“T Raja got the bail, then the frenzied slogans – broken vehicles separated from head body, policemen injured.”
हिंदुओं के देवी देवताओं का मंच से नाम ले ले कर घोर अनादर किया जाता है, ना सुनने योग्य गंदी बातें बाकी जाती हैं परंतु हिंदू कभी भी सर तन से जुदा की बात भी नहीं करते हैं।

T राजा सिंह

सनातन 🚩समाचार🌎 मुनव्वर फारूकी को आप भी अवश्य जानते होंगे। यह वही हिंदू द्रोही भांड है जो हमेशा अपने कॉमेडी शो में हिंदुओं के देवी देवताओं का नाम ले लेकर उनका खुलकर अपमान करता रहता है। मुनव्वर फारूकी का पिछले दिनों तेलंगाना के हैदराबाद में एक शो होना था, जिसका हैदराबाद के बीजेपी से एमएलए राजा सिंह ने बहुत विरोध किया था। उन्होंने भरपूर प्रयास किया कि उसका शो हैदराबाद में ना हो सके परंतु भारी पुलिस की सुरक्षा में हिंदू द्रोही मुनव्वर फारूकी का शो करवाया गया। इसके बाद टी राजा सिंह ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी जिसमें वह किसी का नाम लिए बिना किसी बूढ़े व्यक्ति की बातें करते हुए बोल रहे हैं।

कांग्रेस नेता की आग लगने की घोषणा

बस यही से बवाल शुरू हो गया क्योंकि मुसलमानों का यह मानना है की राजा सिंह ने उनके नवी के खिलाफ ही यह सब कहा है, जिसके चलते हैदराबाद में बहुत भारी बवाल हुआ और उसके साथ ही कांग्रेस के MLA राशिद खान ने भी घोषणा कर दी कि अगर 24 घंटे के अंदर अंदर राजा सिंह को गिरफ्तार नहीं किया गया तो मैं आग लगा दूंगा।

हिंदू BJP से बेहद नाराज

यहां बड़ी बात यह है कि जहां एक तरफ टी राजा सिंह की वीडियो से मुसलमान भड़के हुए हैं वहीं पर बीजेपी पर भी हिंदू भड़के हुए हैं क्योंकि बीजेपी ने तुरत फुरत में इस हिंदुत्ववादी नेता राजा सिंह को पार्टी से सस्पेंड कर दिया है। हिंदुओं की नाराजगी बीजेपी से और भी बढ़ गई है क्योंकि बीजेपी नूपुर शर्मा को भी ठीक इसी तरह पार्टी से निकाल चुकी है। बता दें कि हैदराबाद में भाजपा से निलंबित किए गए विधायक टी राजा सिंह को अदालत द्वारा जमानत दिए जाने से मुस्लिम लोग भड़क गए हैं। उन्होंने इसके विरोध में पूरी रात प्रदर्शन किया और जगह-जगह पर सर तन से जुदा करने के नारे लगाए गए।

आग लगा दूंगा

इस सारे बवाल को पुलिस ने काबू में करने का बहुत प्रयास किया और इस बीच खबर है कि मुस्लिमों द्वारा पथराव किए जाने से एक सब इंस्पेक्टर और तीन अन्य पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। इसके साथ ही गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई है और आग भी लगाई गई है। बता दें की टी राजा सिंह के वकील ने जमानत याचिका में कहा था कि विधायक को सीआरपीसी की धारा 411 अंतर्गत कोई नोटिस नहीं दिया गया। अदालत ने वकील की यह दलील मांनते हुए टी राजा सिंह को जमानत दे दी। इसके बाद से ही सारे राज्य में प्रदर्शन चालू हो गए बवाल इतना बड़ा कि पुलिस को लाठीचार्ज के साथ-साथ आंसू गैस भी छोड़नी पड़ी।

ना सुनने योग्य

मिली जानकारियों के अनुसार तलब कट्टा, मुगलपुरा, अंबरपेट, चंचलगुड़ा, सिलेबस, बहादुरपुरा इत्यादि में राजा सिंह के खिलाफ प्रदर्शन हुए हैं। इसके साथ ही बरकत से चंद्रायणगुट्टा तक भारी संख्या में प्रदर्शनकारियों ने रोष मार्च भी निकाला। प्रदर्शनकारियों ने दुकाने जबरन बंद करवा दीं। जब अदालत में टी राजा सिंह को पेश किया गया इस दौरान वहां पर उनके समर्थक भी पहुंच गए और दूसरी तरफ राजा सिंह का विरोध करने वाले भी पहुंच गए। इस मौके पर पुलिस को स्थिति काबू में करने के लिए कड़ा संघर्ष करना पड़ा। एक तरफ जहां जय श्रीराम के नारे लग रहे थे वहीं दूसरी ओर अल्लाह हू अकबर और सर तन से जुदा करने की नारेबाजी हो रही थी।

खुला चैलेंज

यह बताने की आवश्यकता नहीं है की इसी हैदराबाद का अकबरुद्दीन ओवैसी भी सरेआम मंचों पर हिंदुओं के देवी देवताओं का बहुत गंदे तरीके से अपमान करता रहा है और साथ ही आपको याद होगा कि उसने एक बार तो यह चैलेंज ही दे दिया था कि 15 मिनट के लिए पुलिस को हटा लो फिर हम दिखाते हैं कि हम क्या करते हैं।

भारी विरोध

बहरहाल बड़ा सवाल यह है की नूपुर शर्मा के बाद टी राजा सिंह को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाने वाली बीजेपी अब अपने और कितने नेताओं को पार्टी से बाहर निकालेगी और कब तक हिंदुओं के विरोध को झेल पाएगी ? सोशल मीडिया पर बहुत सारे हिंदू टी राजा सिंह को पार्टी से हटाए जाने का भारी विरोध कर रहे हैं।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *