Fallen in love, cut Kalawa forcibly converted to Christian, then the police caught the whole family.”

लव जिहाद के बाद अब इसे क्या कहेंगे आप कमेंट में अवश्य बताएं।

सनातन🚩समाचार🌎 असल पहचान छिपाकर प्रेम जाल में फंसाना फिर मुसलमान बना देना जबरन निकाह करना तलाक दे देना, ऐसी बहुत सारी बातें तो हम हर रोज सुनते ही रहते हैं परंतु अब इस नए चलन के बारे में क्या कहा जाए यह समझ से परे है, क्योंकि अब ऐसी खबरें आने लगी हैं कि हिंदू लड़कियों को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उन्हें ईसाई भी बनाया जा रहा है। इसी कड़ी में एक मामला सामने आया है गुजरात के तापी जिले का। यहां रहने वाली एक लड़की ने आरोप लगाया है कि एक ईसाई परिवार के लड़के ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया, फिर उसके बाद उसको तथा एक अन्य लड़की को भी ईसाई मत में कन्वर्ट कर दिया गया।

योहान मेरे नजदीक आने लगा

इस पीड़ित लड़की का नाम है मानसी बेन। इस लड़की ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि जब मैं व्यवार के स्कूल में पढ़ती थी तब वहां पर मेरे साथ योहान रितेश भाई वसावा भी पढ़ता था। हम एक दूसरे को जानते थे परंतु उसके बाद योहान मेरे नजदीक आने लगा और मेरी उससे मित्रता हो गई जो आगे चलकर प्रेम में परिवर्तित हो गई। मानसीबेन के अनुसार योहान राकेश भाई वसावा मेरे भाई का मित्र भी था इसलिए वह कभी कभार हमारे घर भी आता था। इस बीच जब मेरे योहान के साथ प्रेम संबंध बन गए तो मैं भी योहान के घर आने जाने लगी। हमारे संबंधों पर योहान के परिवार को कोई आपत्ति नहीं थी।

पूजा वाले पवित्र कलावे को काट दिया

मानसीबेन ने अपनी शिकायत में आगे कहा है कि 20 अप्रैल 2022 को सुबह लगभग 8:00 बजे योहान ने मुझे फोन करके अपने घर बुलाया, उसने कहा कि मेरे माता-पिता उससे मिलना चाहते हैं। इस पर जब मैं वहां उनके घर गई तो उसके पिता राकेश भाई वसावा और माता रेखा बीन बसावा के अलावा उसके दो भाई राशिद बसावा और याकूब बसावा भी वहां पर उपस्थित थे। पीड़ित लड़की के अनुसार योहान के बाप ने मेरे हाथ में बंधे हुए पूजा वाले पवित्र कलावे को काट दिया और उसकी मां ने मेरे माथे और पैरों में तेल लगा दिया। इस बीच योहान ने अपने मां बाप के कहने पर मुझसे मेरा मोबाइल फोन लेकर उसका स्विच ऑफ कर दिया। इसी दौरान मेरी एक अन्य मित्र धीरुभाई चौधरी भी वहां आ गई थी। वह योहान के भाई रसिन बसावा की मित्र थी।

मोमबत्तियां जलाईं ईसाई और विधियां

उन लोगों ने उसके भी माथे और पैरों में तेल लगाया यह सब करते हुए वह सभी लोग कह रहे थे कि हम दोनों अभी तक अपवित्र थी अब तुम्हें पवित्र किया गया है। पीड़ित लड़की ने पुलिस को आगे बताया कि योहान के पिता ने मुझे बताया कि यीशु ने उनके और उनकी पत्नी के खाते में ₹100000 डाल दिए हैं, और उन्हें पुराने फोन और पुरानी कार को छोड़कर नई कार खरीदने के लिए भी कहा है। इसके बाद उन्होंने मोमबत्तियां जलाईं और काफी देर तक कोई ईसाई विधियां करते रहे। मानसी बेन के अनुसार इसके बाद उन्हें जबरन अपने घर में ही रोक लिया गया उसके बाद 21 अप्रैल 2022 को उनका धर्म बदलने का आयोजन किया गया जो शाम के 5:00 बजे तक चलता रहा।

मेरे खिलाफ षड्यंत्र किया है

मुझे ईसाई मत में कन्वर्ट करने के बाद ही उन्होंने मुझे मेरा फोन दिया, जिस पर मैंने तुरंत फोन को चालू करके अपने माता-पिता को अपने साथ हुई इस घटना के बारे में बताया। तब मेरे माता पिता आकर मुझे योहान और उसके परिवार से छुड़ाकर अपने साथ ले गए मानसी बेन ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है की योहान राकेश भाई बसावा, कठूदिया भाई बसावा, रेखाबेन, रसिन बसावा और याकूब बसावा, यह सभी व्यारा में ही रहते हैं इन सभी ने मेरे खिलाफ षड्यंत्र किया है। योहान ने पहले मुझे अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर इन्होंने मिलकर मुझे मेरी इच्छा के विरुद्ध जबरन ईसाई मत में कन्वर्ट कर दिया है।

देखें वीडियो

आखिर हिंदू लड़कियों को क्या हो गया है ?

इस पीड़ित लड़की मानसी बेन की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, तथा उनके खिलाफ गुजरात धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम की धारा 4 और भारतीय दंड संहिता अधिनियम की धारा 324, 120 बी तथा 417 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार इन पांचों आरोपियों के खिलाफ अब आगे की बनती कार्रवाई की जा रही है।

यहां बड़ा सवाल यह उठता है कि आखिर हिंदू लड़कियों को क्या हो गया है ? जो यह अपने संस्कारों को त्याग रही हैं। क्या इसके दोषी उनके माता-पिता हैं या फिर हिंदुओं के धर्म प्रचारक हैं जो हिंदुओं का सही तरह से मार्गदर्शन नहीं कर पा रहे हैं ?

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *