कट्टरपंथियों की भीड़ ने 4 से अधिक मंदिरों पे किया हमला,मूर्तियां तोड़ दीं।

हिंदुओं के घरों और दुकानों पे भी हमले,तोड़फोड़ ओर लूट पाट, कई घायल।

जहां-जहां भी हिंदुओं की आबादी घट जाती है वहां पर हिंदू मंदिरों के अपमान मूर्तियों को तोड़े जाना हिंदुओं की दुकानों घरों पर हमले करके लूट लिए जाना कोई नई बात नहीं है। ऐसी खबरें अक्सर पाकिस्तान से आती ही रहती हैं। इसी कड़ी में अब बांग्लादेश में भी यह सब हुआ है क्योंकि वहां भी हिंदुओं ने जानबूझकर अपनी आबादी घटा ली है। अब यह बात पूरी तरह प्रमाणित हो चुकी है कि जहां-जहां भी हिंदू योजना बनाकर अपनी आबादी घटा लेते हैं वहीं वहीं पर यह कहर उन पर ढाए जाते हैं।

बांग्लादेश: – घटना खुलना जिले के रूपशा उपजिला के शियाली गाँव की है जहां शनिवार को मौलवियों के उकसाने पर कट्टरपंथियों की बड़ी भीड़ ने 50 से ज्यादा हिंदुओं के घरों को निशाना बनाया। इस दौरान भीड़ ने कई मंदिरों को अपवित्र किया और जमकर तोड़फोड़ की। स्थानीय लोगों के अनुसार इस हमले की शुरुआत शुक्रवार की रात हिंदू और मुस्लिम लोगों के दो समूहों के बीच तीखी नोकझोंक के बाद हुई। बताया जा रहा है कि शुक्रवार शाम को जिले के सियाली गांव में स्थानीय मस्जिद के एक मौलवी ने एक हिंदू धार्मिक जुलूस निकाले जाने का विरोध किया और लोगों को हमले के लिए भड़काया। इसके बाद कट्टरपंथियों ने शनिवार शाम को गांव के हिंदू घरों पर हमला कर दिया। हमलावरों ने कुल्हाड़ी और दूसरे हथियारों का इस्तेमाल हमले के दौरान किया था।

शनिवार को सैकड़ों कट्टरपंथी इस्लामिक आतंकियों ने शियाली और गोवारा गाँव पर हमला किया। उन्होंने इलाके के सभी मंदिरों और 58 हिंदुओं के घरों में तोड़फोड़ की। पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। यहाँ तक कि बांग्लादेश में किसी भी मीडिया ने इस घटना को सबके सामने लाना जरूरी नहीं समझा।

मिली जानकारी के अनुसार ये हमला शनिवार को शाम करीब 5:45 बजे किया गया। हथियारों से लैस आतंकियों ने घात लगाकर गाँव पर हमला किया था। हिंसा के दौरान 4 मंदिरों को तहस-नहस कर दिया गया और हिंदुओं के घरों में तोड़फोड़ की गई। इसके अलावा, आतंकियों ने 6 दुकानों को भी नष्ट कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की टीम मौके पर पहुँची। घटना के बाद से गाँव के लोगों में भय व तनाव का माहौल है। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए गाँव में पुलिस बल तैनात कर दिया है

https://twitter.com/UnityCouncilBD/status/1424224346042683395?s=08

हथियारों से लैस आतंकियों ने हिंदुओं पर किया हमला, मंदिरों को किया अपवित्र और मूर्तियां तोड़ डालीं।

उस दिन गाँव में कई जनूनी लोग हंसिया, फावड़ा और कई तरह के हथियार लेकर पहुँचे और जमकर आतंक मचाया तथा तोड़फोड़ की। उन उन्मादियों ने स्थानीय हिंदुओं की दुकानों में तोड़फोड़ की और लूटा। साथ ही शिबपद धार नाम के एक व्यक्ति के घर को भी लूट लिया। बदमाशों ने उनके घर में बने ‘गोविंदा मंदिर’ को भी नष्ट कर दिया। जिन अन्य मंदिरों को अपवित्र किया गया, उनमें शियाली पुरबापारा का ‘हरि मंदिर’, दुर्गा मंदिर और शियाली महाश्मशान मंदिर शामिल हैं। उन्मादियों ने मंदिर में स्थापित कई मूर्तियों को भी तोड़ दिया गया है।
बतादें की ये तो बंगलादेश की घटना है पिछले दिनों ये सब हिन्दुस्थान के पश्चिमी बंगाल में भी हिंदुओं के साथ हुआ है बल्कि इससे भी भयानक हुआ है क्योंकि जहां जहां हिन्दू घटा वहीं वहीं हिन्दू ………..

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

2 thoughts on “मस्जिद के पास से शोभायात्रा निकाली तो उन्मादियों द्वारा हिंदु मंदिरों का अपमान तोड़ डाली मूर्तियां, घरों दुकानों पे हमला कर लूट लिया जनूनीयों ने”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *