“After Chaddha, now Khan’s “Pathan” film will also be Chitt, Hafiz Saeed connection and know many more reasons.”
हिंदूद्रोह करने वाले बॉलीवुड को पूरी तरह नकार रहे हैं हिंदू, बॉलीवुड की बर्बादी में है हिंदुओं की आबादी – कह रहे हैं लोग।

सोशल मीडिया से प्राप्त चित्र

सनातन 🚩समाचार🌎 लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’ के बाद अब ‘पठान’ के बायकॉट की बारी आ गई है। फिल्म रिलीज होने में फिलहाल एक महीने बचे हुए हैं लेकिन लोगों में पहले से ही शाहरुख खान के लिए नफरत देखने को मिल रही है।

‘लाल सिंह चड्ढा’ बुरी तरह से फ्लॉप हो चुकी है

हिंदूद्रोही बॉलीवुड इन दिनों पूरी तरह हिंदुओं के निशाने पर है। फिल्मों का बायकॉट तो ऐसे हो रहा जैसे कि लाइन में खड़े लोगों को पीछे धकेलकर हम आगे बढ़ रहे हों। लोगों में हर हिंदी फिल्म को बायकॉट करने की भावना अचानक से पैदा नहीं हुई है यह लगातार फिल्मों में हो रहे धर्म के अपमान को सहन करते करते अब बायकॉट के रूप में सामने आ रही है और इसका असर दिख भी रहा है। आमिर खान की इस साल की सबसे बड़ी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ बुरी तरह से फ्लॉप हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ रही है। इस बीच, अब सोशल मीडिया पर लोगों ने शाहरुख खान की ‘पठान’ पर निशाना साधा है और ट्विटर पर #boycottpathanmovie ट्रेंड कर रहा है।

ये 4 कारण

शाहरुख खान से लोगों की नाराजगी का कोई एक या दो कारण नहीं है बल्कि बहुत सारे कारण हैं, जिनमें से कुछ की चर्चा यहां की जानी आवश्यक है। जग जाहिर है कि शाहरुख खान ने पाकिस्तान के प्रति बेहद प्रेम जताया है और उसे सहायता के रूप में भारी धन राशि भी दी है। इसके साथ ही यह भी सारी दुनिया जानती है कि शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान ड्रग्स के मामले में लिप्त पाया गया था जो पुलिस की हिरासत में भी रहा था। इसके साथ ही शाहरुख खान के लाडले के द्वारा एयरपोर्ट पर सरेआम पेशाब करने की वीडियो भी जमकर वायरल हो चुकी है।

क्या यही कारण है ?
पठान चाहता क्या है ?

इतना ही नहीं शाहरुख खान के बारे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने भी एक बार बहुत कड़ा और स्पष्ट संदेश दिया था। इसके साथ ही पठान नाम की इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी है। बताने की आवश्यकता नहीं है कि दीपिका पादुकोण टुकड़े टुकड़े गैंग के आजादी वाले नारों में भी शामिल होने के लिए पहुंच गई थी। शाहरुख खान कभी किसी टीवी सीरियल में लोगों से कहता है की हारे हो तो शो को छोड़ो मत बल्कि मेरे गले लग जाओ। तब उसको लाइव शो में एक महिला ने आईना भी दिखा दिया था। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर लोग शाहरुख खान की और भी कई तरह से निंदा करते नजर आ रहे हैं और लगातार अब #boycottpathanmovie के चर्चे हो रहे हैं।

ये तो हद है
योगी जी ने दिखाया आईना

बहरहाल यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि क्या वाकई में लाल सिंह चड्ढा के बाद शाहरुख खान की पठान भी चारों खाने चित हो जाएगी ❓

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *