निशुल्क सेवा

Fights cases of Hindus against Muslim organization, will separate head from body.”

पठान फिल्म के खिलाफ नारे लगाने के अपराध में दर्ज मुकद्दमे की पैरवी कर रहे हैं वकील साहब।

सनातन 🚩समाचार🌎 भारत का संविधान तो यही कहता है की जिसे अदालत दोषी मान ले वही दोषी होता है। और प्रत्येक आरोपी को यह अधिकार है कि वह अपने आप को निर्दोष साबित करने के प्रयास करे। उसके लिए कानून के अनुसार वकीलों की व्यवस्था की गई है। परंतु तब क्या किया जाए ? जब एक फिल्म (पठान) के विरोध में नारे लगाने वालों पर जब पुलिस मुकदमे दर्ज करके उन्हें अदालत में पेश कर दे।

फिर जब फिर जब विधि सम्मत प्रक्रिया के अंतर्गत जब कोई वकील उनके केस की पैरवी करने के लिए अदालत में जाए तब उसे घेरकर सर तन से जुदा करने की धमकी दी जाए।

घटना मध्यप्रदेश के इंदौर की है। यहां पर एक वकील साहब को उस समय दो मोटरसाइकिल सवार युवकों ने रोक लिया जब वे अपने ऑफिस जा रहे थे। इस बारे में वकील साहब का कहना है कि उन्हें सर तन से जुदा करने की धमकी दी गई है और कहा गया है की तू हिंदुओं पर हुए केसों की पैरवी करना बंद कर दे। बता दें कि इन वकील साहब का नाम है अनिल नायडू।

CCTV से मिला चित्र

अपने साथ हुई इस घटना के बारे में उन्होंने बताया है कि घटना के दिन वह रोज की तरह 10:00 बजे अपने ऑफिस जा रहे थे। रास्ते में संजय सेतु के पास दो मोटरसाइकिल सवार युवकों ने उन्हें रोक लिया तथा उन्हें हिंदुओं के केस की पैरवी करने और मुस्लिम का विरोध करने पर उदयपुर वाला हाल करने की धमकी दी है। वकील साहब के अनुसार उन्होंने मुझे गंदी गंदी गालियां भी दी हैं।

उन्होंने बताया है कि दोनों युवक काले रंग की मोटरसाइकिल पर सवार थे और वेशभूषा और बातचीत से वो दोनों मुसलमान ही लग रहे थे। उन्होंने आगे बताया है कि मुझे धमकी देने वाले दोनों युवक 18 से 20 वर्ष के बीच की आयु के थे। मुझे धमकी देते हुए युवकों ने सोनू मंसूरी और फरार चल रही महिला वकील नूरजहां का नाम लेते हुए उनके केस में दखल ना देने के लिए कहा है। इस घटना के बारे में एडवोकेट अनिल नायडू ने पुलिस के पास जाकर दो अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 341, 506 और 34 के अंतर्गत एफ आई आर दर्ज करवा दी है।

कैसी ये मानसिकता

एडवोकेट अनिल नायडू से मिली शिकायत के बारे में पुलिस का कहना है कि इस बारे में गंभीरता से जांच पड़ताल की जा रही है और सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जांच प्रक्रिया पूरी होने पर शीघ्र ही आरोपियों को दबोच लिया जाएगा।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *