Friend of faith inserted a big meat-cutting knife into Sumedha Sharma’s stomach “death”

बहुत सारी हिंदू लड़कियां अपने माता पिता की कायरता और मूर्खता का फल भोग रही हैं।

सनातन🚩समाचार🌎 ईमान वाले दोस्तों के हाथों हिंदू लड़कियों के कत्ल होना अब हिंदुस्तान में कोई नई बात नहीं रह गई है। शायद ही कोई सप्ताह ऐसा निकलता हो जिसमें कहीं ना कहीं ऐसी घटना ना होती हो। अब नई घटना में एक पढ़ी-लिखी डॉक्टर हिंदू लड़की को कत्ल कर दिया गया है जम्मू कश्मीर में।

वैसे तो जम्मू कश्मीर में हिंदुओं की लड़कियों से दुष्कर्म करना और उन्हें कत्ल करना पिछले कई सालों से चल रहा है किंतु इस ताजा मामले में लव जिहाद करके लड़की को मारा गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार होली के दिन j&k राज्य के जम्मू शहर में रहने वाले एक परिवार में उस समय कोहराम मच गया जब उन्हें पता चला की उनकी डॉक्टर बेटी का कत्ल कर दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार कत्ल करने वाले वाले का नाम जोहर महमूद गनी है और जिस का कत्ल किया गया है उस महिला डॉक्टर का नाम है सुमेधा शर्मा।

दरअसल सुमेधा शर्मा और जोकर महमूद पहले से एक दूसरे को जानते थे। जम्मू के तालाब तिल्लो की गोल पुलिया के पास रहने वाली सुमेधा शर्मा जब जम्मू के डोडा गंगियाल डेंटल कॉलेज में बीडीएस की पढ़ाई कर रही थी, उसी दौरान उसकी मित्रता वहां पर पड़ने वाले जौहर महमूद गनी से हुई थी। इसके बाद सुमेधा अपनी आगे की पढ़ाई जारी रखने के लिए दिल्ली चली गई थी।

सूत्रों से पता चला है कि होली की छुट्टियों में सुमेधा दिल्ली से जम्मू पहुंची और अपने घर ना जाकर जौहर महमूद से मिलने के लिए उसके घर चली गई। जोहर महमूद गजनी का घर पंपोष कॉलोनी में है। पूछताछ करने पर जौहर महमूद ने बताया की सुमेधा शर्मा के मेरे घर आने के बाद किसी बात पर उन दोनों की बहस बाजी हो गई। और उसी बीच गुस्साए जोहर महमूद गनी ने मांस काटने वाला एक बड़ा चाकू उठाया और उसने सुमेघा शर्मा के पेट में कई बार चाकू से वार कर दिए, जिससे सुमेधा शर्मा का पेट बुरी तरह फट गया और उसकी आंतड़ियां बाहर निकल आईं।

बुरी तरह घायल हो जाने के बाद सुमेधा शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। पता चलने पर जब पुलिस घर के अंदर दाखिल हुई तो वहां पर सुमेधा खून से लथपथ पड़ी हुई थी जिसे पुलिस ने तुरंत अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह भी पता चला है की मौके पर जोहर महमूद गनी भी घायल अवस्था में मिला। संभव है की मेघा शर्मा ने बचने के लिए हाथ पैर मारे हो जिससे वह घायल हो गया होगा।

इसके बाद पुलिस ने हत्या की जगह पर मिले सबूतों के आधार पर जौहर महमूद गनी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। और अब आगे कानून के अनुसार बनती कार्रवाई की जा रही है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *