On the pretext of Valentine’s Day, All India Hindu Mahasabha performed lath worship for love jihadis and gave this warning.”

सनातन संस्कृति के लिए बहुत घातक वेलेंटाइन डे ने बर्बाद कर रखा है हिंदुओं की बहन बेटियों को।

सनातन 🚩समाचार🌎 एक तरफ जहां कॉन्वेंटटी कल्चर, इंग्लिश मीडियम स्कूलों और हिंदू द्रोही बॉलीवुड के द्वारा सनातनीयों के संस्कारों को जड़ से खत्म किया जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर ऐसे भी बहुत सारे लोग हैं जो हमेशा अपनी संस्कृति को बचाने के लिए हाथ पैर मारते रहते हैं।

अपनी संस्कृति को बचाने के प्रयासों के चलते अखिल भारतीय हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने लठ पूजन किया है। जिसके बारे में इन लोगों के द्वारा यह कहा गया है की हिंदू द्रोही बॉलीवुड के प्रभाव के चलते हिंदुओं की बच्चियां पहले से ही बहुत ज्यादा भ्रमित हैं और उस पर लव जिहाद गैंग के द्वारा इस दिन खासकर हिंदू लड़कियों को अपना शिकार बनाया जाता है। जिनसे अपने समाज की बेटियों को बचाने के लिए हम यह लठ पूजन कर रहे हैं।

लठ पूजन का यह कार्यक्रम उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में किया गया है। अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं के द्वारा लव जिहादियों को चेतावनी देते हुए कहा गया है कि वह अपनी हरकतों से बाज आएं अन्यथा हम लठ पूजन तो कर ही रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि आने वाले विनाशकारी वैलेंटाइन डे को देखते हुए देश भर में अन्य हिंदू संगठन भी सक्रिय हो गए हैं। यह पूजन वैलेंटाइन डे के खिलाफ किया गया है क्योंकि हिंदुओं की बहन बेटियों को इस दिन के बहाने शातिर लोग अपने जाल में फंसा लेते हैं।

इस मौके पर उपस्थित अन्य हिंदू संगठनों के लोगों का कहना था कि रोज डे, हग डे और वैलेंटाइन डे की आड़ में अपनी असल पहचान छिपाकर शैतान लोग हमारी मासूम बच्चियों को भ्रमित करके अपने प्रेम जाल में फंसा लेते हैं। जिसके बाद श्रद्धा जैसे मामले सामने आते हैं। लठ पूजन के बारे में संगठन के जिला अध्यक्ष लोकेश सैनी ने कहा है कि यदि कोई भी लव जिहादी वैलेंटाइन डे, रोज डे के नाम पर किसी भी पार्टी या किसी रेस्टोरेंट में हमारी हिंदू बच्ची के साथ दिखाई दिया तो हम अपने लट्ठों से उसका स्वागत करेंगे।

इसके साथ ही हिंदू महासभा ने वैलेंटाइन डे की आड़ में कुकर्म करने वाले हिंदू युवकों को भी चेतावनी देते हुए कहा है कि लव जिहादियों के साथ-साथ अगर कोई हिंदू युवा भी वैलेंटाइन डे के नाम पर होटल, रेस्टोरेंट इत्यादि में अश्लील हरकतें करते हुए पाया गया तो उसको अपने लठ से डबल सबका सिखाया जाएगा।

अपनी संस्कृति के प्रति चिंतित हिंदू महासभा के लोग अपने स्तर पर यह कार्रवाई कर रहे हैं। इसके साथ ही एक दूसरा पक्ष यह भी है कि हिंदुओं के प्रसिद्ध संत श्री आसाराम जी बापू के द्वारा 14 फरवरी वैलेंटाइन डे की बजाए मातृ पितृ पूजन दिवस मनाने का आह्वान सन 2006 में किया था। जिसके बाद आरंभ में तो उनके शिष्यों ने ही मातृ पितृ पूजन दिवस के आयोजन किए। परंतु उसके बाद अब 14 फरवरी को देश के कई राज्यों में बहुत सारे लोगों के द्वारा मातृ पितृ पूजन दिवस का आयोजन किया जा रहा है।

मानना पड़ेगा कि संत श्री आशारामजी बापू के द्वारा हिंदू समाज को दिया गया यह एक अनमोल त्योहार है।

ज्योतिष: आपके प्रश्न, उत्तर हमारे।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *