Posing as “Monu Verma”, Bajrang Dal trained and handed over “Moin Khan” to the police for obscenity with a Hindu girl.”

अभी भी अगर बजरंगदल दखल ना देता तो पता नहीं किस हाल में लाश मिलती मूर्ख हिंदू लड़की की।

सनातन 🚩समाचार🌎 मानना पड़ेगा कि हिंदुओं की बहुत सारी लड़कियां पूरी तरह पगला चुकी हैं। जो बिना सोचे समझे किसी के भी झांसे में आ जाती हैं। वह यह समझ ही नहीं पा रही हैं कि हैवान शिकारी हिंदू लड़कियों का शिकार करने की ही ताक में रहते हैं।

LOVE JIHAD ………………

यह तो अच्छा हुआ कि समय रहते बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को इस हो रहे लव जिहाद की भनक लग गई और उन्होंने मोनू वर्मा/मोइन खान को एक हिंदू लड़की के साथ अश्लील हरकतें करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। मोनू वर्मा की पोल खुल जाने के बाद हिंदू लड़की अब पछता रही है। बता दें कि मोनू वर्मा/मोहिन खान पिछले 5 वर्षों से इस हिंदू लड़की का यौन शोषण कर रहा था। इस दौरान लड़की को पता ही नहीं चला कि जिससे वह मोनू वर्मा समझ रही है वास्तव में वह मोइन खान है।

मामला मध्यप्रदेश के इंदौर का: हालांकि मध्यप्रदेश में लव जिहाद के बारे में सख्त कानून बना हुआ है फिर भी लव जिहादी और जबरन धर्मांतरण कराने वाले शैतान रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस घटना में इंदौर में रहने वाले एक मुस्लिम युवक मोइन खान ने अपनी असल पहचान छुपाकर अपने को मोनू वर्मा बताते हुए एक हिंदू लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। जब वह इस लड़की के साथ अश्लील हरकतें कर रहा था तभी सूचना मिलने पर बजरंग दल के कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए।

प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार इंदौर के ट्रेजर आइलैंड मॉल में मोनू वर्मा/मोइन खान एक लड़की के साथ घूम रहा था। इसके बारे में बजरंग दल के जिला संयोजक मनोज यादव को सूचना मिली की वह लड़का एक मुसलमान है और उसके साथ की लड़की हिंदू है। इसके बाद मनोज यादव अपने साथियों सहित मॉल में पहुंच गए और मोइन खान को हिंदू लड़की के साथ अश्लील हरकतें करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया।

पकड़े जाने के बाद जब बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने उन दोनों से पूछताछ की तो मोइन खान ने अपना नाम मोनू वर्मा बताया तथा उसने बताया कि वह मानिक बाग में रहता है तथा यह लड़की उसकी फ्रेंड है। इस बीच बजरंगियों को उसके व्यवहार पर शंका हुई तो उन्होंने उसका आधार कार्ड मांगा। जिस पर वह घबरा गया और फिर उसने अपना असल नाम मोइन खान बता दिया।

एक वीडियो ये भी

अपने मोनू वर्मा की सच्चाई सामने आते ही उसके साथ की लड़की बुरी तरह घबरा गई और उसने बताया की मोइन खान पिछले 5 वर्षों से उसके संपर्क में है। यह सारी जानकारी मिलने के बाद बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने मोइन खान को पीट दिया और पुलिस को भी मौके पर बुला लिया। पुलिस के आने के बहरूपिया मोइन खान को पुलिस के हवाले कर दिया और साथ ही लड़की के परिजनों को भी थाने में बुलाया गया।

इस घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि यह LOVE JIHAD का मामला है। जिसमें मोइन खान ने अपनी असल पहचान छिपाकर अपना नाम मोनू वर्मा बताया था और वह कई सालों से लड़की से संबंध बना रहा था। लड़की के परिजनों के थाने में पहुंचने के बाद पीड़िता की शिकायत पर मोनू वर्मा/मोइन खान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, तथा अब आगे की कार्यवाही जांच के बाद की जाएगी।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *