“Even after raping Dalit’s wife, the oppression of the oppressor did not stop, then the husband took the dreadful step “death” Police caught Ghaffar Khan.”

“जय भीम जय मीम” का ढोंग बार बार दुनियां के सामने आ रहा है, किंतु ये नारे तो लगातार लगते ही रहते हैं।

सनातन 🚩समाचार🌎 हमारा यह लक्ष्य है कि जहां कहीं भी सनातनीयों/हिंदुओं के खिलाफ कोई भी अपराध हो जाए उसको तुरंत सारी दुनिया को बताना। इसी लक्ष्य को सामने रखकर हमारी सारी टीम काम करती है।

हिंदुओं पर लगातार हो रहे जुल्मों की कड़ी में एक और घटना घट गई है राजस्थान के बाड़मेर में। यहां पर एक दलित व्यक्ति ने आत्महत्या करके अपनी जान दे दी है। अपने पति द्वारा आत्महत्या करने पर पहले से ही पीड़ित उसकी विधवा पर दुखों का पहाड़ ही टूट पड़ा है। तथा उसने पुलिस में शिकायत देते हुए बहुत सनसनीखेज आरोप लगाया है।

पुलिस को अपनी व्यथा के बारे में बताते हुए पीड़िता ने कहा है कि वह बाड़मेर के बालोतरा थाना क्षेत्र में रहती है। 16 दिसंबर 2022 को जब वह अपने इलाज के लिए अस्पताल गई थी तब मुझे अकेली देखकर मेरे गांव का ही रहने वाला गफ्फार खान मेरा पीछा करने लगा, और वह मेरे घर तक भी पहुंच गया। इसके बाद वह जबरन मेरे घर के अंदर घुस आया। उस समय मैं घर में अकेली थी।

मुझे अकेली देखकर उसने मेरी गर्दन पर चाकू रख दिया और मुझे मार देने की धमकी देकर मेरे साथ जबरन बलात्कार कर डाला। पीड़ित महिला ने आगे बताया है कि बलात्कार के दौरान ही गफ्फार ने मेरे आपत्तिजनक फोटो भी ले लिए थे। कुकर्म करने के बाद गफ्फार खान ने मुझे धमकी दी कि यदि तूने इस घटना के बारे में किसी को भी बताया तो तेरे यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा। इसके बाद गफ्फार खान वहां से चला गया।

विशेष 👉 स्नातनियों पे हो रहे जुल्मों की खबर दुनियां को बताना ही सनातन 🚩समाचार🌎 का काम है।

महिला का पति जब घर लौटा तो उसने अपने साथ हुई घटना की के बारे में उसको बता दिया। इसके बाद पीड़िता के पति ने गफ्फार खान के पास जाकर उसकी हरकत के बारे में जब उससे बात करनी चाही तो गफ्फार खान ने उस से गाली-गलौज करते हुए जान से मार देने की धमकी दी। और उसने यह भी कहा कि अगर तुमने या तुम्हारी पत्नी ने यह बात किसी को भी बताई तो तेरी पत्नी के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा।

पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में आगे कहा है कि इस घटना के बाद उसके पति काफी तनाव में चल रहे थे, और दुखी रहने लगे थे। इसी के चलते उन्होंने रात के समय अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बता दे कि दलित द्वारा आत्महत्या करने की यह घटना 19 दिसंबर 2022 की रात्रि की है, परंतु इसकी जानकारी मीडिया के सामने अब आई है। अपने पति द्वारा की गई आत्महत्या के कारणों की जानकारी मृतक की पत्नी ने अगले ही दिन पुलिस को दे दी थी। जिस पर पुलिस ने एफ आई आर दर्ज करके हैवान गफ्फार खान को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है इनके DNA में ?

दलित द्वारा की गई आत्महत्या के बारे में बालोतरा की डीएसपी नीरज कुमारी शर्मा ने बताया है कि आरोपी गफ्फार पर आत्महत्या के लिए उकसाने वाली सुसंगत धारा के अंतर्गत मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है, तथा अब उससे पूछताछ की जा रही है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *