Another Hindu girl in India was in trouble, wanted to make a kidnapping, Sarwar and Anwar were caught by Muslims.”

पाकिस्तान में ये सब होता हुआ नहीं देख पाते तो अब अपने हिंदुस्तान मे देखिए।

सनातन🚩समाचार🌎हिंदू लड़की का सरेआम अपहरण हो जाए फिर उस पर मुसलमान बनने का दबाव डाला जाए फिर उसके बाद जब किसी तरह लड़की छूट के भाग जाए और थाने जाकर अपहरण करने वालों के खिलाफ शिकायत कर दे और पुलिस वाले कहें कि तुम ही बताओ कि तुम्हें अपहरण करने वाले कहां है तो ऐसी घटना के बारे में सुनकर निश्चय ही आपके दिमाग में आएगा कि हो ना हो यह अवश्य ही पाकिस्तान में हुआ होगा।

मुसलमान बनने और निकाह के लिए दबाव बनाने लगे

परंतु नहीं ऐसा नहीं है यह हुआ है आपके अपने हिंदुस्तान में ही। अपने देश हिंदुस्तान के उत्तर प्रदेश के फतेहपुर कि एक हिंदू लड़की ने आरोप लगाया है कि बाजार जाते समय सरवर और अनवर नाम के दो सगे भाइयों ने उसका अपहरण कर लिया था। उसके बाद वह उसे एक सुनसान जगह पर ले गए जहां पर वह उस पर मुसलमान बनने के लिए और निकाह करने के लिए दबाव बनाने लगे थे, साथ ही उसे धमकियां भी दे रहे थे कि अगर तुमने हमारी बात नहीं मानी तो तुम्हारे परिवार को कत्ल कर देंगे। पीड़ित लड़की के अनुसार उसे एक मोटरसाइकिल पर जबरन खींच कर बीच में बैठा लिया गया था। पीड़िता के अनुसार जिस मोटरसाइकिल पर उसका अपहरण किया गया था उसके पीछे पीछे सरवर और अनवर के अब्बा और उनकी बहन भी आ रही थी।

विश्व हिंदू परिषद ने पीड़ित परिवार का साथ दिया।

इस अपहरण की जानकारी जब लड़की के परिजनों को मिली तो वह भी अपनी बेटी को बचाने के लिए दौड़े, जिस पर लड़की के परिजनों को आया देखकर अपहरण करने वाले लड़की को वहीं छोड़कर भाग गए थे। इस दुखद घटना के बारे में लड़की ने आरोप लगाया था कि जब वह इसकी शिकायत करने पुलिस के पास गई तो पुलिस ने मेरी कोई सुनवाई नहीं की बल्कि उल्टा मुझसे ही कहा गया कि तुम बताओ तुम्हारे तुम्हारा अपहरण करने वाले लोग कहां हैं ? (पुलिस ने इसका खंडन किया है)। तब इस मामले में विश्व हिंदू परिषद ने शामिल होकर पीड़ित परिवार का बहुत साथ दिया था। जब इस मामले ने काफी तूल पकड़ा तो आखिर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी सगे भाइयों को गिरफ्तार कर लिया।

धर्मांतरण का प्रयास किया गया

जाफर गंज के डीएसपी ने इस मामले में की गई कार्रवाई की जानकारी दी इस बारे में उन्होंने 23 अप्रैल 2022 को बताया कि थाना गाजीपुर में एक लड़की को जबरन अगवा करने का केस दर्ज किया गया है। उसके धर्मांतरण का भी प्रयास किया गया था। एफ आई आर दर्ज करके दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब इस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस ने जानकारी दी

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस घटना का एफ आई आर नंबर 718/ 20-22 है। इस f.i.r. में 506, 366 आईपीसी, 504 और 354 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है तथा उसके अनुसार दोनों आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *