Love Jihadi hunted the policewoman, shot her when she was exposed, now Mohammad Hasan is absconding.”

आपके प्रश्न का उत्तर

हिंदू नाबालिग बच्चियों के बाद युवा लड़कियों फिर बाल बच्चेदार महिलाओं का शिकार करने के बाद अब पुलिस वालियां भी निशाने पर।

सनातन 🚩समाचार🌎 ना जाने क्या कारण है जो हिंदू अपनी लड़कियों को लव जिहादियों से बचा नहीं पा रहे हैं, और लगातार हिंदुओं की इज्जतें लूटी जा रही हैं और उनकी लड़कियों की हत्याएं की जा रही हैं।

हिंदुओं की बर्बादी की इसी कड़ी में अब शैतान लव जिहादी की शिकार हो गई है एक महिला कॉन्स्टेबल। दरअसल पुलिस को एक सुनसान जगह पर महिला कॉन्स्टेबल की लाश मिली जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप की स्थिति पैदा हो गई। मारने वाले ने महिला कांस्टेबल के सिर में गोली मारी थी। मारी गई कांस्टेबल का नाम प्रभा था। अपनी बेटी के मारे जाने के बाद प्रभा के परिजनों ने मोहम्मद हसन सहित सात अन्य लोगों के खिलाफ पुलिस में एफ आई आर दर्ज करवाई है।

इस घटनाक्रम के बारे में पता चला है कि मोहम्मद हसन नाम के एक व्यक्ति ने अपनी असल पहचान छिपाकर प्रभा से मित्रता की थी। जिसके बाद उसने अपनी बातों में ले कर प्रभा को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था। इसके बाद जब मृतिका को पता चला कि जिससे वह प्रेम करती है वह हिंदू नहीं बल्कि मोहम्मद हसन नाम का एक मुसलमान है, तब उसने मोहम्मद से बात करना बंद कर दिया और उससे दूरी बना ली। जिस पर मोहम्मद ने महिला कांस्टेबल को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। दरअसल उसके पास कुछ ऐसे फोटो और वीडियो थे जिन्हें वह वायरल करने की धमकी दे रहा था।

पता चला है की मृतिका प्रभा की आयु 21 वर्ष की थी और वह मुंगेर की रहने वाली थी। उसे मारने वाला मोहम्मद हसन कटिहार के मोरसंडा गांव का रहने वाला है। मोहम्मद हसन ने महिला कांस्टेबल की हत्या 8 फरवरी 2023 की शाम को की है। प्राप्त विवरण के अनुसार मृतिका प्रभा ने मोहम्मद हसन की असल पहचान पता चलने के बाद उससे बात करना बंद कर दिया तो वह उसे बार-बार फोन करने लगा और उसके निजी फोटो और वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर कहने लगा की तुम मुसलमान बनकर मेरे से निकाह कर लो। इसके साथ ही वह प्रभा को जान से मार देने की धमकियां भी देता था।

प्रभा की हत्या के बाद उसकी बड़ी बहन पदमा कुमारी ने एक सवाल के जवाब में पत्रकारों को बताया कि प्रभा ने मोहम्मद हसन की शिकायत पुलिस से की थी। किंतु पुलिस ने शिकायत पर कोई ध्यान नहीं दिया। मृतका के परिजनों का कहना है कि प्रभा 2 दिन पहले ही मुंगेर समाधान यात्रा में ड्यूटी के लिए आई हुई थी और फिर वह वापस कटिहार पुलिस लाइन में लौट गई थी। बताया गया है कि कटिहार आने के दौरान ही मोहम्मद हसन उसके पास पहुंच गया और फिर वह उसे एक सुनसान जगह पर ले गया। जहां पर उसने महिला कांस्टेबल प्रभा के सिर में 2 गोलियां मार दी जिससे प्रभा की मौके पर ही मौत हो गई और मोहम्मद हसन मौके से फरार हो गया।

पुलिस को प्रभा के शव के पास से एक जिंदा कारतूस और चले हुए कारतूसों के दो खोखे बरामद हुए हैं। इसके अलावा महिला कांस्टेबल का बैग और उसका मोबाइल भी बरामद हुआ है। महिला कांस्टेबल प्रभा की हत्या के बारे में एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया है कि पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी मोहम्मद हसन, मोहम्मद कादिर, प्रियस, मोहम्मद दानिश, मोनू मोहम्मद, सज्जाद और दिग्गज यादव के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

हिंदुओं को कायरता का दंड भोग रही हैं हिंदू लड़कियां

इनमें से एक आरोपी मोहम्मद कादिर को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है। अब अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए एसआईटी गठित करके छापेमारी की जा रही है तथा शीघ्र ही सभी को पकड़ लिया जाएगा।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *