LOVE JIHAD dirty photo hid the real identity, become a Muslim, people protest on the streets, 48 ​​hours ultimatum, Shabbir is absconding.”

जब तक बॉलीवुड खत्म नहीं होता हिंदू लड़कियां बर्बाद होती ही रहेंगी।

सनातन 🚩समाचार🌎 हिंदू लड़कियों के साथ रोज रोज हो रहे लव जिहाद से आहत हुआ हिंदू समुदाय अब झारखंड के जमशेदपुर में सड़कों पर आने पर विवश हुआ है। तथा दोषी को पकड़ने की मांग करते हुए भारी धरना प्रदर्शन किया गया है।

प्राप्त हुए विवरण के अनुसार जमशेदपुर के कदमा में एक बेहद गरीब परिवार की लड़की को शब्बीर नाम के एक व्यक्ति ने अपनी असल पहचान छिपाकर लव जिहाद का शिकार बनाया है। जब लड़की को पता चला कि उसका सब कुछ लूट लेने वाला व्यक्ति हिंदू नहीं मुसलमान है तो वह बेहद घबराई और उसने शब्बीर से बात करना बंद कर दिया। जिस पर शब्बीर उसे स्कूल आते-जाते तंग करने लगा और जबरन उससे संबंध बनाने को कहता रहा। पीड़ित लड़की जब भी मना करती तो वह उसके अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देता।

पीड़ित लड़की ने यह आरोप भी लगाया है की शब्बीर उस पर इस्लाम कबूल करके अपने साथ निकाह करने का दवा भी डालता था। जब भी उसने ऐसा करने के लिए मना किया तो उसने धमकियां दी कि वह तेरे सारे परिवार को और तुझे मार डालूंगा। बता दें कि पीड़ित लड़की का परिवार बेहद गरीब है। जब वह कुछ नहीं कर पाए तो उन्होंने कुछ समाज सेवी लोगों से मिलकर अपनी पीड़ा बताई। जिसपर विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल, दुर्गा वाहिनी, भारतीय जनता पार्टी सहित कई अन्य हिंदू संगठन भी उसके पक्ष में सामने आ गए।

इस बारे में भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष अभय सिंह ने कहा है कि कदमा की भाटिया बस्ती में रहने वाली वाले एक बेहद गरीब परिवार की बच्ची को शब्बीर नाम के मुस्लिम युवक ने अपनी हिंदू पहचान बताकर अपने प्रेम जाल में फंसाया। फिर धोखे से उसकी अश्लील तस्वीरें लेकर वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था। उन्होंने यह भी बताया कि शब्बीर ने लड़की को अपना नाम समीर बताया था, लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उसके कुछ फोटो ले लिए थे, जिनको सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर वह लड़की को ब्लैकमेल कर रहा था तथा उससे मुसलमान बनने के लिए कहता था।

मुसलमान ना बनने पर उसने गरीब लड़की के परिवार को मार देने की धमकियां भी दी थीं। थाना प्रभारी से बात करते हुए अभय सिंह ने कहा कि भोली भाली हिंदू लड़कियों को अपने जाल में फंसा कर उनका धर्म परिवर्तन करवाने के बाद उन्हें भटकने के लिए छोड़ दिया जाता है। उन्होंने थाना प्रभारी से कहा कि पीड़ित नेहा कुमारी का परिवार बेहद खौफ में है। इसलिए उस परिवार की जान माल की रक्षा की जानी चाहिए। साथ ही उन्होंने पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर कदमा थाना के अधिकारी अपराधी शब्बीर को गिरफ्तार नहीं करते हैं विवश होकर हम सभी को कड़े कदम उठाने पड़ेंगे।

पीड़ित लड़की के पक्ष में किए गए प्रदर्शन के बाद अभय सिंह ने कदमा थाना को कहा है कि अगर 48 घंटे में अपराधी शब्बीर को गिरफ्तार नहीं किया गया तो सभी हिंदू संगठन बड़ा आंदोलन करेंगे।

इस प्रदर्शन में अभय सिंह के अतिरिक्त विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष अजय गुप्ता, हिंदू पीठ के अरुण सिंह और भाजपा कदमा मंडल के अध्यक्ष राजेश सिंह मुख्य रूप से सक्रिय रहे। इसके साथ ही लव जिहाद के विरोध में भारी संख्या में हिंदू समाज दिखाई दिया।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

2 thoughts on “असल पहचान छिपा किया LOVE JIHAD गंदी फोटो, मुसलमान बन, विरोध में लोग सड़कों पर 48 घंटे का अल्टीमेटम फरार है शब्बीर”
  1. Thanks , I’ve recently been looking for information about this subject for ages and yours is the best I’ve discovered so far. But, what about the bottom line? Are you sure about the source?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *