When Anwar threatened her sexually, the minor Hindu girl got scared and took the dreadful step of “death”.”

बढ़ती जा रही है लव जिहादियों के हाथों बर्बाद होने वाली लड़कियों की संख्या।

सनातन🚩समाचार🌎 हिंदू लड़कियों को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उन्हें बर्बाद कर देना और उनकी हत्याएं भी कर देना अब कोई नई बात नहीं रह गई है। यह सब अब हर रोज होने लगा है, किंतु तब क्या किया जाए जब किसी लव जिहादी से कोई नाबालिग हिंदू लड़की इतनी परेशान हो जाए कि वह खुद ही आत्महत्या कर ले।

दरअसल एक नाबालिक लड़की ने अनवर नाम के युवक के कहर से भयभीत होकर चूहे मारने की दवा निगल कर आत्महत्या कर ली है। यह सब घटा है केरल के कासरगोड में।

यहां पर बदियादका क्षेत्र में रहने वाली नाबालिक लड़की ने चूहे मारने वाली दवा खाकर आत्महत्या कर ली है। पता चला है कि मृतिका दसवीं कक्षा की छात्रा थी। इस मरने वाली अभागी हिंदू लड़की ने मरने से पहले पुलिस को अपना बयान दे दिया था। जिसमें उसने अपनी आपबीती बताते हुए कहा है कि अनवर नाम का युवक से 6 महीने पहले उसकी इंस्टाग्राम पर मुलाकात हुई थी। इसके बाद कुछ दिन उनके बीच बातचीत हुई। मृतिका के अनुसार फिर उसने अनवर से बात करनी बंद कर दी।

जिसके बाद वह उसे स्कूल जाते समय लगातार रास्ता रोक कारण तंग करने लगा तथा उसे धमकियां भी देने लगा कि अगर तुम फिर से मेरे साथ कमरे में नहीं चलोगी तो मैं तुम्हारी फोटो को सोशल मीडिया में वायरल कर दूंगा। मरने वाली लड़की ने पुलिस को यह भी बताया की अनवर ने जबरन उसका यौन शोषण भी किया है। उसकी इन बातों से 10 साल की नाबालिक लड़की बेहद परेशान रहने लगी तथा अनवर से बचने लगी।

इसके बाद मृतिका तब बेहद डर गई जब अनवर ने कहा कि अगर तुम मेरी बात नहीं मानेगी तो मैं तुम्हारे बाप का कत्ल कर दूंगा।  इस प्रकार लगातार यौन शोषण के लिए मजबूर किए जाने और अपने पिता की हत्या किए जाने की धमकियों से बेहद परेशान हो चुकी नाबालिक हिंदू लड़की ने 23 जनवरी 2024 को अपने घर में चूहे मारने का जहर निगल लिया। इसके बाद उसकी बिगड़ी हालात को देखकर उसके परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया।

किंतु वह बच नहीं पाई उसकी मौत हो गई। इस घटना की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस भी अस्पताल में पहुंच गई और लड़की का बयान दर्ज कर लिया। इसके बाद पुलिस ने मरने वाली नाबालिग लड़की के बयानों के आधार पर आरोपी अनवर के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने और पोक्सो के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है। पता चला है कि अनवर की आयु 24 वर्ष की है और वह इस घटना के बाद फरार हो गया था, किंतु पुलिस ने उसे बेंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया है।

यहां बड़ा सवाल यह उठता है कि आखिर कब तक हिंदुओं की लड़कियां खासकर नाबालिग लड़कियां इन लव जिहादियों के हत्थे चढ़कर बर्बाद होती रहेंगी ? और , कब तक मारी जाती रहेंगी ❓❓

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *