“Great warrior, Mahavir, the celebration of the birth anniversary of the armed Lord Shri Krishna ji in Naula.”

श्री कृष्ण जन्माष्टमी के पावन पर्व पर सारे देश सहित नौला गांव में भी चल रहे भजन कीर्तन।

जय श्री कृष्ण

सनातन 🚩समाचार🌎 एक तरह जहां सारे देश में कृष्णा जन्माष्टमी के पावन पर्व की धूम मची हुई है वहीं पर पर देवभूमि में भी चारो ओर भजन-कीर्तन और पूजा–पाठ की धूम मची हुई है। कृष्ण जन्माष्टमी के पावन पर्व पर एक श्रद्धालू मंदिरों में तांता लगाये पूजा पाठ कर रहें हैं, इसके साथ ही गांव-घर भी भजन कीर्तन से गुंजायमान हो रहे हैं। हवालबाग विकासखंड के नौला गांव में श्री कृष्ण जन्माष्टमी के पावन पर्व पर श्री हरज्यु मंदिर में ग्रामीण युवा ढोलक और मंजीरे की थाप में भजन कीर्तन गा रहे हैं। ग्रामीण युवक महाबली श्री कृष्णा जी के भजन के साथ–साथ स्थानीय देवी देवताओं के भजन भी गा रहें हैं।

कृपाल सिंह बिष्ट जी ने उत्तराखंड देव भूमी की यूवा पीढ़ी को एक संदेश दिया कि हमे उत्तराखंड की संस्कृती सहित धर्म की रक्षा करने के लिए भी अब हमे हर समय तैयार रहना होगा। उन्होंने ये भी कहा की हमे स्थानीय देवी देवताओं को हमेशा पूजना चाहिए फिर चाहे हम उत्तराखंड से बहार ही क्यों न रह रहे हों। इस अवसर पर हिंदुओं की घट रही जनसंख्या और प्रदेश में बड़ रहे लव जिहाद पर गहरी चिंता प्रकट की गई और इसकी रोकथाम का प्रण भी लिया गया।

हिंदू बहिष्कार करें इन भांडों का

देर रात तक चले इस भक्ति संगीत कार्यक्रम में कृपाल सिंह बिष्ट,राजेन्द्र सिंह बिष्ट, दीपक सिंह बिष्ट, चंदन सिंह बिष्ट, योगेश सिंह मेहरा, गौरव सिंह कार्की, गौरव मेहरा,दीपक सिंह कार्की, ललित सिंह मेहरा, हिमांशु बिष्ट, दीपू कार्की, गोविंद, सुमित, भास्कर मेहरा, मोंटू, भुवन कार्की, सुनील आर्य, पाने राम, दीपक, मोहन नाथ गोस्वामी, हिमांशु इत्यादि शामिल रहे।

महायोद्धा, महावीर, महाज्ञानि, शास्तधारी, शत्रु संहारक, महायोगी, महान नीतिकार श्री कृष्ण भगवान की जय।

ऐसे घटिया गाने हिंदुओं को बर्बाद करते हैं

महायोद्धा, महावीर, महाज्ञानि, शास्तधारी, शत्रु संहारक, महायोगी, महान नीतिकार श्री कृष्ण भगवान की जय।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *