Ankita did not listen to the dirty talk which was burnt alive Shahrukh was caught to “death”

जैसा की लगभग हर जगह होता है यहां भी पोड़ौसी ने ही जुल्म किया और हवस पूरी नहीं होने पर किया वीभत्स कार्य।

मृतिका

सनातन 🚩समाचार🌎 आमतौर पर यह कहा जाता है कि अगर कोई मुसीबत आन पड़े तो सबसे पहले पड़ोसी ही काम आता है, परंतु तब क्या किया जाए जब पड़ोसी ही जान का दुश्मन बन जाए। ऐसे एक नहीं अनेकों घटनाएं हर रोज हो रही हैं, और पड़ोसियों के द्वारा हत्या करने के ये सिलसिले आज भी जारी हैं। अब यह नया मामला आया है झारखंड से। यहां इस प्रदेश में एक शाहरुख हुसैन नाम के पड़ोसी लड़के ने अपने पड़ोस में रहने वाली लड़की के ऊपर पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जला दिया क्योंकि वह उसकी गंदी इच्छा पूरी नहीं कर रही थी।

वहशी ने जला दिया

मिली जानकारी के अनुसार झारखंड के दुमका जिले में यह दहला देने वाली घटना घटी है। दरअसल यहां की रहने वाली अंकिता नाम की एक लड़की को उसका पड़ोसी शाहरुख लगातार तंग किया करता था और उसे अपने साथ संबंध बनाने के लिए दबाव डाला करता था, परंतु जब लड़की ने उसकी बात नहीं मानी तो उसने पेट्रोल डालकर अंकिता को जला दिया। मृतिका लड़की के पिता के अनुसार उनके पड़ोस में रहने वाला शाहरुख लगातार उनकी बेटी को परेशान करता रहता था तो आखिर परेशान हो कर उनकी बेटी ने उन्हें सारी बात बता दी। रात के समय अंकिता ने अपने पिता को अपनी तकलीफ बताई और वह सोने चली गई।

यहां भी पड़ोसी ने ही मारा

परंतु अगली सुबह ही पड़ोसी शाहरुख उनके घर में घुस आया और उनकी सो रही बेटी पर पेट्रोल डालकर उसे आग लगा दी। इससे सोई हुई अंकिता की नींद खुल गई तो तड़पती हुई अंकिता ने दौड़ कर खुद ही अपने ऊपर पानी से भरी हुई बाल्टी अपने ऊपर उंडेल ली। इस बीच उसकी चीखों से सभी जाग गए ने और उसके बाद अंकिता के परिजन उसे जली हुई अवस्था में अस्पताल ले गए। अस्पताल में डॉक्टरों ने बताया की लड़की 90% जल चुकी है, जिस कारण उसके बचने की आशा बहुत कम है। आग लगने से अंकिता के हाथ पैर सहित शरीर के कई हिस्से बुरी तरह जल चुके थे।

हैवान शाहरुख

इस बीच अस्पताल पहुंची पुलिस ने अंकिता के बयान दर्ज कर लिए परंतु डॉक्टरों के द्वारा काफी प्रयास करने के बाद भी अंकिता को बचाया नहीं जा सका रात्रि 2:30 बजे उसकी तड़पते हुए मौत हो गई। मृतिका अंकिता के पिता के अनुसार उनकी बेटी कराहते हुए लगातार उनसे पूछती रही कि मुझे सच्ची में बताओ कि मैं बचूंगी या नहीं। मृतिका के बयानों के आधार पर पुलिस ने उसके पड़ोस में रहने वाले शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस हिरासत में हंसता हैवान फारूख

वहशी को भाई कहती थी

यहां बड़ा सवाल यह उठता है कि आखिर यह कैसी मानसिकता है आखिर इन लोगों को ऐसी प्रेरणा कहां से मिलती है जो यह लोग अपने पड़ोसियों को ही कत्ल कर रहे हैं। और कहीं अपने पड़ोस में ही रहने वाली लड़कियों के ऊपर गंदी दृष्टि रखते हैं। यह भी पता चला है पड़ोसी होने के कारण अंकिता शाहरुख को भाई कहकर बुलाती थी।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *