Abdul raped a Hindu woman by impersonating her with a Hindu name on Facebook and then…”

हिंदू महिला का शिकार करने के बाद सबसे पहला काम करते हैं – उसे मुसलमानी बनाना।

सनातन🚩समाचार🌎 सोशल मीडिया आजकल हिंदू महिलाओं के लिए आफत बना हुआ है, क्योंकि अधिकतर मामलों में इंस्टाग्राम और फेसबुक के जरिए ही हिंदू लड़कियों को लव जिहादी अपने प्रेम जाल में फंसा कर उन्हें बर्बाद कर रहे हैं।

अब उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में की रहने वाली एक महिला को सैयद अब्दुल आलिम जाफरी ने अपनी असल पहचान छिपकर उस से फेसबुक पर मित्रता की। इसके बाद जैसा कि हमेशा होता है इस मामले में भी लव जिहादी ने महिला के साथ जबरन बलात्कार किया।

प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार लखनऊ के रहने वाली एक हिंदू महिला को अब्दुल नाम के एक व्यक्ति ने सन 2020 में फेसबुक पर पर अपना नाम निहाल बताकर उसे अपनी मीठी-मीठी बातों में फंसा लिया। जब बात आगे बड़ी तब एक दिन निहाल बने हुए अब्दुल ने हिंदू महिला को मिलने के लिए बुलाया और बातों बातों में उसे कोई नशीला पदार्थ खिला दिया, जिससे महिला अचेत हो गई और अब्दुल ने उसके साथ दुष्कर्म कर दिया।

इस बीच लव जिहादी ने महिला का अश्लील वीडियो भी बना दिया जिसका डर दिखा दिखा कर वह लगातार हिंदू महिला का यौन शोषण करता रहा।महिला अब्दुल के कहर से इस हद तक परेशान हो गई कि उसने घर से निकलना भी बंद कर दिया। किंतु फिर भी अब्दुल उसके पीछे पड़ा रहा है जिससे परेशान होकर महिला ने पुलिस को अपने साथ हुई धोखाधड़ी और अत्याचार के बारे में जाकर शिकायत कर दी।

पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि अब्दुल नाम के एक व्यक्ति ने अपने आप को हिंदू बताते हुए अपना नाम निहाल बताया था। इसने सन 2020 में फेसबुक पर मुझसे संपर्क किया और फिर इसने मुझे मिलने के लिए बुलाया। इस दौरान उसने खाने की चीज में उसे कोई नशीला पदार्थ खिला दिया जिससे वह बेसुध हो गई। उसके बाद अब्दुल ने महिला के साथ बलात्कार किया। महिला ने आगे बताया है कि अब्दुल ने बेहोशी की हालत में उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया था, जिसको वायरल करने की धमकी देकर वह उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा।

पीड़िता के अनुसार जब उसने बार-बार अब्दुल से वीडियो डिलीट करने के लिए कहा तब एक दिन मारपीट करते हुए अब्दुल ने उसे अपनी असलियत बताते हुए कहा कि वह वास्तव में एक मुसलमान है और अब तुम अपना हिंदू धर्म त्याग कर इस्लाम कबूल कर लो। पीड़िता के अनुसार वह मुझे महंगे गिफ्ट दिलवाने का लालच भी दिया करता था किंतु मैं अपना धर्म छोड़ने के लिए तैयार नहीं थी। जिस कारण वह मुझे धमकियां देता था।

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने आगे बताया कि अब्दुल जब भी लखनऊ आता था तो वह उसको अपने पास आने के लिए विवश करता, और उसे अपने साथ मस्जिद और मदरसा में ले जाता। वहां पर वह मुझे नवाज पढ़वाने की कोशिश करता था। पीड़िता के अनुसार अब्दुल की इन सब हरकतों के कारण वह बहुत परेशान हो गई जिसके चलते उसने अपना घर भी बदल लिया  किंतु अब्दुल ने किसी तरह उसका घर ढूंढ लिया और उसके पीछे पड़ गया।

तब पीड़िता ने घर से निकलना भी बंद कर दिया किंतु अब्दुल ने उसका पीछा नहीं छोड़ा और उसे लगातार मार देने की धमकी देता रहा। वह कहता कि तू मुसलमान नहीं बनी तो तुझे मार दूंगा। इस सबसे बेहद परेशान हो चुकी महिला ने आखिर पुलिस मे निहाल/ सैयद अब्दुल आलिम जाफरी के खिलाफ शिकायत दे दी। महिला द्वारा मिली शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को नोएडा से दबोच लिया। बता दें कि आरोपी अब्दुल लखनऊ के मडियांव थाना क्षेत्र में पढ़ते शिवानी नगर में रहता है। तथा वह नोएडा की एक निजी सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करता है।

पुलिस के अनुसार शिकायत मिलने पर आरोपी सैयद अब्दुल अलीम जाफरी को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा अब आगे जांच की जा रही है। जांच पड़ताल पूरी होने पर कानून के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *