Mohd Izhar father of 2 children did such atrocities on a Hindu woman by becoming Rakesh.Vishwa Hindu Parishad saved her.”

मानना पड़ेगा की या तो हिंदुओं की कुछ लड़कियां पागल हो चुकी हैं या फिर उनके माता पिता के दिमाग खराब हो चुके हैं।

सनातन 🚩समाचार🌎 लगता है की हिंदुओं को कोई भी धर्म के संस्कार देने वाला नहीं रहा है या फिर हिंदू खुद ही पवित्र संस्कारों को ग्रहण नहीं कर रहे हैं जिस कारण वो अपनी बेटियों को भी संस्कार नहीं दे पा रहे हैं। इसी संस्कार हीनता के चलते ही आज हिंदुओ की लड़कियां बर्बाद हो रही हैं, या यूं कहें की हिंदुओं की मूर्खता का फल आज उनकी लड़कियां भोग रही हैं।

अब फिर से अपने परिजनों की मूर्खता का शिकार हो गई है एक हिंदू लड़की और उसका शिकार करने वाला है मोहम्मद इजहार। इस बहरूपिये ने अपनी असल पहचान छिपाकर अपने को राकेश बता कर एक हिंदू लड़की के साथ संपर्क बढ़ाया फिर संबंध स्थापित किया और फिर मारपीट, गालियां और मुसलमानी बनने का दबाव।

प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार यह हुआ है बिहार के समस्तीपुर जिले में। यहां के एक व्यक्ति मोहम्मद इजहार ने फेस बुक पर राकेश नाम से अपना अकाउंट बनाया। फिर उसने एक हिंदू महिला को धोखे में रखकर उससे बातचीत की और उसे अपनी बातों में फंसा लिया। पता चला है कि पश्चिम बंगाल की रहने वाली इस लड़की को उसने अपने घर में बंधक बना लिया था और उस पर गौ मांस खाने का और मुसलमानी बनकर निकाह करने का दबाव बना रहा था।

अपनी बेटी पर हुए जुल्म की शिकायत उसकी मां ने कोलकाता के नाथे थाने में जाकर की थी। अपनी शिकायत में पीड़िता की मां ने बताया है की उसकी बेटी को मोहम्मद इजहार नाम के एक व्यक्ति ने राकेश बनकर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया है तथा अब उस पर वह तरह तरह के अत्याचार कर रहा है।

महिला के अनुसार कोलकाता के टीट्रागढ़ परगना की रहने वाली लड़की से समस्तीपुर के ताजपुर में रहने वाले मोहम्मद इजहार ने सोशल मीडिया पर मित्रता की। मोहम्मद इजहार ने सोशल मीडिया पर राकेश नाम से अपना अकाउंट बनाया हुआ था। बातचीत के लंबे सिलसिले के बाद दोनों करीब आ गए और मई 2022 में राकेश/मोहम्मद इजहार लड़की से मिलने के लिए कोलकाता पहुंच गया। कुछ दिनों बाद उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया।

इसके बाद मई 2022 में ही मोहम्मद इजहार हिंदू लड़की को कोलकाता से अपने साथ लेकर समस्तीपुर चला गया। पीड़िता के अनुसार तब उसे पता चला कि जिसे वह राकेश समझ रही थी वह वास्तव में एक मुसलमान है जिसका नाम मोहम्मद इजहार है। तथा वह पहले से ही शादीशुदा है और दो बच्चों का अब्बा भी है। यह पता चलने पर पीड़ित लड़की ने अपने साथ किए गए धोखे के बारे में जब राकेश/मोहम्मे इजहार से पूछा तो वह उससे मारपीट करने लगा तथा उसे गौ मांस भी खिलाने का प्रयास किया।

इसके साथ ही वह पीड़ित लड़की से मुसलमानी बन कर निकाह करने का दबाव बनाता रहा। इस बीच आरोपी राकेश/मोहम्मद इजहार ने पीड़ित लड़की का फोन भी तोड़ दिया था। पता चला है कि मोहम्मद इजहार ने पीड़िता का नाम बदल कर सूफिया खातून रख दिया था। पीड़ित लड़की की मां के अनुसार लगभग 10 दिन पहले उसकी बेटी ने किसी तरह से मोहम्मद इजहार के फोन से उसको अपने साथ हो रही सारी घटनाओं के बारे में बता दिया।

यह सब पता चलने पर पीड़ित लड़की की मां ने कोलकाता के नाथे थाने में जा कर अपनी बेटी के बारे में पुलिस को सारी बातें बता कर आरोपी राकेश/मोहम्मद इजहार के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवा दी। मामला दर्ज करने के बाद कोलकाता पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इसकी सूचना बिहार की ताजपुर पुलिस को दी और फिर ताजपुर पुलिस ने बताए गए स्थान पर दबिश देकर महिला को वहां से बरामद कर लिया। अपनी बेटी के मिलने की सूचना मिलने पर उसकी मां अपनी बेटी को लेने के लिए समस्तीपुर गई जहां पर पुलिस ने उसकी बेटी को उसे सौंप दिया।

पता चला है की जब पीड़ित लड़की की मां अपनी बेटी के साथ कोलकाता वापस जा रही थी तभी रास्ते में मोहम्मद इजहार के गुंडों ने उन्हें दलसिंह सराय स्टेशन पर घेर लिया। हो हल्ला होते देखकर किसी ने इस सारे मामले की जानकारी स्थानीय विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं को दे दी। जिससे वह तुरंत स्टेशन पर जा पहुंचे और मोहम्मद इजहार के गुंडों से मां और बेटी को छुड़वा लिया।

विशेष 👉 स्नातनियों पे हो रहे जुल्म की खबर बताना ही सनातन 🚩समाचार🌎 का काम है।

विश्व हिंदू परिषद के अधिकारियों ने इस बात पर प्रसन्नता जाहिर की की सारे जुल्म सहते हुए भी इस लड़की ने हिंदू धर्म नहीं छोड़ा इसलिए उसे बहुत सम्मान के साथ कोलकाता सुरक्षित भेजा जाएगा। उधर इस बारे में पीड़ित लड़की विनीता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है, जिसमें उसने मोहम्मद इजहार और उसके परिवार के लोगों के खिलाफ शिकायत की है। उसने बताया है की उसे बंधक बनाकर पीटा गया और उस पर इस्लाम कबूल करने का दबाव भी बनाया गया।

इस घटनाक्रम के बारे में ताजपुर थाना अध्यक्ष ब्रजकिशोर सिंह का कहना है की मिली शिकायत के बारे में एफ आई आर दर्ज कर ली गई है, और मामले की जांच करके आगे की कार्रवाई की जा रही है। इसके साथ ही पीड़ित महिला की इच्छा के अनुसार उसे कोलकाता भेज दिया गया है।

वीडियो खबर से हट के

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *