“Fierce Armaan beat him to death because Mamta did not want to leave her husband.”

जब अच्छी तरह पता है की ये हैवान मार देते हैं तो फिर भी ना जाने क्यों इनसे दोस्ती करती हैं हिंदू लड़कियां😣😨😣

सनातन 🚩समाचार🌎 एक महिला के पैरों तले से उस समय जमीन निकल गई जब वह अपने घर लौटी और उसने देखा कि उसकी बहन खून में लथपथ पड़ी हुई है, और उसकी बेटी घर के बाहर बैठी हुई रो रही है। इस हत्याकांड के बाद पुलिस अरमान खान नाम के एक व्यक्ति की तलाश कर रही है जो अभी फरार है।

इस हत्या के बारे में मृतिका की बहन जया देवी ने पुलिस में एफ आई आर दर्ज करवाई है। एफ आई आर के अनुसार और पुलिस की जांच के अनुसार झारखंड के रामगढ़ जिले में एक विवाहित महिला को अरमान खान नाम के एक व्यक्ति ने पीट-पीटकर मार दिया है पता चला है कि मृतक महिला की एक 3 साल की बेटी भी है और मरने वाली का नाम ममता था।

और अधिक मिली जानकारी के अनुसार अरमान खान ने ममता को इसलिए मार डाला क्योंकि वह अपने पति को छोड़ने के लिए तैयार नहीं थी, जबकि अरमान विवाहित ममता से लगातार कहता था कि अपने पति को छोड़ दे। ममता के लगातार इनकार करने से गुस्साए अरमान खान ने इस घटना को अंजाम दिया है। यह घटना 14 जनवरी 2020 दिन शनिवार की शाम की है। रामगढ़ जिले के बरकाकाना इलाके के भादवांटाड़ में मृतिका की बहन जया देवी अपने पति के साथ रहती है।

जय देवी के अनुसार कुछ ही दिन पहले उसकी बहन ममता भी यहां उसके पास आई हुई थी। जय देवी ने पुलिस को बताया है कि अरमान खान पहले भी मेरी बहन ममता को धमकियां देकर मिलने के लिए विवश किया करता था। घटना के दिन वह किसी काम के लिए घर से बाहर गई हुई थी तथा घर में उसकी बहन ममता और उसकी 3 साल की बेटी थी। इस बीच अरमान खान ममता से मिलने के लिए उनके घर में पहुंच गया तथा उसे फिर से अपने पति को छोड़ देने के लिए कहने लगा।

हमेशा की तरह ममता ने अपने पति को छोड़ने से मना किया। तब अरमान खान को इतना गुस्सा आ गया कि उसने लाठी-डंडों से ममता को बेतहाशा पीटना चालू कर दिया और तब तक मारता रहा जब तक वह बेसुध नहीं हो गई। इसके बाद अरमान खान वहां से भाग गया। बता दें की 3 साल की मासूम बेबस बच्ची अपनी मां को मार खाते और मरते हुए देखकर रोती रही पर वो कुछ नहीं कर सकी।

इसके बाद जब मृतका की बहन जया देवी अपने घर में आई वापस आई तो उसने अपनी बहन को लहूलुहान हुए देखा जिस पर उसने तुरत फुरत में अन्य लोगों की सहायता से अपनी बहन को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस हत्या की जानकारी मिलने पर बरकाकाना के थाना प्रभारी शशि प्रकाश अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, तथा जांच प्रक्रिया आरंभ कर दी।

की गई जांच के आधार पर थाना प्रभारी शशि प्रकाश का कहना है कि यह हत्या त्रिकोणीय प्रेम के कारण की गई है। हमने शिकायत मिलने पर एफ आई आर दर्ज कर ली है। तथा अब आरोपी अरमान खान की तलाश की जा रही है जोकि फरार है। पुलिस को मृतिका की 3 साल की बेटी से पता चला है की अरमान ने उसकी मां को बहुत मारा और फिर खेतों में भाग गया।

रहें सावधान आप

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *