Wanted to make a Muslim by spitting on the temple, beating, but the police caught Sahiba, Shehzadi and Moharram.”

जान बूझ कर अपनी जनसंख्या घटाने के अब भयानक प्रणाम भुगत रहे हैं हिंदू।

सनातन 🚩समाचार🌎 यह बात सही है कि हिंदू अपनी बर्बादी से खुद जिम्मेदार हैं क्योंकि हिंदू लोग जानबूझकर योजनाबद्ध तरीके से अपनी जनसंख्या घटाता जा रहे हैं। जिस कारण अब हिंदुओं के लिए निरंतर मुसीबतों में बढ़ोतरी होती जा रही है। बताने की आवश्यकता नहीं है कि अपनी इसी नीति के कारण हिंदू आज अधिकृत रूप से 9 राज्यों में अल्पसंख्यक हो चुके हैं। और उन राज्यों में अब हिंदुओं की क्या स्थिति है उसके बारे में सारी दुनिया जानती है।

घटती हुई जनसंख्या का दुष्परिणाम अब सामने आया है उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में। यहां पर रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसका गांव अब मुस्लिम बहुल हो चुका है तथा उसके घर के तीनों तरफ मुस्लिम समुदाय के लोग ही रहते हैं जो उस पर लगातार मुसलमान बनने का दबाव डालते रहते हैं और नहीं मानने पर उनके साथ मारपीट की जाती है।

घटना बलरामपुर के जाफराबाद की है यहां पर रहने वाली एक महिला ने कुछ दिन पहले की अपने आसपास रहने वाले मुस्लिम समाज के लोगों पर उसके परिवार को सताने और मारपीट करने का आरोप लगाया था। साथ उसने यह कहा था की उनसे कहा जाता है कि तुम मुसलमान बन जाओ या फिर यह गांव छोड़कर चले जाओ। अपनी इस पीड़ा के बारे में दीपा नाम की महिला ने पुलिस को एक लिखित शिकायत देते हुए बताया है कि ……..

उसके घर की गली की और खुलने वाली खिड़की से मुस्लिम महिलाएं उसके घर के अंदर बने हुए मंदिर पर थूक देती हैं और उन्हें कहती हैं कि अब तुम्हारा मंदिर नापाक हो गया है इसलिए अब तुम मुसलमान बन गई हो, साथ ही तरह-तरह की गालियां भी देती हैं। पीड़ित गीता के अनुसार उसने इन मुस्लिम महिलाओं से परेशान होकर अपनी खिड़की के आगे कपड़ा भी टांग दिया फिर भी उनकी तरफ से हमें हर रोज गालियां तो सुनने को मिलती ही हैं।

बार बार होती है पिटाई

पीड़िता ने आगे बताया है कि कई बार यह महिलाएं खिड़की से उसके घर के अंदर गंदा पानी भी फेंक देती हैं। इस हिंदू परिवार के साथ यह हो रहा है रेहरा बाजार थाना क्षेत्र के गांव जाफराबाद में। यहां पर गीता निषाद अपने परिवार के साथ रहती हैं। उसका आरोप है कि उसके आसपास रहने वाली शहजादी, मुकर्रमा और साहिबा नाम की महिलाएं अपने परिवार के सदस्यों इरफान, अफरीन और सोनू के साथ मिलकर उसकी और उसके परिवार की कई बार पिटाई कर चुकी हैं।

जिस कारण उन्हें हमेशा जान का खतरा बना रहता है। शिकायत में पीड़िता ने अमीरजादा और इरफान नाम के दो व्यक्तियों पर आरोप लगाया है कि वह उन्हें कहते रहते हैं इस गांव में सभी मुसलमान रहते हैं इसलिए तुम यह मकान बेच कर कहीं और चली जाओ या फिर मुसलमान बन जाओ। पीड़िता के अनुसार वह ना अपना घर बेचकर कहीं और जाना चाहती है ना ही उसका परिवार मुसलमान बनना चाहता है। जब हमने आरोपियों को उनकी बात मानने से इनकार कर दिया तो उन्हें अब उन्हें मार देने की धमकियां भी दी जा रही हैं।

पीड़ित परिवार की महिला दीपा ने आरोप लगाया है की अमीरजादा नाम का एक व्यक्ति उसके साथ छेड़छाड़ भी करता है, तथा 17 दिसंबर 2022 को इन लोगों ने मेरी बहन के साथ भी बुरी तरह से मारपीट की है। पीड़ित महिला ने पुलिस से गुहार लगाई है की उसकी तथा उसके परिवार के धर्म की और उन सभी की जानकी रक्षा की जाए। बता दें की पीड़ित महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने उत्तर प्रदेश धर्म परिवर्तन निषेध अधिनियम 20-21 सहित अन्य गंभीर धाराओं के अंतर्गत 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।

ये भी अवश्य देखें

जिनमें से 3 महिलाओं को अब गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार अन्य चार आरोपियों के खिलाफ भी कानून के अनुसार बनती कार्रवाई शीघ्र की जाएगी।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *