Maulvi Osama was caught raping Hindu girl forcibly made a Muslim married, then to clean Pakistan.”

कमेंट करके बताएं की ऐसी प्रेरणा इन्हें कहां से मिलती है ?

सनातन🚩समाचार🌎अपने नाम के अनुरूप हमें वह सभी खबरें आपको बतानी चाहिए जो सनातन धर्म को मानने वालों के खिलाफ होती हैं। और खासकर वह खबरें तो हम आपको अवश्य ही बताना चाहते हैं जिन्हें अक्सर सभी न्यूज़ चैनल और मीडिया वाले छुपा लेते हैं।

निकाह की रात पीड़ित लड़की के साथ बलात्कार

अभी कुछ दिन पहले ही मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक दहला देने वाला मामला सामने आया था। इस मामले में असल पहचान छिपाकर एक इमरान नाम के मुस्लिम व्यक्ति ने बकायदा विधिवत सनातन धर्म के अनुसार हिंदू युवती से विवाह किया था, परंतु उसके बाद जब लड़की उसके घर गई तब उसे पता चला कि जिससे उसने विवाह किया है वह वास्तव में मुसलमान है। इसके बाद उस युवती का जबरन धर्मांतरण कराया गया और फिर उसका निकाह करवाया गया। यहां बेहद चिंताजनक बात यह रही की जिस मौलवी ने उस हिंदू युवती को जबरन मुसलमान बनाया उसका निकाह करवाया था फिर उसी ने ही निकाह की रात पीड़ित लड़की के साथ बलात्कार किया था।

अम्मी सुग्गा बेगम

पीड़ित लड़की के अनुसार उससे बलात्कार करते समय मौलवी उससे कह रहा था की तुझे मैं इस तरह से पाक साफ कर रहा हूं। बता दें की इसके बाद पीड़िता के साथ उसके दोनों देवरों ने भी बलात्कार किया था। फिर इस परिवार में पीड़ित पीड़ित युवती को वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेल दिया था। पुलिस को शिकायत किए जाने के बाद पीड़ित युवती के दोनों देवर और उसके पति इमरान के साथ उनकी अम्मी सुग्गा बेगम को भी पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था, परंतु वह हैवान मौलवी फरार चल रहा था जिसने इस पीड़ित हिंदू लड़की के साथ पाक साफ करने के नाम पर बलात्कार किया था।

बिलखती पीड़िता

हिंदू लड़की को पाक साफ करने के लिए बलात्कार

इस शैतान मौलवी को पकड़ने के लिए पुलिस बहुत प्रयास कर रही थी, और साथ ही हिंदू संगठन भी पूरी तरह इस मामले में लगे हुए थे। सारे मामले में पुलिस इस थ्योरी पर भी काम कर रही है कि इस मौलवी ने इस तरह से कई और लड़कियों को तो अपना शिकार नहीं बनाया है ? कई स्थानों पर दबिश देने के बाद और बहुत प्रयास करने के बाद आखिर बुधवार 27 अप्रैल 2022 को पुलिस ने आखिर इस हैवान मौलवी को गिरफ्तार कर ही लिया। बता दें कि यह मौलवी जिस समय पीड़ित के हिंदू लड़की को पाक साफ करने के लिए उसके साथ बलात्कार कर रहा था उस समय उसका शौहर कमरे के बाहर ही खड़ा हुआ था।

पहली खबर का लिंक खोलें

यह घटना पिछले दिनों मध्यप्रदेश के डबरा में घटी थी जिसकी खबर हमने पूरे विस्तार सहित आपको बताई थी जिसका लिंक

https://bit.ly/3LyY7WL

यह है। लिंक को खोल कर आप पूरी घटना जान सकते हैंइस प्रकरण में फासी पीड़ित हिंदू लड़की को बंधक बनाकर घर में कैद करके रखा गया था और उसकी सास हर रोज नए नए लोगों को उसके पास भेज देती थी तथा उसका बलात्कार करवाती थी। उसे केवल शौचालय जाने के ही लिए ही कमरे से निकाला जाता था। पीड़िता ने यह भी बताया था कि इस दौरान वे दो बार गर्भवती भी हो गई थी।

प्रत्येक हिंदू लड़की को ये अवश्य दिखाएं।

तब एक बार उसकी सास ने उसे कोई गर्भपात की गोली खिला दी थी और दूसरी बार उसे सीढ़ियों से धक्का दे दिया था। पीड़िता के अनुसार एक दिन अचानक जब कमरा खुला रह गया था तब वह भागकर उनके चंगुल से निकली थी। अब पीड़िता ने पुलिस से गुहार लगाई है कि उसकी जान की सुरक्षा की जाए क्योंकि आरोपी उसकी हत्या भी कर सकते हैं।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *