*Aslam 65 year old man was arrested by the police because he did it to an 8 year old Hindu girl…….. and we can’t even write what the girl told.”

ज्योतिष: आपके प्रश्न का उत्तर

हिंदुओं की कायरता की कीमत अब उनकी बेटियां चुका रही हैं – महामंडलेश्वर यति नरसिंघानंद जी गिरी।

सनातन 🚩समाचार🌎 क्या फिर से मुगल राज आ गया है ? क्या फिर से हिंदुओं की बेटियों को सूअर के दांत अपने गले में पहनने पड़ेंगे ?

अब उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में असलम नाम के एक बूढ़े मुगल ने 8 साल की छोटी मासूम बच्ची के साथ बलात्कार कर दिया है। बूढ़े असलम को लोग असलम बाबा भी कहते हैं। अपनी बेटी के साथ हुए इस कुकर्म की पुलिस को शिकायत देने वाली उसकी माता ने आरोप लगाया है कि अब उसे केस वापस लेने के लिए धमकाया जा रहा है और साथ ही पैसे देने का लालच भी दिया जा रहा है।

घटना उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के थाना क्षेत्र सुमेरपुर में पढ़ते बांसगांव की है। पीड़ित महिला के अनुसार वह अपने पति और अपनी 8 साल की छोटी बच्ची के साथ एक किराए के मकान में रहती है। महिला के अनुसार उसका पति मजदूरी करता है और वह खुद लोगों के घरों में बर्तन मांज कर अपना गुजर-बसर करती है। पुलिस को दी फरियाद में नाबालिक बच्ची की मां ने बताया है की जब वह दिनांक 5 फरवरी को काम से लौटी तब उसकी बेटी ने पड़ोस में रहने वाले असलम खान बाबा के बारे में जो बताया उसे सुनकर उसके पैरों तले से जमीन निकल गई।

उसकी बेटी ने उसे बताया कि 4 फरवरी को जब मैं काम पर गई हुई थी तब असलम बाबा ने मेरी बेटी को अपने कमरे में बुला लिया, तथा असलम ने मेरी बेटी को अपने कपड़े उतारने के लिए कहा लड़की की माता के अनुसार असलम ने बच्ची को ₹100 देने का लालच भी दिया। इसके बाद असलम ने खुद ही मेरी बेटी के कपड़े उतार दिए। महिला ने बताया है कि उसकी बेटी के अनुसार कपड़े उतारने के बाद असलम बाबा अपनी सुसु करने वाली ………. मेरी सुसु ……….. क्षमा करें इससे ज्यादा हम और वह सब नहीं लिख पाएंगे जो छोटी बच्ची ने अपनी मां को बताया है।

जब छोटी बच्ची दर्द के मारे रोने चिल्लाने लगी तो असलम बाबा ने कहा कि शोर मत मचा तुझे मैं और पैसे दे दूंगा। परंतु जब छोटी बच्ची लगातार रोती रही तो असलम ने उसे छोड़ दिया। मासूम बच्ची की मां के अनुसार पहले तो वह बदनामी के डर से चुप रही उसने किसी को कुछ नहीं बताया। परंतु जब असलम खान उसे धमकियां देने लगा कि अगर पुलिस में मेरी शिकायत की तो तेरे साथ बहुत बुरा करूंगा।

जिस पर अब मैंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है। एक अन्य मीडिया सूत्र के अनुसार असलम बाबा की आयु बेशक 65 साल की है परंतु वह हमेशा छोटी बच्चियों के साथ कुकर्म करने की ताक में रहता है। कुछ समय पहले उसने एक अन्य छोटी बच्ची के साथ भी गंदी हरकतें की थीं। बता दें की असलम बाबा लकड़ी के काम का मिस्त्री है।

नाबालिक लड़की की मां से शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने शैतान असलम खान के खिलाफ इंडियन पैनल कोर्ट की धारा 506, 376 AB के साथ-साथ पोक्सो एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है। तथा आवश्यक कानूनी कार्रवाई करने के बाद असलम को गिरफ्तार करके जेल में भेज दिया गया है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *