Cut the RSS people, Owaisi got rid of those who parted from the head.”

असद्दुदीन ओवैसी में वो जबरदस्त खूबी है जो हिंदुओं के किसी भी पार्टी के हिंदू नेता में नहीं है।

सर तन से जुदा

सनातन 🚩समाचार🌎 जब किसी को पता हो कि वह कुछ भी कर दे कुछ भी कह दे तो उसका कुछ नहीं बिगड़ेगा, उसे बचा लिया जाएगा तो हर कोई वह सब कुछ कर जाता है जो उसे सही लगता है। और खासकर जब मामला मजहब का हो। हैदराबाद से बीजेपी के निष्कासित एमएलए टी राजा सिंह के मामले में लगातार बवाल जारी है। हालांकि टी राजा सिंह को अदालत ने जमानत दे दी है। मिली जानकारी के अनुसार हैदराबाद में जगह जगह उपद्रव जारी हैं। गत बुधवार 24 अगस्त 2022 को हुए एक प्रदर्शन में करीमुद्दीन नाम के एक व्यक्ति और उसके वह सारे साथियों ने आर एस एस वालों की हत्या करने के नारे लगाए थे जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

छोटे बड़े महिलाएं और बच्चे भी

कलीमुद्दीन ने नारे लगाए थे कि आरएसएस वालों को – काट डालो सालों को। इस बीच ये लोग यह भी चिल्लाते रहे की गुस्ताखे नबी का सिर चाहिए। और सर तन से जुदा के नारे भी लगे रहे थे। इसके साथ ही ऐसे भड़काऊ नारे और भी कई जगहों पर लगाए गए। इस तरह के काटने और सर तन तन से जुदा करने वाले नारे लगाने वालों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे। इन लोगों ने भारी पत्थरबाजी भी की थी। ऐसे बहुत सारे लोगों को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया था, परंतु उसके बाद यह खबर भी आ रही है कि इन सर तन से जुदा करने के शौकीन लोगों को पुलिस ने छोड़ दिया है।

औवेसी ने छुड़वा लिए

बताया जा रहा है की हैदराबाद पुलिस ने असदुद्दीन ओवैसी के दबाव के चलते 90 उपद्रवियों को छोड़ दिया है। पुलिस द्वारा पकड़े गए उपद्रवियों के बारे में ए आई एम आई एम के नेता साउथ जोन के डीसीपी से मिले थे जिसके बाद इन उपद्रवियों को छोड़ दिया गया। इन्हें छोड़ने की पुष्टि खुद असदुद्दीन ओवैसी ने भी की है। इस सारे बवाल के चलते अब हैदराबाद में धारा 144 लागू कर दी गई है। बताने की आवश्यकता नहीं है कि 22 अगस्त को टी राजा सिंह ने मुनव्वर फारुकी को जवाब देते हुए एक वीडियो बनाया था जिसमें उन्होंने बिना किसी का नाम लिए एक बुजुर्ग व्यक्ति की चर्चा की थी।

rss वालों को काटने के नारे

इसी वीडियो के बाद सारा हंगामा हुआ है क्योंकि इस्लाम को मानने वाले लोग इसे इसे नवी का अपमान बता रहे हैं। हालांकि टी राजा सिंह ने इस बारे में कहा था की मुनव्वर फारुकी तो हमारे देवी देवताओं के नाम ले लेकर उनका मजाक करता है परंतु मैंने तो किसी का भी नाम लिए बिना यह एक मजाक किया है। इसके बाद हैदराबाद में भारी प्रदर्शन हुए और 23 अगस्त की सुबह पुलिस ने टी राजा सिंह को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही उसी दिन बीजेपी ने उन्हें अपने पार्टी से सस्पेंड भी कर दिया। पुलिस द्वारा पकड़े जाने के बाद टी राजा सिंह को अदालत में हाजिर किया गया तो अदालत ने उन्हें जमानत दे दी क्योंकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया था।

किसी का नाम नहीं लिया अब पार्ट – 2 बनाऊंगा

राजा सिंह को जमानत मिलने के बाद इस्लामिक लोग फिर से उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं, और उधर राजा सिंह ने कहा है कि उन्होंने एक मजाक का वीडियो बनाया था अब वह उस वीडियो का पार्ट – 2 भी बनाएंगे जिसमें वह और भी मजाकिया बातें करेंगे। बता दें कि राजा सिंह के को मार देने की धमकियों के अलावा उनके वकील को भी मार देने की धमकियां मिल रही हैं।

हिंदू नेताओं में दम नहीं क्या ?

बहरहाल असदुद्दीन ओवैसी द्वारा 90 उपद्रवियों को छुड़वाने के बाद सोशल मीडिया पर हिंदुओं के द्वारा प्रतिक्रिया दी जा रही है कि आखिर हिंदुओं के लिए में किसी भी पार्टी के किसी भी हिंदू नेता नेता में इतना दम क्यों नहीं है ? जितना असदुद्दीन ओवैसी में मुसलमानों के लिए है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *