Bageshwar Dham: If there is power in the father of Hindus, then Hindu nation will remain and said this.”

हिंदुत्व की प्रचंड आवाज बन चुके हैं बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री।

सनातन 🚩समाचार🌎 बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री जी ने एक बार फिर से हिंदू राष्ट्र की मांग का मुद्दा उठाया है टीकमगढ़ में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा है कि अगर हिंदुओं के बाप में दम होगा तो हिंदू राष्ट्र बनकर रहेगा।

बताने की आवश्यकता नहीं है कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर वर्तमान में हर उस हिंदू की प्रेरणा बने हुए हैं जिसे अपने धर्म से जरा सा भी प्यार है। अपनी चिर परिचित शैली में उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हिंदू राष्ट्र का मतलब देश के अन्य जाति और संप्रदाय के लोगों को नुकसान पहुंचाना नहीं है। भारत एक बार हिंदू राष्ट्र घोषित हो जाए तो देश में सांप्रदायिक झगड़े स्वतः बंद हो जाएंगे। उन्होंने देश के युवाओं से कहा की मंदिरों में जाकर श्री हनुमान चालीसा का पाठ किया करें।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए ने उन्होंने कहा कि देश के संविधान में 125 बार संशोधन हो चुका है तो एक बार हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए भी संशोधन किया जा सकता है। इस बीच उन्होंने घोषणा की है कि सामाजिक समरसता लाने के लिए बागेश्वर धाम से रामराजा सरकार की नगरी ओरछा तक वह पैदल यात्रा करेंगे। इस यात्रा का उद्देश्य समाज और देश में समरसता की भावना पैदा करना होगा। एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा की देश में शराब का विक्रय बंद होना चाहिए। उन्होंने उमा भारती जी के अभियान का समर्थन करते हुए कथाओं के माध्यम से लोगों को नशे की लत से दूर रहने की बात कही है।

दुनियां जानती है की जिस भी हिंदू संत ने धर्मांतरण का विरोध किया और घर वापसी करवाई, उसी को षड्यंत्र करके जेलों में बंद कर दिया गया है। और अब उसी राह पर चल रहे धीरेंद्र शास्त्री जी महाराज पर भी अब तरह-तरह के आरोप लग रहे हैं। उनको रोकने के लिए हर तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। अपने ऊपर लग लग रहे आरोपों के बारे में उन्होंने कहा कि लोग बराबरी नहीं कर पा रहे हैं इसलिए आरोप लगाकर बदनाम करने के प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि मैं गीदड़ नहीं हूं जो डर जाऊंगा। अपने विरोधियों के लिए उन्होंने कहा कि तुम अपनी जलन बरकरार रखो मैं अपना जलवा बरकरार रखूंगा।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *