Raja Singh in jail but denouncing Hindu Gods, Shiva roams free even after the FIR that is imaginary and fake of Sanatan Dharma.”

इसमें कुछ गलत भी नहीं है क्योंकि जिनकी जनसंख्या ज्यादा उन्हीं की प्रभाव भी ज्यादा और हिंदू तो जान बूझ कर …….

हिंदू देवी देवताओं का अपमान करने वाला

सनातन 🚩समाचार🌎 सारी दुनिया ने नूपुर शर्मा और तेलंगाना के टी राजा सिंह के बारे में बहुत कुछ सुन लिया है। और साथ ही यह भी देख लिया है कि इन दोनों के विवादों में आने के बाद सर तन से जुदा और काट डालो इत्यादि के नारे लगाए गए हैं। इसके साथ ही तोड़फोड़, पत्थरबाजी, आगजनी भी हुई है। और अब हैदराबाद के एम एल ए टी राजा सिंह जेल में हैं, परंतु वहीं दूसरी ओर एक वह मौलाना जिसने जिसने भगवान भोलेनाथ जी को काल्पनिक, हिंदू धर्म को काल्पनिक कहने के साथ ही सभी देवी देवताओं के बारे में भी बहुत कुछ गलत कहा है, वह एफ आई आर होने के बावजूद भी आराम से घूम फिर रहा है। उसे पुलिस नहीं पकड़ रही है।

हिंदुओं के देवी देवताओं को काल्पनिक बताया है

यह मामला है झारखंड के राज महल के साहिबगंज का। यहां के एक मौलवी पर खुलेआम हिंदू आस्थाओं का अपमान करने का आरोप लगा है। इस मौलाना का नाम नवाब शेख है। इस व्यक्ति ने श्री कृष्ण जन्माष्टमी के दिन हिंदुओं से अल्लाह की इबादत करने को कहा था। यहां तक तो सही है परंतु इसके बाद इसने सनातन धर्म, भगवान भोलेनाथ सहित सभी देवताओं को भला बुरा कहते हुए उन्हें काल्पनिक बताया है। इसने अपनी जारी की गई वीडियो में यह भी कहा है कि योगी आदित्यनाथ अमित शाह मोहन भागवत सहित r.s.s. के सभी लोग इस्लाम कबूल करें क्योंकि हिंदू धर्म काल्पनिक है। बता दें की विश्व हिंदू परिषद के नेता कालीचरण मंडल ने इस बारे में राजमहल थाना में शिकायत दर्ज करवाई है।

भगवान श्री कृष्ण जी को नकली भगवान कहा है

शिकायत में उन्होंने आरोप लगाया हैं की इस मौलवी ने जानबूझकर एक षड्यंत्र के तहत ये वीडियो बनाई थी ताकि शहर का माहौल बिगड़े। अपनी शिकायत में कालीचरण मंडल ने यह भी बताया है कि 19 अगस्त 2022 को इस मौलवी के नंबर से मुझे एक संदेश मिला था जिसमें जन्माष्टमी पर अल्लाह की इबादत करने और नमाज पढ़ने की बात कही गई है। इसके अलावा भगवान श्री कृष्ण जी को नकली भगवान और हिंदू धर्म को गलत बताया गया है। उनके मुताबिक यह संदेश हिंदुओं की भावना आहत करने वाला है, जिसमें हिंदू देवी देवताओं को काल्पनिक बताया गया है।

धर्म का अपमान करता नवाब शेख

अपनी शिकायत में कालीचरण ने यह भी कहा है कि मजहबी टिप्पणी करने पर लोग दूसरे धर्म के लोगों का सर तन से जुदा कर रहे हैं चाकू से जानलेवा हमले कर रहे हैं और खुले में जान से मारने की धमकियां भी दे रहे हैं ऐसे में मुझे यह संदेश इसलिए भेजा गया है ताकि हमारी तरफ से भी प्रतिक्रिया दी जाए और उनके ऊपर हमला किया जाए। बता दें की नवाब शेख आदतन हिंदू धर्म का अपमान करने वाला है। इसने सन 2019 से पहले भी एक वीडियो भी एक वीडियो बनाया था जिसमें उसने कहा था कि 2019 तक सारी दुनिया इस्लामिक हो जाएगी। दुनिया में एक अल्लाह, एक ईश्वर, एक गॉड है। लेकिन ये अनेक कैसे बने ये रहस्य हमारी वीडियो से खुलेगा। वीडियो को देखने के बाद 2019 तक दुनिया में हर कोई मुस्लिम बनने की कोशिश करेगा और लगभग लोग इसमें आ रहे हैं।

चाहे ट्रंप हों, मोदी हों, योगी हों, मोहन भागवत हों, उद्धव ठाकरे हों या जितने भी कट्टरपंथी हों, ये सारे लोग ठग के शिकार हैं। ये लोग नहीं जानते कि ये जितने भी धर्म बने हैं। इनकी किताबें बनी हैं, ये सब इस्लाम से बने हैं।” हमारी कुरान से ये बात साफ होती है कि हर एक इंसान जो पैदा हो रहा है, जो पैदा होगा, वो इस्लाम में होगा और मुसलमान होगा। तो फिर ये लोग अलग कैसे बने, ये खुलासा हमारी वीडियो में होता है। सारे लोग ठगी का शिकार हैं। सनातन धर्म जैसे धर्म काल्पनिक हैं। शंकर भगवान का भी सारा वर्णन काल्पनिक है। यहूदी कौम में भी जितने अवतारों का जिक्र है वो काल्पनिक है।”

हिंदुओं ने जानबूझकर अपनी जनसंख्या घटा ली है

यहां इस बात पर भी ध्यान देना होगा कि हिंदुस्तान में संविधान या कानून का राज नहीं है बल्कि वोटों का राज है। जिसकी जनसंख्या ज्यादा उसकी वोट ज्यादा और जिसकी वोट ज्यादा उसी की सुनवाई ज्यादा। “और हिंदू तो जानबूझकर अपनी जनसंख्या घटा चुके हैं जिस कारण प्रत्येक टी राजा को जेल जाना ही होगा और प्रत्येक हिंदू द्रोही अवश्य ही आजाद घूमेगा”

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *