This is how it happens with the whole plan, if the direct question was not asked, then the antihindu media would have been successful.”

शुक्र है अब इनकी पोल खोलने वाला एक मीडिया भी है हर जगह।

सनातन🚩समाचार🌎अगर आप ध्यान देंगे तो आपको पता चलेगा कि आज तक जहां कहीं भी कोई झगड़ा मुसीबत या आफत आई है उन हर जगह पर पहुंच कर मीडिया सारी दुनिया को यही बताता रहा है इस सब के जिम्मेदार हिंदू ही हैं। यह हिंदू द्रोही मीडिया हर तरह से ऐसी ही रिपोर्टिंग करता है जिससे खुद हिंदुओं के मन में भी अपने प्रति शर्मिंदगी पैदा हो जाए। यह प्रमाणिक है की देश की लगभग सभी समस्याओं का कारण देश में चल रहा मीडिया ही है। अभी हाल ही में दिल्ली के जहांगीरपुरी में जो हालात बने हैं उनके बारे में एक तरफ जहां सारी दुनिया यह जान चुकी है की हिंदुओं की शोभा यात्रा पर हमला किया गया, बोतलों से लाठियों से तलवारों से पेट्रोल बमों से और गोलियां चलाई गईं।

हिंदुओं को बुरा और घटिया बताया जाता है

श्री हनुमान जयंती की शोभायात्रा पर हुए हमले में अवैध घुसपैठिए बांग्लादेशियों ने जमकर उत्पात मचाया। इसके बाद वह सब कुछ होना चालू हो गया जो हमेशा से होता आया है। आक्रमणकारियों को ही पीड़ित बताकर उसका प्रचार करने का चलन हमेशा से मीडिया में रहा है, और हमेशा मीडिया के द्वारा हिंदुओं को ही बुरा और घटिया बताया जाता है। दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुए बवाल के बाद भी हिंदू द्रोही मीडिया ठीक वही काम करने वाला था परंतु तभी वहां पर एक चैनल की महिला रिपोर्टर पहुंच जाती है, तथा उनके बने बनाए खेल को बिगाड़ देती है।

हिंदू मुस्लिम मत करो

जी हां यह हुआ है जहांगीरपुरी में जिसमें सारा मीडिया महिलाओं के एक टोले की रिकॉर्डिंग कर रहा था जिसमें लगभग सभी महिलाएं तो मुंह ढके हुए थी परंतु एक लंबी चौड़ी कद काठी की महिला जम कर भाईचारे की बातें कर रही थी और हाथ जोड़ कर बोल रही थी की हिंदू मुस्लिम मत करो, देश में शांति रखो आदि आदि। तभी एक महिला रिपोर्ट ने जब उससे सीधा सवाल कर दिया तो फिर उसके बाद तो उस महिला के तेवर ही बदल गए, और वह तुरंत अपने शांत चेहरे को विभत्स बना कर मानो उस रिपोर्ट पर टूट ही पड़ी।

नकाबपोश महिला ने

दरअसल उस महिला पत्रकार ने विक्टिम कार्ड के चल रहे खेल को भंग करते हुए ये पूछ लिया था की पत्थर तो आप लोगों की तरफ से बरसाए गए हैं तो हिंदुओं ने इसमें क्या गलती की थी ? बस इसी के बाद यह महिला बिफर उठी। उसने खौफनाक चेहरा बनाकर लगभग चिल्लाते हुए कहा कि पहले हिंदू गाली दे रहे थे, तो महिला पत्रकार ने पूछा कि कोई गाली देगा तो आप उस पर पत्थर मारेंगे ? इस पर इससे पहले कि वह कुछ और कहती उसके पास खड़ी एक नकाबपोश महिला ने उसका मुंह बंद कर दिया मानो वह उस सारे कंसेप्ट की डायरेक्टर हो, तथा उसे एक तरफ को ले गई परंतु सच्चाई की तह तक जाने वाली महिला पत्रकार कैमरा लेकर उसके पीछे पीछे होली और उससे फिर बार-बार पूछा कि आखिर सब कुछ हुआ क्यों था ? और हिंदुओं की शोभायात्रा पर पथराव/हमला क्यों किया गया था ?

देखें पर्दाफाश #antihindu media का

सिलेक्टिव मीडिया के पत्रकार बिलबिला उठे

इसके बाद उस महिला पत्रकार के प्रश्नों का किसी ने भी कोई उत्तर नहीं दिया, बल्कि और नकाबपोश महिलाओं के द्वारा उससे दूर हटाने का प्रयास किया गया। इसके साथ ही जब महिला ने विक्टिम कार्ड खेलने वाली उस महिला से कुछ और पूछने का प्रयास किया तो वहां पर उपस्थित सिलेक्टिव मीडिया के पत्रकार भी बिलबिला उठे और बोले की मैडम आप जाओ। इसके बाद सच को उजागर करने वाली महिला पत्रकार उस विक्टिम कार्ड वाली मंडली से बाहर तो आ गई परंतु उनका एक बहुत बड़ा प्लान तो उसने धराशाई कर ही दिया था।

हिंदू द्रोही मीडिया

आप कल्पना कीजिए कि अगर यह निष्पक्ष पत्रकार वहां पर ना होती तो वह महिला किस तरह से रो-रोकर हाथ जोड़ जोड़ कर सारी दुनिया को बताती कि देखो हमारे साथ क्या हुआ, हम तो बहुत पीड़ित हैं, हम तो पूरे भाईचारे से रहते हैं, हमारे ऊपर ही हमला किया गया है आदि आदि। यानी वह सब कुछ हिंदू द्रोही मीडिया के द्वारा चलाया जाता जो आज तक हमेशा होता आया है, परंतु…….

भगवान जी का लाख-लाख धन्यवाद जो आज एक ऐसा न्यूज़ चैनल भी मैदान में आ चुका है जो दूध का दूध और पानी का पानी कर देता है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *