*Injured again, Parshuram ji statue broken and thrown away, Hindus remember Syria and Iraq.”

शायद हिंदुओं को अपनी आस्था पर चोट सहने की आदत पड़ गई है।

सनातन 🚩समाचार🌎 एक बार फिर से हिंदू आस्था को चोट पहुंचाई गई है राजस्थान के उदयपुर में। यहां गोगुंदा तहसील में पढ़ते रावलिया खुर्द इलाके के एक मंदिर में भगवान परशुराम जी की मूर्ति को तोड़ कर फेंक दिया गया है। जिससे सारे इलाके में बवाल मचा हुआ है। बता दें कि यह घटना 20 फरवरी 2023 को घटी है परंतु 2 दिन बाद बीत जाने पर भी अभी तक इस बारे में कोई भी गिरफ्तारी नहीं की गई है, जिससे लोगों में आक्रोश बढ़ रहा है।

स्थानीय लोग प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। हालांकि पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार यह घटना गोगुंदा थाना क्षेत्र के गांव रावलिया खुर्द में घटी है। यहां के एक मंदिर में भगवान श्री परशुराम जी की मूर्ति स्थापित की गई थी, तथा ग्रामीण प्रति दिन उसकी पूजा अर्चना किया करते थे। किंतु सोमवार की सुबह जब श्रद्धालु मंदिर में पहुंचे तो उनके पैरों तले से जमीन निकल गई।

धरने पे बैठे ग्रामीण

उन्होंने देखा की परशुराम जी की मूर्ति को तोड़ कर फेंक दिया गया था। मूर्ति के दोनों हाथों को तोड़ डाला गया था और उसे उखाड़ कर नीचे की तरफ सीढ़ियों में फेंक दिया गया था। घटना की सूचना जब पूरे इलाके में फैली तो आक्रोशित श्रद्धालु मंदिर में जमा होने लगे। जानकारी मिलने पर पुलिस भी मंदिर में पहुंच गई। धीरे-धीरे आक्रोशित हिंदुओं की भीड़ मंदिर में बढ़ती गई और आखिर परेशान हिंदू वहां धरने पर बैठ गए। मौके पर उपस्थित पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने की बहुत कोशिश की किंतु आक्रोशित हिंदू नारेबाजी करते रहे।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है, और अब मामले की जांच करते हुए अपराधियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। उधर इस घटना की जानकारी मिलने पर भाजपा सांसद अर्जुन लाल मीणा ने कहा है कि राजस्थान के हालात इराक और सीरिया से भी बदतर हो गए हैं। अर्जुन लाल ने कहा है कि अशोक गहलोत द्वारा किए जा रहे तुष्टीकरण से राजस्थान में हिंदुओं का रहना दूभर हो चुका है।

मौके की वीडियो

मंदिर को तोड़ने वाले पापियों को भाजपा सांसद ने समाज के कंटक बताया है।यहां बहुत खेद की बात यह है कि 2 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक किसी भी अपराधी को पकड़ने में पुलिस सफल नहीं हो पाई है। जिस कारण श्रद्धालुओं में आक्रोश बढ़ रहा है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *