Private video sent to fiance of minor tribal Hindu girl, police caught Faizan Khan.”

कुछ मूर्ख हिंदुओं की बेटियां अपने माता-पिता की मूर्खता के भयंकर परिणाम भुगत रही हैं।

सनातन 🚩समाचार🌎 अपनी बेटी की शादी की तैयारी में लगा एक हंसता खेलता परिवार उस समय बहुत बड़े सदमे में चला गया जब उन्हें अपनी बेटी की होने वाली ससुराल से फोन आया कि तुम्हारी बेटी तो किसी और लड़के के साथ गंदे वीडियो बनाती है।

घटना मध्य प्रदेश के धार की है जहां पर फैजान नाम के एक मुसलमान युवक ने एक नाबालिग हिंदू लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और फिर जब उसकी शादी होने वाली थी तब उसने धोखे से बनाए गए वीडियो और फोटो लड़की के मंगेतर को भेज दिए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना धार के निसरपुर में घटी है। यहां पर एक आदिवासी परिवार की 17 साल की लड़की से उसके ही गांव में रहने वाले फैजान खान नाम के मुसलमान ने मित्रता कर ली। और उसकी कुछ फोटो और वीडियो भी उसने धोखे से बना लिए। पता चला है की जब नाबालिग लड़की की शादी उसके परिजनों ने कहीं पर तय कर दी तब उसने फैजान खान से मिलना वह उससे बात करना बंद कर दिया।

इसके बाद आरोपी फैजान खान उसे व्हाट्सएप पर मैसेज भेजने लगा और टेक्स्ट मैसेज भी करने लगा। उसने भेजे गए मैसेज में कहा कि अगर तुम मेरा कहना नहीं मानोगी तो मैं तुम्हारे सारे फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा। इससे घबराई हुई नाबालिग हिंदू लड़की ने अपने फोन के व्हाट्सएप पर और इंस्टाग्राम पर उसका नंबर ब्लॉक कर दिया। अपना नंबर ब्लॉक किए जाने से गुस्साए फैजान खान ने पीड़ित लड़की के मंगेतर को उसके फोटो और वीडियो व्हाट्सएप पर भेज दिए।

लड़की के मंगेतर को आपत्तिजनक फोटो और वीडियो मिलने के बाद मंगेतर के परिवार वालों ने लड़की के परिजनों को बताया कि तुम्हारी बेटी के आपत्तिजनक फोटो और वीडियो हमें मिले हैं जिस कारण हम यह शादी नहीं कर सकते। लड़की की भावी ससुराल से यह उत्तर आने के बाद परिवार में हड़कंप मच गया। तब पीड़िता ने अपने परिजनों को सारी बातें बता दीं।

इसके बाद नाबालिक पीड़िता के परिजन उसको लेकर निसरपुर पुलिस चौकी में पहुंचे और फैजान खान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354 घ, 509, आईपीसी 7/8 पोक्सो एक्ट के अंतर्गत FIR दर्ज कर ली।

विषय से हटके खास वीडियो।

इस बारे में टी आई बृजेश कुमार मालवीय ने बताया है की नाबालिग लड़की ने परिजनों के साथ थाने पर आकर पूरे घटनाक्रम की शिकायत दी है। जिसके बाद पुलिस ने बनती कार्रवाई करते हुए केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यहां बड़ा सवाल यह उठता है कि आखिर हिंदू लोग क्यों अपनी बेटियों के तरफ से लापरवाह हो गए हैं ? आखिर हिंदू हिंदू क्यों अपनी बेटियों को वह संस्कार नहीं दे रहे हैं जो उन्हें मिलने चाहिए। अब सारे हिंदू समाज को इस बात पर चिंतन करना चाहिए कि आखिर इन बर्बाद हो रही हिंदू लड़कियों की बर्बादी का जिम्मेदार कौन है ?

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *