Love Jihadi eloped with Hindu girl posing as Munna Gogoi, was caught, ran away and was caught again Abbu Rameezul Islam of 3 children.”

सनातन🚩समाचार🌎 जितना जल्दी हो सके उतनी जल्दी हिंदुओं को आपने बेटियों की सुरक्षा की चिंता कर लेनी चाहिए, क्योंकि असल पहचान छिपाकर हिंदू लड़कियों को अपने प्रेम जाल में फंसा कर ले जाने की घटनाएं दिनों दिन बढ़ती जा रही हैं।

अब नए मामले में एक 3 बच्चों का अब्बा सोशल मीडिया पर मुन्ना गोगोई नाम से अपना अकाउंट बनाया जिसके चलते उसने एक हिंदू लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और आखिर एक दिन उसे लेकर भाग गया घटना असम के नौगांव की है।

विवरण ………..

प्राप्त विवरण के अनुसार नौगांव जिले के लालूरी गांव में रमीजूल इस्लाम अपने परिवार के साथ रहता था। पता चला है कि रमीजुल इस्लाम ने सोशल मीडिया पर मुन्ना गोगोई नाम से अपना अकाउंट बनाया हुआ था। जिसके चलते उसने नौगांव की रहने वाली पूजा नाम की एक लड़की से संपर्क बनाया। कुछ दिन चैट करने के बाद उसने पूजा को अपनी बातों में इस तरह से फसा लिया कि एक दिन वह पूजा को लेकर भाग गया। अपनी बेटी के लापता होने के बाद उसके परिजनों ने अपनी बेटी को तलाश करने का बहुत प्रयास किया किंतु जब नहीं मिली तो उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवा दी।

शिकायत मिलने पर पुलिस ने जांच करने पर पाया कि पूजा को रमीजुल इस्लाम नाम का एक व्यक्ति भगा कर ले गया है। जांच पड़ताल में पुलिस को रमीजुल की लोकेशन केरल के एर्नाकुलम जिले की मिली। जिस पर पुलिस ने एर्नाकुलम में पहुंचकर लोकेशन वाले स्थान पर दबिश दी तो मौके पर रमिजुल इस्लाम पकड़ा गया। उसके बाद पुलिस ने पूजा को भी बरामद कर लिया। पुलिस के अनुसार रामीजूल इस्लाम एर्नाकुलम में भी अपनी असल पहचान छिपाकर रह रहा था।

इसके बाद पुलिस रमीजुल इस्लाम और पूजा को लेकर वापिस आसाम आ गई। पुलिस द्वारा रमीज उल इस्लाम से मुक्त करवाई गई पूजा ने कहा है कि इस्लाम ने मुझे बताया था कि वह हिंदू है और उसका नाम मुन्ना गोगोई है। देरी से प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार रमीजुल को पुलिस ने 1 मार्च 2030 को गिरफ्तार करके उसे 4 मार्च को अदालत में पेश किया था पेशी के बाद रमीजुल इस्लाम भागने के लिए अदालत की बिल्डिंग से कूद गया था, किंतु उस प्रयास में वह घायल हो गया और मौके से भाग नहीं सका।

जिस कारण वह फिर से पुलिस के द्वारा पकड़ लिया गया। उसके बाद पुलिस ने इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया था। और फिर ठीक होने के बाद उसे कानूनी कार्रवाई करते हुए दोबारा जेल भेज दिया गया है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *