“Mother of 4 children, Ajmer Dargah, conversion, marriage, heart attack to husband.”

अब 4 – 5 बच्चों की माएं भी होने लगी हैं शिकारियों का शिकार।

सनातन 🚩समाचार🌎 लव जिहाद करके हिंदुओं की लड़कियों को तो अपने प्रेम जाल में शैतान लोग फंसा ही रहे थे। अब उसके साथ पिछले कुछ महीनों से एक नई बात सामने आ रही है। वह यह की अब शादीशुदा और दो चार बच्चों की मां भी लव जिहादियों द्वारा अपने चंगुल में फंसाई जा रही हैं।

अब शादीशुदा और 4 बच्चों की मां को अपने चंगुल में फंसा कर उड़ा ले जाने की घटना घटी है कर्नाटक के गडग में। यहां एक व्यक्ति को उस समय हार्ट अटैक आ गया जब उसको पता चला की उसकी पत्नी और उसकी बेटी को एक मकबूल नाम का मुसलमान व्यक्ति भगा कर ले गया है। थोड़ा स्वस्थ होने पर इस बदहवास पति ने पुलिस के पास अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। अपनी शिकायत में पीड़ित व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि मकबूल नाम का एक व्यक्ति उसकी पत्नी को अपने प्रेम जाल में फंसा कर अपने साथ भगा ले गया है और साथ में वह उसकी बेटी को भी ले गया है।

पीड़ित के अनुसार उसकी पत्नी का धर्मांतरण करवाकर उसे मुसलमान बना दिया गया है उसके साथ मकबूल ने निकाह भी कर लिया है। अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि मेरी पत्नी को ले जाने के बाद उसे अजमेर शरीफ की दरगाह पर भी ले जाया गया जहां पर उसका माइंड वाश किया गया।

प्राप्त हुई जानकारि के अनुसार पीड़ित व्यक्ति का नाम प्रकाश गुजराती है, तथा वह गडग का रहने वाला है। प्रकाश के अनुसार मकबूल से उसका परिचय गोवा में हुआ था। दोनों कर्नाटक के होने के कारण उनके बीच दोस्ती हो गई थी। गोवा से वापस आने के बाद मकबूल ने भी प्रकाश के नजदीकी किराए पर कमरा ले लिया था। इस प्रकार वह प्रकाश के घर में आने जाने लगा था। पीड़ित के अनुसार इसी के चलते मकबूल ने उसकी पत्नी को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। बता दे कि प्रकाश सुनार का काम करता है।

पीड़ित प्रकाश के अनुसार कुछ समय पहले मकबूल उसकी पत्नी को अजमेर शरीफ की दरगाह में ले गया था जहां पर उसने मेरी पत्नी हेमवती का धर्मांतरण करवा कर उसे मुसलमान बना दिया और उसके बाद उसने मेरी पत्नी के साथ निकाह कर लिया। उनके वापस लौटने के बाद मैं यह सब कुछ जान कर बहुत परेशान हो गया। मैंने मकबूल के बहुत हाथ पांव जोड़े कि वह मेरा घर बर्बाद ना करे। परंतु मकबूल नहीं माना और उसे कहा कि उसकी पत्नी अब मुसलमान बनकर मेरी बीवी बन चुकी है। इसके साथ ही उसने मुझे धमकियां दीं कि तुम उससे दूर रहो।

इसके बाद मेरी पत्नी मकबूल के साथ भाग गई, और अपने साथ मेरी एक बेटी को भी ले गई। प्रकाश के अनुसार अपनी पत्नी के मुसलमान बन जाने और मकबूल के साथ भाग जाने से मुझे बहुत मानसिक पीड़ा हुई जिस कारण मुझे हार्टैक भी आ गया। और उसके साथ ही मेरे दो बेटे भी बीमार पड़ गए।

इस सारे प्रकरण की जानकारी मिलने पर श्रीराम सेना ने इस मामले में दखल देते हुए प्रशासन के अधिकारियों से मिलकर इस लव जिहाद के केस में कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। श्रीराम सेना का कहना है कि अगर इस मामले में पुलिस द्वारा सही कार्रवाई न की गई तो उन्हें विवशता में आंदोलन करना पड़ेगा।

उधर इस बारे में गडग पुलिस अधीक्षक का कहना है कि – पीड़ित द्वारा शिकायत किए जाने के बाद मामला दर्ज करके आरोपी मकबूल, हेमवती और उसकी बेटी को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। विस्तृत जांच के बाद आगे कानून के अनुसार बनती कार्रवाई की जाएगी।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *