He was making roti by spitting and the Dalit Hindu family was eating it unknowingly, the devil was caught.”

पता नहीं ये लोग हिंदुओं को थूक थूक कर रोटी क्यों खिलाते हैं ?

सनातन🚩समाचार🌎कहां तक बचोगे आप ? कोई आपको थूक कर दूध दे रहा है, कोई आपको पूजा के लिए हार में थूक लगाकर बेच रहा है, कोई फलों पर थूक लगा रहा है और भी न जाने कहां-कहां पर थूक गैंग थूकता फिर रहा है। हालांकि इनके ऐसे कुकर्म समय-समय पर सामने आते भी रहते हैं परंतु फिर भी यह लोग अपनी इन घटिया हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। अब फिर से एक नया मामला सामने आया है जिसमें एक विवाह के समारोह में रोटियां बनाने वाला व्यक्ति रोटियों पर थूक रहा था, और विवाह के समारोह में आए हुए लोग अनजाने में उसे खा भी रहे थे। अब यह हुआ है मोदी नगर में यहां के सारा मार्ग पर स्थित गोविंद पुरी कॉलोनी में यह घटना घटी है। यहां चल रहे एक शादी समारोह में रोटी बनाने वाला व्यक्ति लगातार रोगियों पर थूक रहा था।

थूक जिहाद करने में लगा हुआ है

जिस जगह यह रोटी बना रहा था उस जगह अंधेरा था और उसके साथ ही लोग विवाह की खुशी में नाच भी रहे थे परंतु उनमें से किसी को भी इस बात का पता नहीं चला कि उन्हें थूक थूक कर खाना खिलाया जा रहा है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें स्पष्ट दिख रहा था कि एक विवाह के समारोह में कोई व्यक्ति थूक जिहाद करने में लगा हुआ है। जिस समय ये व्यक्ति अपने इस गंदे काम को कर रहा था उसी समय किसी ने उसका वीडियो बना लिया था। बता दें कि 2 मिनट 20 सेकंड के इस वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है की रोटियां बनाने वाला व्यक्ति रोटियों के ऊपर थूक रहा है। यह वीडियो एक विवाह समारोह की बताई जा रही है।

शैतानी काम कर रहा ईमान

दलित पुलिसकर्मी के परिवार में

यह शादी उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के मोदीनगर में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार मोदीनगर थाना क्षेत्र के सारा मार्ग पर स्थित गोविंदपुरी कॉलोनी में एक विवाह समारोह चल रहा था उस समारोह में रोटी बनाने वालावाला व्यक्ति वहां पर रोटियां बनाते हुए रोटियों पर लगातार थूक रहा था। उसके इस घिनौने कार्य को किसी व्यक्ति ने छत पर से अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया और वायरल कर दिया। यह वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू युवा वाहिनी ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज करवा दी। हिंदू युवा वाहिनी के नीरज शर्मा के अनुसार यह घटना 18 अप्रैल 2022 की है। यह शादी समारोह एक दलित पुलिसकर्मी के परिवार में हो रहा था। यह थूक वाली वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले की शिकायत थाना में की गई थी परंतु पुलिसकर्मी और थूक कर्मी के बीच समझौता हो गया था, तथा उसके बाद आरोपी को छोड़ दिया गया था।

हिंदू युवा वाहिनी

इस मामले की जानकारी हमें हुई तो हम ने यह कहा है कि शादी में तो 400 लोगों ने वह भोजन खाया था, क्या बाकी 399 लोगों से भी आरोपी को माफी देने के लिए पूछा गया है ? हिंदू युवा वाहिनी के नीरज कुमार ने आगे बताया कि इसके बाद हम लोगों ने इस मामले में मोदीनगर थाने में जाकर शिकायत दी है तथा अब हमारी शिकायत करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। रोटी के ऊपर थूक लगाने वाला व्यक्ति सारा गांव का रहने वाला है तथा उसका नाम ईमान है।

इस सारे मामले के बारे में मोदीनगर के एसएचओ ने बताया है कि घटना में अज्ञात नाम से एफ आई आर दर्ज की गई थी उसके बाद हमने थूकने वाले आरोपी को पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया हैं, तथा उसके खिलाफ 501 1b और 295 ए धाराओं के अंतर्गत कार्रवाई की जा रही है। पुलिस कार्रवाई के बाद अब आशा की जानी चाहिए कि आगे से यह थूक गैंग वाले लोग लोगों को थूक थूक कर रोटियां नहीं खिलाएंगे। परंतु लगता है ऐसा होगा नहीं क्योंकि इन लोगों पर पहले भी कानूनी कार्रवाईयां की जा चुकी हैं परंतु यह लोग सुधरने का नाम नहीं ले रहे।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *