और उसके शव को एक बोरे में डाल दिया। इसके बाद वह उसे पश्चिम मलाड के एक नाले में फेंक आया। हैवान अंसारी को आशा की कि सोनम के शव को मछलियां खा जाऊंगी। उधर अपनी बेटी के ना मिलने पर सोनम के पिता ने गोरेगांव पश्चिम पुलिस में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवा दी थी। फिर इसके बाद पुलिस को सोनम का बुरी हालत में शव 28 अप्रैल 2022 को बरामद हो गया था।

इसे अधिक से अधिक फारवर्ड करें।

सोनम के पिता के अनुसार पुलिस ने उसकी लड़की की जो तस्वीर भेजी थी वह काफी क्षत-विक्षत थी जिस कारण वे पहचान नहीं पाए, इसके बाद हमें पुलिस के द्वारा पहचान करने के लिए कपूर अस्पताल बुलाया गया जहां पर हमने जब उसे शव को देखा तो हमने पहचान लिया कि यह हमारी ही बेटी है।

मिली ताजा जानकारी के अनुसार ये मामला वहशी मोहम्मद अंसारी के एक तरफा जनून का है।

इस मामले के बारे में वरसोवा पुलिस ने बताया है कि उन्हें अपनी जांच पड़ताल में आरोपी अंसारी के बारे में पता चला था सारे तथ्य जुटाने के बाद मोहम्मद अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया है पुलिस के अनुसार जब हमने मोहम्मद अंसारी से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारी कहानी बता दी है अब इसके बाद कानून के अनुसार आगे की बनती कार्रवाई की जा रही है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *