Diabolical thirst quencher Salim Ali caught with camera installed in girls hostel bathroom.”

और कोई काम नहीं इन हवस के मारे शैतानों को, बस मौके की तलाश में रहते हैं।

सनातन🚩समाचार🌎 जब दिमाग में हवस का भूत घुसता है तब ये वहशी कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाते हैं भले किसी बारीक पाइप के सहारे ऊपर क्यों न चढ़ना पड़ जाए।

ऐसे ही घटना घटी है कर्नाटक के कलबुर्गी जिले में, जहां पर छात्राओं के हॉस्टल में बने हुए बाथरूम में एक व्यक्ति के द्वारा कैमरा लगा दिया गया। इस हॉस्टल में दसवीं कक्षा की छात्राएं रहती हैं। पता चला है की छात्रों के हॉस्टल में बने हुए बाथरूम में सलीम अली नाम के एक व्यक्ति वाई-फाई कैमरा लगा दिया था। सलीम अली हॉस्टल के पड़ोस में बनी हुई एक इमारत में किराए पर रहता है तथा वह मांडेवाला गांव का रहने वाला है। उसके अब्बू का नाम हुसैन बाबा है तथा सलीम अली गली गली में फेरी लगाकर लहसुन बेचने का काम करता है।

मिली और जानकारी के अनुसार सलीम अली एक पाइप के सहारे ऊपर चढ़ गया तथा छात्राओं के हॉस्टल के बाथरूम की खिड़की से उसने अंदर वाई-फाई कैमरा लगा दिया था। यह कैमरा उसके मोबाइल फोन से जुड़ा हुआ था। सलीम अली की करतूत का पता उसे समय चला जब सुबह हॉस्टल की लड़कियां नहाने के लिए बाथरूम में जा रही थी। उस समय उन्होंने आरोपी को बाथरूम के आसपास संदिग्ध स्थिति में घूमते हुए देखा।

बता दें की सलीम अली तीन बच्चों का अब्बू है। मेरी अधिक जानकारी के अनुसार सलीम अली को उसे समय छात्राओं ने दबोच लिया जब वह पाइप से ऊपर चढ़कर बाथरूम के अंदर कैमरा एडजस्ट कर रहा था। इसी समय नहाने गई एक लड़की ने उसे देख लिया और शोर मचा दिया। छात्रा द्वारा शोर मचाने पर अन्य लड़कियां भी बाथरुम के अंदर आ गईं,जहां उन्होंने कैमरा दिखा और साथ में आरोपी को भी देखा। जिस पर छात्राओं ने साहस करते हुए सलीम अली को पकड़ लिया। छात्राओं का शोर सुनकर स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने सलीम अली की जमकर पिटाई भी कर दी।

इस घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और फिर वार्डन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सलीम को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि आरोपी सलीम के खिलाफ यह जेवर्गी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार पूछताछ में सलीम ने स्वीकार किया है कि उसने छात्राओं के बाथरूम में कैमरा लगाया था, जिसके जरिए वह अपने मोबाइल पर छात्राओं को नहाते हुए देखा करता था।

पुलिस ने आरोपी से कैमरा और अन्य उपकरण जप्त कर लिए हैं। छात्राओं के हॉस्टल के अधिकारियों के अनुसार इस छात्रावास में 50 से अधिक छात्राएं रहती हैं तथा सुबह लगभग 6:30 बजे छात्राओं को बाथरूम में कैमरा लगाए जाने की भनक लगी और इसके बाद उन्होंने हॉस्टल के पास ही रहने वाले सलीम अली को पकड़ लिया।

पुलिस के द्वारा अब आरोपी सलीम अली पर कानून के अनुसार आगे की बनती कार्रवाई की जा रही है। साथ ही पुलिस इस बात की भी जांच कारवरही है सलीम अली ने छात्राओं की रिकॉर्डिंग कहीं और लोगों को फारवर्ड तो नहीं की है ??

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *