Hindu girl badly trapped in Irrfan’s trap took the dreadful step “death”

मरने वाली अपने पिता को साथ ले कर थाने भी गई किंतु पुलिस की उदासीनता के कारण दुनियां छोड़ गई बेबस लड़की।

सनातन 🚩समाचार🌎 सारे देश से लगातार अब बेहद चिंता में डालने वाली खबरें आने लगी हैं। देश में कई तरह के अपराध तो होते ही रहते हैं परंतु अब हिंदू लड़कियों के खिलाफ होने वाले अपराधों में बहुत वृद्धि हो गई है। जिस कारण हिंदू लड़कियां लव जिहाद के कारण बर्बाद हो रही है और अगर वह किसी शैतान की बात नहीं मानती हैं तो उनकी हत्याएं की जा रही हैं और इसी के साथ ही इन शैतानों के हाथों मजबूर होकर बहुत सारी हिंदू लड़कियां आत्महत्या भी कर रही हैं।

अब ऐसा ही चिंता में डालने वाला वाली घटना घटी है उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में। यहां की खेड़ा कॉलोनी में रहने वाली एक 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने आत्महत्या कर ली है। इस हिंदू लड़की की आत्महत्या के लिए एक इरफान नाम के ऑटो ड्राइवर को जिम्मेदार बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार लड़की ने 19 दिसंबर 2022 की रात को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। उसके बाद मृतका के पिता ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। बता दें कि मरने वाली लड़की 17 दिसंबर को अपने पिता को साथ लेकर खोड़ा थाने गई थी। उसने पुलिस से गुहार लगाई थी कि इरफान नाम का एक ऑटो ड्राइवर उसे बहुत परेशान कर रहा है इसलिए उसे इरफान से बचाया जाए।

परंतु इस बारे में मृतक छात्रा के परिवार का आरोप है कि पुलिस ने उनकी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया जिस कारण हमारी बेटी ने हताश होकर यह कदम उठाया है। पता चला है की इरफान नाम के ऑटो ड्राइवर ने मरने वाली हिंदू लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था। उसके बाद उसने मृतक छात्रा के साथ अश्लील कार्य करते हुए उसका वीडियो बना लिया था, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर देने की धमकियां देकर वह छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा था।

पीड़ित परिवार के अनुसार छात्रा ने अपने पिता को बताया था कि इरफान नाम का ऑटो ड्राइवर उसे परेशान करता है। उसके बाद वो अपने पिता के साथ इरफान की शिकायत करने के लिए पुलिस के पास गई थी। पुलिस के पास जाने से गुस्साए इरफान ने मृतिका छात्रा की वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद मरने वाली छात्रा और उसका परिवार बुरी तरह से तनाव और सदमे में आ गया था।

पुलिस ने बताया

अपनी और अपने परिवार की हुई बेज्जती को सहन ना कर पाने के कारण छात्रा ने 19 दिसंबर 2022 की रात को फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। बता दें कि इस घटना की जानकारी मिलने के बाद हिंदू संगठनों के लोगों ने इस बारे में रोष जताते हुए पुलिस से मांग की है की आरोपी इरफान को जल्दी गिरफ्तार करके उसे जेल में बंद किया जाए। यह भी पता चला है की आरोपी इरफान और उसके साथी मोहल्ले की अन्य लड़कियों का भी पीछा करते रहते हैं और उन पर अश्लील फब्तियां करके उन्हें परेशान करते हैं।

इस घटना के बारे में गाजियाबाद के SP स्वतंत्र कुमार सिंह ने कहा है कि आरोपी इरफान को तलाश करने के लिए पुलिस की 6 टीमें बना दी गई हैं, तथा जल्दी ही फरार इरफान को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। छात्रा के शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, तथा अब आगे की बनती कार्यवाही की जा रही है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *