Shri Ram Mandir – Muslim policeman shot during the Yatra, filed a case of terrorism.”

यूं ही नहीं साकार हुआ है सनातानियो का सपना, बहुत कुछ झेला है धर्मयोद्धाओं ने

सनातन🚩समाचार🌎 श्री राम लाल जी का भव्य मंदिर बनकर तैयार हो चुका है और उसमें श्री राम लाल जी विराजमान भी हो चुके हैं जो बहुत हर्ष का विषय है किंतु सभी सनातनियों को उन जाने अनजाने धर्म योद्धाओं को भी याद करते रहना चाहिए जिनके कभी भी नाम और चेहरे सामने नहीं आए पर उन्होंने उसे हो रहे धर्म युद्ध में बहुत बड़ी भूमिकाएं निभाई थीं।

ऐसे ही एक धर्म योद्धा से मुलाकात की हमारे आदरणीय पत्रकार श्री सुनील अरोड़ा जी ने

घटना गुजरात राज्य के पंचमहल ज़िले में स्थित वीरपुर नाम के एक गाँव की है। इस दूर दराज के गांव में रहने वाले रिटायर्ड अध्यापक (वर्तमान में मूंगफली का तेल निकालने वाली फेक्ट्री के मालिक) जेयंती भाई पटेल ने बताया की 1987 में इस इलाके से निकली जाने वाली रथ यात्रा पर उस समय मुसलमानों की भीड़ ने हमला कर दिया जा यात्रा उनकी बस्ती में से निकलने लगी।

श्री लाल कृष्ण आडवाणी जी द्वारा उन दिनों निकली जाने वाली यात्राओं में मुख्य नारा होता था सौगंध राम की खाते हैं मंदिर वहीं बनाएंगे। जेतंती भाई पटेल के अनुसार उस समय वो भी उस रथ यात्रा के साथ साथ चल रहे थे। जेयंती जी के अनुसार रथ यात्रा पर बहुत भारी पथराव किया गया था। तभी हैरान कर देने वाली और दहला देने वाली घटना घट गई जिसमे मौके पर मौजूद एक मुसलमान पुलिस अधिकारी ने रथ यात्रा निकाल रहे हिंदुओं पर गोलियों की बौछार कर दी जिससे 2 लोग मारे गए थे।

वीडियो में जाने सब कुछ

इस गोलीबारी में एक गोलि उन्हें (जेयंती भाई को) भी लगी थी। जेयन्ती भाई ने उस समय को याद करते हुए बताया की उस समय गुजरात में कांग्रेस पार्टी की सरकार थी। जेयंती भाई ने आगे बताया कि मुझे गोली लगने के बाद 19 दिन मुझे अस्पताल में रहना पड़ा अस्पताल से वापस आने के बाद उन्हें आतंकवादी का कैसे डालकर जेल में बंद कर दिया गया जिस कारण उनका बहुत खर्चा भी हुआ और उन्हें बहुत सारी परेशानियों का भी सामना करना पड़ा किंतु आखिर वह अदालत से ससम्मन बारी हो गए।

उन्होंने अपने शरीर पर गोली लगने के घाव को दिखाते हुए बताया कि मुसलमान को आदत ही है पत्थर बरसाने की किंतु अब यह लोग काफी काबू में आ गए हैं।

बहरहाल अब श्री राम लाल जी का दर्शन अब प्रत्येक सनातनी कर पा रहे हैं किंतु हमें कभी भी उन्हें जाने अनजाने धर्म योद्धाओं को नहीं भूलना चाहिए जिन्होंने संघर्ष के उस काल में अपनी किसी भी प्रकार से आहुति दी थी। उन सभी धर्मयोद्धाओं को सनातन🚩समाचार🌎 का बारंबार दंडवत प्रणाम 🙏🙏🙏

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *