“Bollywood film “Kaisi Ye Door” will now be made in UP’s Unnao, Ganga ji’s banks will be visible.”

सनातन समाचार ने किया विशेष प्रयास, जिला प्रभारी की विशेष रिपोर्ट और प्रयास।

सनातन 🚩समाचार🌎 योगेश द्विवेदी (जिला प्रभारी उन्नाव) नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पराक्रम दिवस के शुभ अवसर पर होटल सूर्या गेलेक्सी शुक्ला गंज में हिन्दी फिल्म कैसी ऐ डोर के प्रमोशन पर ज़िले के वरिष्ठो व फिल्म कलाकारो के सम्मान के साथ हुआ शुभारंभ।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उन्नाव सदर से यशस्वी विधायक पंकज गुप्ता, सनातन समाचार के जिला मीडिया प्रभारी योगेश द्विवेदी, विधायक आशुतोष शुक्ला, वरिष्ठ भाजपा नेता सूर्य प्रकाश दिक्षित, सूर्या गेलेक्सी बबलू तिवारी, प्रदेश अध्यक्ष अजय श्रीवास्तव व नगर के सभी सम्मानित पत्रकार उपस्थित रहे। कैसी ये डोर फिल्म की शूटिंग 23 जनवरी 2023 के बाद अब उत्तर प्रदेश के गंगा घाट, रेलवे स्टेशन जंक्शन, चिकित्सा भवन, थाना कोतवाली इत्यादि में होगी।

बता दें की होटल सूर्या गेलेक्सी में फिल्म के निर्माता नवीन शर्मा ने बताया की वो उत्तर परदेश के उन्नाव जिला के बांगरमऊ से ही हैं। निर्माता निर्देशक कोयल व रोहित पाटिल के अनुसार फिल्म के आरंभ के बाद फिल्म कैसी ऐ डोर उत्तर प्रदेश के अन्य शहर लखनऊ, आगरा, बनारस, अयोध्या जी के विभिन्न स्थानों की भव्यता इस फिल्म मे दिखाए जाएगी। फिल्म के लेखक व निर्देशक रतना पांडे, संदीप चौधरी, सह डायरेक्टर दीपक पांडे, हार्ड निर्देशक रोहित, व फिल्म मे पुनीत अवस्थी ने संगीत से संवारा है।

कोरियोग्राफर प्रड्यूसर रवि ठाकुर वा अजय मिश्रा जो आज के कार्यक्रम फिल्म कैसी ये डोर के भव्य नेतृत्व कर्ता भी है और कलाकार भी हैं। इस फिल्म की शुरुआत एक साहित्यिक धरती पावन गंगा की नगरी में फिल्म बनाई जाएगी। इस फिल्म के सभी टेकनिषयन उत्तर प्रदेश से लिए गए हैं। फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर रवि ठाकुर हैं, प्रोडक्शन कंट्रोलर राहुल ठाकुर व अरुण ठाकुर हैं। फिल्म मुख्य रूप से स्वच्छ गंगा को निर्मल बनाने के तहत फिल्म मे हीरो को विशेष अभियान फिल्म की कहानी एक टूरिस्ट गाइड के रूप में दर्शाया गया है।

उत्तर प्रदेश के विभिन्न खूबसूरत जगहों को भी दिखाया गया है। ये फिल्म बहुत ही साफ-सुथरी पारिवारिक फिल्म है। इस फिल्म के निर्माण में यूपी सरकार पर्यटन विभाग, पुरातत्व विभाग, रेलवे विभाग की नीतियों को दर्शाया गया है। इससे इन विभागों को उत्तर परदेश में बढ़ावा मिलेगा।

आयोजन की वीडियो

ऐसा लगता है की उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की पहल के बाद उत्तर प्रदेश में आरंभ होने वाली इस फिल्म के बाद बॉलीवुड की बहुत सारी फिल्में अब उत्तर प्रदेश में ही बनने लगेंगी, जिससे बॉलीवुड में फैली हुई अश्लीलता व हर प्रकार की गंदगी अवश्य ही दूर हो जाएगी।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *