Shabad Hussain became Kabir – Drug addict – Rapist – Abortion – Ajmer Sharif Dargah – Read Kalma and become a Muslim.”

बहुत सारे हिंदुओं की लड़कियां उनकी मूर्खता का फल भोग रही हैं।

सनातन🚩समाचार🌎 हमारा नाम सनातन समाचार है। इसलिए स्नातनियो पर हो रहे अत्याचारों की जानकारी सनातनी यों को अवश्य दी जाएगी।

अब मिली नई जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के इंदौर में लव जिहाद का बहुत ही सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर एक युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। जिसके अनुसार शाहबाज हुसैन नाम के एक युवक ने अपने को हिंदू बताते हुए एक हिंदू लड़की से न केवल बार-बार बलात्कार किया बल्कि उसका दो बार जबरन गर्भपात करवा दिया और उससे जबरन अच्छी खासी रकम भी ऐंठ ली।

विवरण ………..

यह घटना घटी है इंदौर के तिलक नगर थाना क्षेत्र में। यहां टीकमगढ़ में रहने वाली एक लड़की सन 2016 में पढ़ाई करने के लिए आई और अपने भाई के साथ रहने लगी। लगभग 5 वर्ष यहां रहने के बाद वह सन 2021 में नौकरी की तलाश में अपने एक मित्र सौरव से मिलने के लिए एक कैफे में गई। जहां पर उसकी मुलाकात पहली बार शादाब हुसैन से हुई। पीड़िता के अनुसार उस समय शादाब हुसैन ने अपने को हिंदू बताया था और अपना नाम कबीर बताया था। नौकरी तलाश रही लड़की के अनुसार शादाब ने उसे अच्छी नौकरी दिलवाने का वादा किया।

जिस पर उन दोनों ने एक दूसरे का फोन नंबर ले लिया। इसके बाद कुछ ही दिनों में शादाब हुसैन ने लड़की के साथ मित्रता कर ली। इस बीच शादाब हुसैन ने विक्टिम कार्ड खेलते हुए लड़की को बताया कि वह कैंसर का पेशेंट है। जिस कारण पीड़िता के मन में शादाब हुसैन के लिए सहानुभूति पैदा हो गई। पीड़िता के अनुसार एक दिन शादाब उसे उज्जैन घुमाने के लिए ले गया और वहां वह उसे एक होटल कमरे में ले गया। होटल का कमरा अच्छी तरह से सजाया गया था। जिस पर शादाब हुसैन ने कहा की आज मेरा जन्मदिन है, और उसने उसे सरप्राइस देने के लिए यह व्यवस्था की है।

उस समय शाहबाद का एक बिट्टू नाम का मित्र भी वहां पर उपस्थित था। लड़की के अनुसार इसी बर्थडे पार्टी में शादाब ने उसे कोई नशीली वस्तु खिला दी। जिससे वह बेसुध हो गई। जिसके चलते शादाब हुसैन ने उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता के अनुसार जब उसे होश आया तब उसे अपने साथ हुए अत्याचार का पता चला। जिस पर उसने शादाब के साथ काफी झगड़ा किया। किंतु शादाब ने मुझे एक अंगूठी पहना कर शादी करने का प्रॉमिस किया। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है की जब वह दिए गए नशे के कारण बेहोश थी तब उसी स्थिति में शादाब हुसैन ने मेरे आपत्तिजनक फोटो भी खींच लिए थे।

इसके बाद शादाब लड़की को ब्लैकमेल करते हुए अपने साथ राम नगर के एक फ्लैट में ले गया। यहां से वह पीड़िता को भोपाल, महाबलेश्वर और मांडव आदि कई जगहों पर घुमाता रहा और उससे बलात्कार करता रहा। इस बीच लड़की दो बार गर्भवती भी हो गई थी, किंतु शादाब ने दोनों बार उसका जबरन गर्भपात करवा दिया। पीड़िता के अनुसार वह उसकी ब्लैक मेलिंग से बेहद डरी हुई थी। इस कारण वह सब कुछ कहती रही।

इतना ही नहीं शादाब ने उसे डरा डरा कर उससे 12 लाख रुपए भी ऐंठ लिए, तथा जब उसने अपने पैसे वापस मांगे तो उसने उसे जान से मार देने की धमकियां दी और उसकी पिटाई भी की। पीड़िता के अनुसार उसके बाद भी शादाब उससे और पैसों की मांग करता रहा। जिसे पूरा करने के लिए उसने टीकमगढ़ का अपना पुश्तैनी मकान भी बेच दिया। मकान बेचने से मिले 55 लाख रुपए भी शादाब हुसैन ने ले लिए। पीड़िता के अनुसार इस बीच वह उसे जान से मारने की धमकियां देता रहा और उसके साथ मारपीट भी करता रह।

इसके बाद वह पीड़ित लड़की को अपने साथ राजस्थान में अजमेर शरीफ की दरगाह पर ले गया। जहां पर उसने पीड़िता पर दबाव बनाया की तुम कलमा पढ़कर मुसलमान बन जाओ। लगातार हो रहे इस अत्याचार से दुखी होकर आखिर लड़की ने अपने परिजनों के साथ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी।

खबर अधिक से अधिक किया करो जी।

मिली शिकायत के बारे में तिलक नगर की s.h.o. मंजू यादव ने बताया है कि आरोपी पर बलात्कार, लव जिहाद और ब्लैकमेलिंग आदि की धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है, तथा अब वह फरार है। उसको पकड़ने के लिए एक टीम कई स्थानों पर लगातार दबिश दे रही है, और शीघ्र ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *