“Maulvi, including 3 accomplices, were doing this work with a minor Hindu girl before marriage.”
दानवों की हरकतें बढ़ती जा रही हैं, हर तरह से हिंदुओं पे अघात किए जा रहे हैं। खासकर गरीबों की छोटी नाबालिग लड़कियां हैं निशाना।

नाबालिग है इसलिए चेहरा छिपाया है

सनातन 🚩समाचार🌎 बचना होगा और बचाना होगा अपनी बेटियों को लव जिहादियों से। क्योंकि इन मामलों की लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है। हिंदुओं की नाबालिग लड़कियों को लव जिहाद में फंसा कर कभी धन का लालच देकर या जबरन धर्मांतरण करवा दिया जाता है। बता दें की इन दानवों की शिकार होने वाली लड़कियां अधिकतर आर्थिक रूप से पिछड़े हुए परिवारों की होती हैं। इन्हें अच्छी तरह पता होता है कि यह गरीब लोग किसी भी प्रकार की कोई कानूनी कार्रवाई नहीं कर पाएंगे क्योंकि उसके लिए पैसे लगते हैं। परंतु कभी कभार जब इसकी सूचना किसी हिंदू संगठन को मिल जाती है तो इनमें से कोई ना कोई लड़की बचा ही ली जाती जाती है।

कभी बाद में कभी पहले बनाया जाता है मुसलमान

हम “सनातन समाचार” ही ऐसी बहुत सारी लड़कियों को बचा चुका है। अब यह नया मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के उन्नाव से यहां के आजाद नगर क्षेत्र में 16 अगस्त की रात्रि को उस समय हड़कंप मच गया जब लोगों को पता चला कि यहां के एक घर में एक नाबालिग हिंदू लड़की को जबरन मुसलमान बनाया जा रहा है ताकि बाद में उसका एक मुस्लिम लड़के के साथ निकाह करवा दिया जाए। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मामले का खुलासा तब हुआ जब हिंदू युवा वाहिनी के स्थानीय अध्यक्ष योगेश द्विवेदी को यह सूचना मिली की उन्नाव के आजाद नगर के एक घर में किसी नाबालिग हिंदू लड़की के साथ अन्याय हो रहा है।

हिंदू युवा वाहिनी और वीएचपी ने संभाला मोर्चा

सूचना मिलने पर योगेश द्विवेदी तुरंत अपने संगठन के पदाधिकारीयों योगेश द्विवेदी, मनोज सेगर, दीपक, दिलीप शर्मा दुर्गेश, योगेश, पुनीत शर्मा इत्यादि सहित वहां पर पहुंच गए। इस बीच इस मामले की जानकारी मिलने पर विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी भी वहां पहुंच गए। योगेश द्विवेदी के अनुसार जिस मकान में नाबालिग हिंदू लड़की का एक मुसलमान से निकाह की नियत से जबरन धर्मांतरण कराया जा रहा था वह मकान वसीम नाम के एक व्यक्ति का है। मामले की गंभीरता को देखते हुए हिंदू युवा वाहिनी के योगेश द्विवेदी ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा वहां पर उपस्थित वसीम, नाबालिग लड़की और उसके पिता तथा मौलवी से प्रारंभिक पूछताछ के बाद उन्हें थाना गंगाघाट कोतवाली ले गई, जहां पर नाबालिग लड़की के पिता ने पुलिस में अपनी लिखित शिकायत दी।

मौके की वीडियो

शिकायत में उसने आरोप लगाया है कि उसे व उसकी बच्ची को जबरन यहां पर लाया गया है तथा वह मूलतः नेपाल का रहने वाला है। इस बीच जब इस घटनाक्रम की जानकारी लोगों को ज्यों ज्यों मिलती गई त्यों त्यों कोतवाली के बाहर भीड़ बढ़ती गई, जिसके बाद सैकड़ों की संख्या में वहां पहुंचे लोगों ने थाना गंगाघाट कोतवाली का घेराव भी किया। परंतु पुलिस द्वारा सही कार्रवाई करने के कारण माहौल खराब नहीं हुआ।

इस बारे में एसपी दिनेश त्रिपाठी का कहना है कि लड़की के पिता की शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर लिया गया है तथा एक मौलवी सहित 4 लोगों की गिरफ्तारी के बाद इस मामले में जबरन धर्मांतरण, अपहरण और लव जिहाद इत्यादि धाराओं के अंतर्गत बनती कार्रवाई की जा रही है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *