LOVE JIHAD Vishwa Hindu Parishad, Karni Sena protested against the devil’s house Yellow paw.”

लव जिहादी पर पहले भी अपराधिक मामले दर्ज हैं और अब ……..

सनातन 🚩समाचार🌎 जितनी भारी संख्या में हिंदू लड़कियां लव जिहादियों के हत्थे चढ़ा रही हैं उसके मुकाबले में लव जिहादियों को रोकने के प्रयास ना के बराबर हैं। फिर भी जितना हो पाता है हिंदू संगठन अपना कार्य करते भी हैं। अब एक नए घटनाक्रम में मध्य प्रदेश के हरदा जिले से एक मुस्लिम युवक हिंदू समाज की लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले जाने में सफल हो गया है।

देरी से प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार हरदा जिले के सिराली थाना क्षेत्र के ग्राम भगवानपुरा में यादव समाज की एक लड़की अचानक से लापता हो गई। जिसके बाद उसके परिजनों ने उसे खोजने का बहुत प्रयास किया परंतु जब सफलता नहीं मिली तो उन्होंने थाने में जाकर उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी। जब पुलिस ने शिकायत मिलने पर इस मामले की छानबीन की तो पता चला कि यादवों की लड़की को मोइन खान का नाम का एक व्यक्ति अपने साथ भगा कर ले गया है।

घटना की जानकारी मिलने पर विश्व हिंदू परिषद और करणी सेना ने भी इस लव जिहाद कांड का भारी विरोध किया। उन्होंने लड़की को जल्द बरामद करने और मोइन खान को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए बाजार बंद करवा दिए। पुलिस सूत्रों से पता चला है की हिंदू लड़की को भगा ले जाने वाला मोइन खान और उसका पिता वहीद खान यह दोनों अपराधी प्रवृत्ति के हैं। आरोपी के खिलाफ पहले से ही चार-पांच है मामले दर्ज हैं।

पुलिस अब सरगर्मी के साथ लापता लड़की और मोहिन खान की तलाश कर रही है। और इसके साथ ही पुलिस प्रशासन के द्वारा आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उसके मकान पर बुलडोजर चला दिया गया है। इस बारे में खिरकिया के एसडीओपी उदय भान सिंह ने बताया है की लड़की को भगा ले जाने वाले आरोपी मोइन खान के खिलाफ पहले से ही कई थानों में अपराधिक मामले दर्ज हैं। जिनके बारे में संज्ञान लेते हुए उसके खिलाफ बनती कानूनी कार्यवाही की गई है।

उधर पुलिस का कहना है कि शीघ्र ही लापता हुई लड़की को बरामद करके मोइन खान को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

चैनल सबस्करायिब करें

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *