Now Dalit woman constable became victim of LOVE JIHAD, Imran Khan played Buddhist card.”

नाबालिग बच्चियां फिर बालिग लड़कियां फिर बाल बच्चेदार स्त्रियां और अब पुलिस वालियां भी हैं निशाने पर।

सनातन 🚩समाचार🌎 हौंसले बढ़ते ही जा रहे हैं लव जिहादियों के और इनके हर रोज नए नए कांड सामने आ रहे है। मुंगेर की कांस्टेबल प्रभा की मौत के बाद अब फिर से एक पुलिस कांस्टेबल लव जिहादी की शिकार हो गई है उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में। यहां पर एक दलित समुदाय की महिला कांस्टेबल ने अपने पति, देवर और ससुर पर मारपीट और अप्राकृतिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

इस बारे में पीड़ित महिला कांस्टेबल ने प्रयागराज के शिवकुटी थाना में एफ आई आर दर्ज करवाई है। जिसमें महिला कांस्टेबल ने कहा है कि वह हिंदू धर्म के अनुसूचित जाति की है। वर्ष 2016 में वह पहली बार इमरान/,अशोक से उस समय मिली जब मुरादाबाद पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में थी। वहां पर पुलिस विभाग के इमरान ने ही उसे ट्रेनिंग दी थी। संपर्क बढ़ाने पर उसने इमरान से शादी कर ली। जिस पुलिस वाले पर महिला कांस्टेबल ने आरोप लगाया है वह जिला संभल की मीनार मस्जिद के पास रहता है।

पीड़ित महिला कांस्टेबल ने आरोप लगाया है की इमरान ने उसके साथ जाकर बौद्ध मत स्वीकार किया उसके बाद उसने अशोक नाम से उसके साथ शादी की। शादी के बाद से ही उसके साथ कई तरह से प्रताड़ना की जा रही है। महिला कांस्टेबल ने कहा है कि शादी के बाद उसका पति इमरान/अशोक तो उसके साथ उस पर अत्याचार करता ही था साथ ही उसका अब्बा और उसका भाई भी उसे प्रताड़ित करते थे।

पीड़ित कांस्टेबल के अनुसार उसे शक है कि उसका पति कुछ और लड़कियों के साथ भी अनैतिक संबंध रखता है। तथा वह अब एक बच्चे की मां है। पीड़ित महिला कांस्टेबल ने आरोप लगाया है कि उसके साथ जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाया गया है। पीड़िता के अनुसार उसको अपने धर्म के अनुसार श्री हनुमान चालीसा भी पढ़ने नहीं दिया जाता है तथा साथ ही उस पर मुसलमान बनने का दबाव भी बनाया जा रहा है। आरोप है की शादी के बाद इमरान खान/अशोक ने उसे बताया कि उसका पहले निकाह हो चुका है लेकिन कोर्ट में उसके तलाक की प्रक्रिया चल रही है।

उसने मुझे विश्वास दिलानेवके लिए शरीयत का एक कागज भी दिखाया जिसमें तलाक की बातें लिखी गई थी किंतु बाद में पता चला कि वह झूठा था। पता चला है कि वह पहले से ही 2 बच्चों का अब्बा है। महिला कांस्टेबल ने अपनी पीड़ा बताते हुए कहा है कि वह हिंदू थी और उसने एक मुसलमान से शादी कर ली। अब थाने के सहकर्मी बोलते हैं कि तुम्हें शादी के लिए और कोई नहीं बल्कि मुसलमान ही मिला था। ऐसे ताने सुन सुनकर मैं परेशान हो चुकी हूं अब मेरे जीने का कोई मतलब नहीं रह गया है।

अब मैं न्याय पाने के लिए हर जगह गुहार लगाऊंगी। पीड़िता ने यह भी कहा है शिवकुटी पुलिस ने मेरे पति इमरान खान उर्फ अशोक, देवर मोहसिन खान और ससुर सुल्तान खान के खिलाफ बलात्कार, अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने, दहेज प्रताड़ना सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है किंतु अभी तक एससी एसटी के अंतर्गत मामला दर्ज नहीं किया गया है । जिसकी मैं उच्चाधिकारियों से शिकायत करूंगी।

शिवकुटी थाना पुलिस ने महिला कांस्टेबल की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 A, 323, 504, 377, 376, 506, 420 और 328 के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया है। तथा अब सारे मामले की जांच की जा रही है। शिवकुटी थाना प्रभारी के अनुसार इस संबंध में किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है।

ये भी देखें

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *