LOVE JIHAD Even in Chief Minister Kanya Vivah Yojana, tribal society warns of fierce agitation.”
बार बार सपष्ट हो रहा है की बहुत सोची समझी रणनीति के चलते हिंदू लड़कियों को बर्बाद किया जा रहा है।

सनातन 🚩समाचार🌎 एक आदिवासी परिवार उस समय बहुत बुरी तरह चकित रह गया जब उसे पता चला की सरकार द्वारा आयोजित एक विवाह आयोजन में उनकी लड़की की शादी एक मुसलमान से करवा दी गई है। जिस पर लड़की के परिजन और भारी संख्या में आदिवासी समाज पुलिस के पास जा पहुंचा, और सरकार के महिला बाल विकास विभाग के खिलाफ शिकायत करते हुए घोषणा कर दी कि अगर शीघ्र दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही ना की गई तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

विवरण ………….

छत्तीसगढ़ राज्य सरकार की सामूहिक कन्या विवाह योजना अब विवादों में घिर गई है। क्योंकि 13 मार्च इति को महिला विकास विभाग के द्वारा 85 जोड़ों की शादियां करवाई थीं। इस आयोजन में प्रेमनगर और भटगांव विधानसभा के विधायक भी शामिल हुए थे। इस बड़े आयोजन पर उस समय भारी सवाल पैदा हो गए जब आरोप लगाया गया कि इस आयोजन में परिजनों की मर्जी के बिना उनके लड़की की शादी एक मुसलमान से करवा दी गई है। जिसके कारण लड़की के परिजन और सारा आदिवासी समाज आक्रोश से भर उठा है।

लड़की के परिजनों में ने सूरजपुर के एसपी ऑफिस में जाकर महिला बाल विकास सहित अन्य सभी दोषियों के खिलाफ शिकायत कर दी है। और इसके साथ ही सारे आदिवासी समाज ने चेतावनी भी दी है कि अगर इस मामले में दोषियों पर उचित कार्यवाही नहीं की गई तो हम उग्र आंदोलन के लिए विवश होंगे। घटना के बारे में लड़की के पिता देव नारायण सिंह ने बताया है कि मेरी बेटी को एक मुसलमान युवक लव जिहाद करके भगाकर ले गया था। और अब उन दोनों की शादी हमारी मर्जी के बिना इस सरकारी आयोजन में करवा दी गई है।

वहीं इस मामले में सूरज पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष बाबूलाल अग्रवाल ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि यह लव जिहाद का मामला है। हालांकि महिला बाल विकास को पता था कि इस विवाह में लड़की के माता-पिता की सहमति नहीं है फिर भी उन्होंने हिंदू लड़की की एक मुसलमान से शादी करवा दी जो सीधा सीधा धर्मांतरण का मामला है। उन्होंने आगे का की लव जिहाद करके हमारी आदिवासी बेटियों को फंसाया जा रहा है।

अवश्य सुनें

उधर आदिवासी समाज के नेता भूलन सिंह ने कहा है कि मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना में 85 जोड़ों की शादी करवाई गई है। उसमें एक हिंदू आदिवासी समाज की बेटी की शादी एक मुस्लिम से करवा दी गई है। यह हमारे समाज के लिए बहुत गलत है।

इस घटना से स्पष्ट होता है कि लव जिहाद गैंग बहुत योजनाबद्ध तरीके से काम कर रहा है। इस गैंग के हौसले इतने बढ़ गए हैं की अब यह लोग सरकारी सिस्टम का भी इस्तेमाल करने लगे हैं।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *