“The middle aged principal forcibly did dirty work with the girl who came to fetch water, now Anees Ahmed is absconding.”

आखिर बचेंगी लड़कियां इन वहशी दरिंदों से ???

सनातन 🚩समाचार🌎 अब मजबूरी की मारी एक लड़की के साथ दरिंदगी की गई है उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में। यहां पर एक सरकारी स्कूल के अधेड़ प्रिंसिपल ने अपने स्कूल में पानी लेने आई एक लड़की के साथ जबरन बलात्कार कर दिया है।

विवरण ………

अमेठी के मोहनगंज थाना क्षेत्र में रहने वाला एक परिवार उस समय हक्का बक्का रह गया जब घर से पानी लेने गई उनकी बेटी ने वापस आकर बताया कि स्कूल के प्रिंसिपल अनीस अहमद ने उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार किया है। इस घटना से आहत होकर बुरी तरह से रो रही अपनी लड़की को किसी तरह से चुप करवा कर उसके परिजन अपनी बेटी को साथ लेकर थाना में पहुंचे, और अपनी शिकायत दर्ज करवा दी। शिकायत में कहा गया है कि पीड़िता घर से पानी लेने के लिए गई थी।

जब वह सार्वजनिक नल पर पहुंची तो वहां पर बहुत भीड़ थी। जिस कारण वह पास के ही स्कूल के अंदर लगे हुए हैं पंप से पानी लेने के लिए स्कूल के अंदर चली गई। लड़की ने बताया है कि जिस समय वह स्कूल में पानी लेने गई तब स्कूल का प्रिंसिपल अनीस अहमद अपने केबिन में बैठा हुआ था। जब मैं हैंडपंप से पानी भर कर वापस लौटने लगी तब अनीस अहमद ने मुझे पुकारते हुए कहा कि मुझे पानी पिला दे। जिस पर मैं उसे पानी पिलाने के लिए उसे केबिन में चली गई। पीड़िता के अनुसार उसने थोड़ी देर मुझसे इधर-उधर की बातें की।

फिर अचानक उसने मुझे दबोच लिया और पास पड़े बेंच पर पटक दिया। इसके बाद वह जबरदस्ती मेरे साथ बलात्कार करने लगा। जब मैंने चिल्लाने का प्रयास किया तो प्रिंसिपल अनीस अहमद ने कपड़े से मेरा मुंह बांध दिया। इस प्रकार उसने मेरे साथ बहुत गंदा काम किया। पीड़िता के अनुसार कुकर्म कर चुकने के बाद अनीस अहमद ने मुझे धमकाया की अगर किसी से भी इस बारे में बात की तो तुझे और तेरे सारे परिवार को मरवा दूंगा। धमकी से मैं बहुत डर गई थी जिसके चलते मैं चुपचाप वापस अपने घर चली गई और घर जाकर अपने परिजनों को अपनी सारी आपबीती बता दी।

पता चला है कि घटना 13 मार्च 2023 की है और शाम के लगभग 4 बजे की है। मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल अनीस अहमद के खिलाफ इंडियन पेनल कोड की धारा 506 और 376 के अंतर्गत एफ आई आर दर्ज कर ली है। पुलिस के अनुसार शिकायत मिलने के बाद से प्रिंसिपल अनीस अहमद फरार हो गया है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

उधर शिक्षा विभाग ने गुरु शिष्य परंपरा को कलंकित करने वाले प्रिंसिपल अनीश अहमद को सस्पेंड कर दिया है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *