Hindus who took to the streets in favor of Dhirendra Shastri of Bageshwar Dham and Suresh Chavhanke of Sudarshan News came out in support of Sudarshan.”

धर्म योद्धाओं के समर्थन में रैली। हिंदुत्व के जयघोष से गूंज उठा गूरूग्राम। अब किसी और को विधर्मियो का शिकार नहीं बनने देंगे।

सनातन 🚩समाचार🌎 जो धर्म के साथ होता है, उसके साथ धर्म और भगवान अपने आप खड़े हो जाते है। धर्म रक्षा के कार्य में जुटे हुए सुदर्शन न्यूज के प्रधानसंपादक श्री सुरेश चव्हाणके जी और बाबा बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री जी समर्थन में सभी हिंदू लामबंद होकर धर्म इन धर्मयोधाओ के समर्थन में सड़कों पर उतर आए है।

साइबर सिटी गुरुग्राम के पटौदी में हिंदू योद्धाओं ने सुदर्शन न्यूज के प्रधानसंपादक श्री सुरेश चव्हाणके जी और बाबा बागेश्वर धाम के समर्थन में रैली निकाली और सड़कों पर हिंदुत्व के समर्थन में जयकारे लगाए गए हैं। इस रैली के बाद राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू जी को ज्ञापन भी सौंपा गया है। ज्ञापन में कहा गया है कि हिंदु योद्धाओं को अब किसी भी प्रकार के षड्यंत्र का शिकार नहीं होने देंगे।

धर्मयोधाओं की जय हो

बतादें की बागेश्वर घाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री जी ने जब से सुदर्शन न्यूज और सुरेश चव्हाणके जी का समर्थन किया है, तब से उन्हें भी कई षड्यंत्रों का शिकार बनाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है। इसके साथ ही ये भी देखा जा रहा की बहुत सारा संत समाज और हिंदुत्व वादी लोग अब 88 वर्षीय बजुर्ग संत आसारामजी बापू के पक्ष में भी खुल कर बोलने लगे हैं।

लगता है की बागेश्वर धाम के शास्त्री जी के खिलाफ हो रहे षड्यंत्रों के कारण अब हिंदू सावधान हो गए हैं, क्योंकि जो अब धीरेंद्र शास्त्री जी कर रहे हैं वही सब कुछ बहुत जोर शोर से आसारामजी बापू कर चुके हैं। जिस कारण आज वो जेल में हैं। इसलिए अब सुरेश चव्हाणके और बागेश्वर धाम का समर्थन करते हुए हिंदू सड़कों पर उतर कर धर्मरक्षा के जयकारे लगा रहे हैं।

बता दें कि हिदू राष्ट्र की शपथ को हेट स्पीट के दायरे में घसीटने की कोशिश की जा रही है। इसी बहाने सुदर्शन न्यूज और उसके प्रधान संपादक सुरेश चव्हाणके जी के मौलिक अधिकारों का भी हनन किया जा रहा है। इससे गुस्साए हिंदू संगठन के लोगों ने सुरेश चव्हाणके जी का समर्थन करते हुए अब सड़कों पर उतर आए हैं।

जय सनातन

उधर सुदर्शन न्यूज चैनल और उसके प्रधान संपादक सुरेश चव्हाणके जी के समर्थन में महाराष्ट्र के नागपुर में भी जोरदार प्रदर्शन हुआ है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी लोग चव्हाणके जी के समर्थन में उतर आए हैं। लगातार सोशल मीडिया पर भी लोग चव्हाणके जी के समर्थन में खुल कर लिख रहे हैं और सुदर्शन न्यूज और सुरेश चव्हाणके जी का समर्थन कर रहे हैं।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *